मानिनी डे ने दालचीनी में Best Villain का पुरस्कार जीता

यह अभिनेत्री मनिनी डे (Manini Mishra) के लिए जश्न मनाने का समय है, जिन्होंने हाल ही में आयोजित दंगल अवार्ड्स में अपने शो दालचीनी के लिए सर्वश्रेष्ठ खलनायकिका का खिताब जीता है.

New Update
hjk
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

यह अभिनेत्री मनिनी डे (Manini Mishra) के लिए जश्न मनाने का समय है, जिन्होंने हाल ही में आयोजित दंगल अवार्ड्स में अपने शो दालचीनी के लिए सर्वश्रेष्ठ खलनायकिका का खिताब जीता है. अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें अपनी सफलता का जश्न मनाना पसंद है, लेकिन उन्होंने इसे कभी अपने सिर पर हावी नहीं होने दिया.

c

मनिनी डे कहती हैं,

"मैं हर जीत का जश्न भगवान को धन्यवाद कहकर मनाता हूं. मैं पार्टी करना चाहता हूं, लेकिन अभी तक मुझे ऐसा करने का कोई अवसर नहीं मिला है. एक और चीज जो मैं सुनिश्चित करता हूं वह है खुद से एक वादा कि मैं इसे कभी भी अपने सिर पर हावी नहीं होने दूंगा. मेरे माता-पिता ने मुझे हमेशा यह याद रखना सिखाया है कि सफलता को कभी भी हल्के में नहीं लेना चाहिए. असफलता एक ऐसी चीज़ है जिससे आपका सिर नीचा नहीं होना चाहिए. तो मैं उसी के अनुसार जीता हूँ. मैं बहुत आभारी हूं, मैं खुश हूं, मैं उत्साहित हूं और मैंने अपने लिए मानक और भी ऊंचा स्थापित किया है,''

t

उससे पूछें कि क्या वह इसकी उम्मीद कर रही थी, और वह कहती है,

"नहीं, भगवान के प्रति ईमानदार, जब मैं काम करती हूं, तो मैं इस उम्मीद के साथ काम नहीं करती कि मुझे कोई पुरस्कार मिलेगा. वह कभी भी मेरा अंतिम खेल नहीं है. मेरा अंतिम खेल यह है कि मुझे यह महसूस होना चाहिए कि मैं इतना ईमानदार था कि मैंने अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से प्रदर्शन किया. दर्शकों की प्रतिक्रिया ही सबसे ज्यादा मायने रखती है. जब मैं शूटिंग भी करता हूं तो सेट पर सभी की प्रतिक्रियाएं देखता हूं. मैं यह पुरस्कार अपनी कड़ी मेहनत और उन लोगों को समर्पित करती हूं जिन्होंने इस चरित्र को बनाया है और जो मेरे साथ मेरी यात्रा में शामिल रहे हैं."

u

इस बीच, वह कहती हैं कि राज रानी का उनका किरदार निभाना सबसे आसान नहीं था. वह कहती हैं,

"वास्तविक जीवन में नकारात्मकता ने मुझे वास्तव में चुनौती दी है और जो लोग मुझे जानते हैं, वे सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं राज रानी के बिल्कुल विपरीत हूं. राज रानी जैसी है, वह अंधेरा कभी-कभी मुझ पर हावी हो जाता है और मुझे डर लगता है. यह मुझे एक अजीब तरीके से ठीक भी करता है. कुछ चीजें हैं जो मैं हमेशा कुछ लोगों से कहना चाहती थी और इस किरदार के माध्यम से मैं ऐसा करने में सक्षम हूं. अब आप राज रानी के दृष्टिकोण से बेहतर खेल की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने निश्चित रूप से मानक बहुत ऊंचे स्थापित किए हैं."

d

निर्माता रवि दुबे और सरगुन मेहता के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं,

''मुझे ये दोनों बहुत पसंद हैं. उनका मिलन बहुत खूबसूरत है.. वे दोनों बहुत मेहनती, प्रामाणिक लोग हैं. वे बहुत ज़मीनी, आत्मविश्वासी और बहुत सम्मानित भी हैं. और मैं उनके बेहतर और बेहतर जीवन की कामना करता हूं.''

fg

t

Tags : Manini Dey 

Read More:

Elvish Yadav की गिरफ्तारी के बाद फूट-फूटकर रोई यूट्यूबर की मां

Vedaa Teaser: रक्षक बनकर शरवरी वाघ की रक्षा करते दिखेंगे जॉन अब्राहम

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

Latest Stories