आंगन अपनों का में चेहरे पर कालिख पोतने वाले सीन पर बोले Mahesh Thakur

सोनी सब के आंगन अपनों का में पल्लवी शर्मा (आयुषी खुराना) की कहानी दिखाई गई है, जिसका शादी को लेकर अनोखा नज़रिया है और उसका मानना है कि किसी महिला को शादी के बाद अपने मायके के प्रति अपनी ज़िम्मेदारियों

New Update
lpo
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी सब के आंगन अपनों का में पल्लवी शर्मा (आयुषी खुराना) की कहानी दिखाई गई है, जिसका शादी को लेकर अनोखा नज़रिया है और उसका मानना है कि किसी महिला को शादी के बाद अपने मायके के प्रति अपनी ज़िम्मेदारियों को पीछे नहीं छोड़ना चाहिए. शो की नवीनतम कहानी में, पल्लवी एक चौराहे पर है क्योंकि उसके दोनों परिवारों को पप्पी मेहरा (अश्विन कौशल) की धोखाबाज़ी का सामना करना पड़ रहा है. जहां एक ओर, पप्पी ने पल्लवी के ससुराल की दुकान हड़प ली है, वहीं दूसरी ओर, इस चालाक व्यवसायी ने उसके पिता जयदेव शर्मा (महेश ठाकुर) को भी ज़मीन के फ़र्ज़ी सौदे में फंसा दिया है.

ju

जयदेव एक दंपत्ति को ज़मीन बेचता है, जिन्होंने इसे खरीदने के लिए अपनी जीवन भर की जमा पूंजी लगा दी है, हालांकि, उन्हें पता चलता है कि यह ज़मीन सरकारी है और उनका सारा डूब गया है. अपनी इस स्थिति के लिए जयदेव को दोषी ठहराते हुए, यह दंपति जयदेव के घर पर गुंडे ले आती है और उसका चेहरा काला करके उसे अपमानित करती है. यह सीन इतना ज्यादा भावुक था कि अभिनेता पूरे दिन चिंतित रहे और यहां तक कि इस सीन में उनके सह-कलाकार, पल्लवी और आकाश (समर वरमानी) भी शूटिंग के बाद सन्न रह गए थे.

gui

जयदेव की भूमिका निभाने वाले महेश ठाकुर कहते हैं,

“सालों तक अभिनय की दुनिया में काम करने के कारण, मैंने भावुक सीन्स को प्रभावी ढंग से प्रस्तुत करने के कौशल को निखारा है. हालांकि, ऐसी भूमिका निभाना जिसके लिए अपने चेहरे पर कालिख पोतनी पड़े, बेहद परेशान करने वाला अनुभव था. मैं इस सीन की शूटिंग शुरू होने के कुछ घंटे पहले से ही काफी चिंतित था क्योंकि तीन दशक लंबा एक्टिंग करियर भी आपको ऐसे भावनाओं से भरे हुए सीन के लिए तैयार नहीं कर सकता. मैं शूटिंग से पहले और यहां तक कि सीन शूट होने के कुछ घंटों बाद भी ठीक से खाना नहीं खा सका. मुझे होश में वापस आने में कुछ समय लगा. इस सीन को शूट करने मात्र से ही मुझे कंपकंपी छूटने लगी, क्योंकि मैंने इस पर विचार किया कि ऐसी कोई काम असल जीवन में कितना अपमानजनक होता होगा, इस तरह के अपमान की भावना को व्यक्त करना संभव नहीं है. इस सीन ने मेरे विचारों को उन लोगों की ओर आकर्षित किया जो अन्य प्रकार के अपमान सहते हैं.”

ui

आंगन अपनों का देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे, केवल सोनी सब पर

by shilpa patil

Tags : Mahesh Thakur | Aangan Aapno Kaa

Read More:

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Latest Stories