Colors show Mera Balam Thanedaar: ये काम जो वीर को उत्तम पति बनाते हैं

कलर्स के ‘मेरा बलम थानेदार’ ने नाबालिग दुल्हन, बुलबुल (श्रुति चौधरी), और एक पुलिस अधिकारी, वीर (शगुन पांडे) के इर्द-गिर्द घूमती अपनी आकर्षक कहानी से काफी लोकप्रियता हासिल की है. अपने मतभेदों के बावजूद, वे एक-दूसरे

New Update
In Colors show Mera Balam Thanedaar these are the things that make Veer a perfect husband
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कलर्स के ‘मेरा बलम थानेदार’ ने नाबालिग दुल्हन, बुलबुल (श्रुति चौधरी), और एक पुलिस अधिकारी, वीर (शगुन पांडे) के इर्द-गिर्द घूमती अपनी आकर्षक कहानी से काफी लोकप्रियता हासिल की है. अपने मतभेदों के बावजूद, वे एक-दूसरे का विश्वास जीतने और अपने वैवाहिक जीवन की जटिलताओं से निपटने के सफर पर निकलते हैं. जहां श्रुति को अपने बुलबुल के किरदार के लिए हमेशा तारीफ मिली है, वहीं शगुन के वीर के किरदार को भी दर्शकों से काफी सम्मान मिल रहा है, खासकर वीर द्वारा अपनी पत्नी के प्रति दिखाए जाने वाले स्नेह और देखभाल के कारण. उनके “ग्रीन फ्लैग” कार्यों ने नई पीढ़ी का ध्यान आकर्षित किया है, और इसका कारण यह है:

ytr

रूढ़िवादिता को तोड़ना

बुलबुल के सपनों का अजेय चीयरलीडर.

बुलबुल के व्यक्तिगत विकास, खासतौर पर उसकी शिक्षा को लेकर वीर का लगातार समर्थन, अपनी पत्नी को सशक्त बनाने और उसके विकास को बढ़ावा देने की प्रति उसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो रिश्ते में अच्छे और सम्मानजनक दृष्टिकोण का संकेत है. उसे हमेशा एक निष्पक्ष व्यक्ति के रूप में देखा जाता है जो बुलबुल को वैसा ही रहने देता है, जैसी वह है. यह भाव न केवल वीर की प्रगतिशील मानसिकता को दर्शाता है, बल्कि बुलबुल की आकांक्षाओं को लेकर उसकी वास्तविक चिंता और प्रोत्साहन पर भी ज़ोर देता है.

uhiy

बुलबुल का सम्मान

सम्मान और सीमाओं के साथ प्यार देता है

वीर बुलबुल को उसकी इच्छा के विरुद्ध कोई काम करने के लिए मजबूर नहीं करता है, उसकी सीमाओं का निरंतर सम्मान करता है, जो उसके "ग्रीन फ्लैग" वाले व्यवहार को दर्शाता है. बुलबुल की स्वायत्तता और भलाई को प्राथमिकता देकर, वीर अपने रिश्ते में सहमति और परस्पर सम्मान की अच्छी समझ दिखाता है. भले ही, वीर की मां उसे और बुलबुल को करीब लाने के लिए बचकाने काम करती रहती है, लेकिन वीर भरोसे और समानता की नींव रखते हुए, सीमाओं को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध रहता है और कभी भी बुलबुल पर खुद को थोपता नहीं है.

oi

नेकी का काम

बुलबुल के जीवन की प्यारी ढाल.

अप्रत्याशित शादी होने के बावजूद, वीर ने हमेशा अपनी पत्नी की पसंद-नापसंद को समझा है. हाल ही के एक एपिसोड में, वीर ने बुलबुल के टखने में मोच लगने पर उसकी बड़ी कुशलता से देखभाल की, और उसकी पसंदीदा मिठाइयां लाकर उसे सरप्राइज़ दिया, और वह हमेशा रिश्तेदारों के तानों या आलोचनाओं से बुलबुल को बचाता है. उसके विचारशील भाव उसकी समझ की गहराई को दिखाते हैं, जो समय के साथ उनके मजबूत होते बंधन को दर्शाते हैं.

ji

बिना शर्त प्रेम

वीर के निस्वार्थ काम.

हाल के एपिसोड्स में, हमने वीर को बुलबुल का सबसे बड़ा समर्थक बनते देखा है. बिना शर्त समर्थन और प्रोत्साहन देने वाला जीवनसाथी बनकर, वीर एक आदर्श पति का सराहनीय उदाहरण प्रदर्शित करता है, जिसे अपने वास्तविक और निस्वार्थ व्यवहार के लिए दर्शकों से काफी तारीफ मिल रही है.

देखिए ‘मेरा बलम थानेदार’ हर दिन रात 9:30 बजे केवल कलर्स पर!

Tags : Mera Balam Thanedaar | TV serial Mera Balam Thanedaar | show Mera Balam Thanedaar | Mera Balam Thanedaar update | Mera Balam Thanedaar episode | Colors show Mera Balam Thanedaar | colors show | colors tv show

Read More:

रवि किशन को पति कहने वाली महिला के खिलाफ एक्टर की पत्नी ने दर्ज की FIR

चमकीला की सफलता के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Parineeti Chopra

जिमी शेरगिल की वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का ट्रेलर आउट

Review:मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाने में कामयाब रहे एसीपी अविनाश वर्मा?

Latest Stories