शिव शक्ति की एक्ट्रेस रेवा कौरसे ने प्रसिद्धि के बारे में बात की!

ताजा खबर : रेवा कौरसे, जिन्हें वर्तमान में प्रतीक शर्मा के स्टूडियो एलएसडी के प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में रिमज़िम के रूप में देखा जाता है.

New Update
 Reva Kaurase.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न : रेवा कौरसे, जिन्हें वर्तमान में प्रतीक शर्मा के स्टूडियो एलएसडी के प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में रिमज़िम के रूप में देखा जाता है, का कहना है कि यह गलत धारणा है कि केवल मुख्य भूमिकाएँ या विवाद ही किसी अभिनेता को प्रसिद्धि दिलाने में मदद कर सकते हैं. उनका मानना है कि निरंतरता और कड़ी मेहनत उद्योग में सफलता की कुंजी है, जो बदले में प्रसिद्धि दिलाती है.
“मेरा मानना है कि यह गलत धारणा है कि प्रसिद्धि अक्सर मुख्य भूमिकाओं या विवादों से ही मिलती है. जबकि मुख्य भूमिकाएँ और विवाद ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, पहचान और सफलता विभिन्न तरीकों से आ सकती है. मनोरंजन उद्योग में स्थायी करियर बनाने के लिए निरंतर समर्पण, कड़ी मेहनत और प्रतिभा महत्वपूर्ण कारक हैं, ”उन्होंने  कहा.

रेवा कौरसे ने कही ये बात 

उन्होंने अपने शुरुआती दिनों और उद्योग में अपनी यात्रा के बारे में भी बात की, और खुलासा किया कि उन्हें संघर्षों का उचित हिस्सा मिला. उन्होंने आगे कहा, “यह एक प्रतिस्पर्धी उद्योग है और इस क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए दृढ़ता, धैर्य और लचीलेपन की आवश्यकता होती है. हालाँकि, मेरे सामने आई प्रत्येक चुनौती एक सीखने के अनुभव के रूप में काम आई, जिससे मुझे व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों रूप से बढ़ने में मदद मिली.


रेवा ने इस बात पर भी जोर दिया कि मनोरंजन का क्षेत्र अनिश्चितताओं से भरा है लेकिन साथ ही फायदेमंद भी है. उनका मानना है कि अगर कोई अपनी कला के प्रति निरंतर और जुनूनी है, तो उसके लिए आकाश ही उसकी सीमा है.

“अभिनय निस्संदेह अनिश्चितताओं से भरा पेशा है, लेकिन यह कला के प्रति जुनूनी लोगों के लिए अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद भी है. जबकि एक वैकल्पिक करियर स्थिरता प्रदान कर सकता है, पूर्णकालिक अभिनय करने के लिए प्रतिबद्धता और अपनी क्षमताओं में विश्वास की आवश्यकता होती है. अंततः, यह एक व्यक्तिगत निर्णय है, और एक बैकअप योजना रखने से कुछ व्यक्तियों को मानसिक शांति मिल सकती है, ”उसने निष्कर्ष निकाला.

Tags : Reva Kaurase

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories