क्या तुलसी की सच्चाई सबके सामने लाने में कामयाब हो पाएंगी Radha

ज़ी टीवी के सीरियल प्यार का पहला नाम राधा मोहन में आए दिन ट्विस्ट और टर्न आते रहते हैं. वहीं आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे राधा तुलसी की सच्चाई सबके सामने लाती हैं.

New Update
Radha Mohan

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan

टेलीविज़न: Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan: ज़ी टीवी के सीरियल प्यार का पहला नाम राधा मोहन में आए दिन ट्विस्ट और टर्न आते रहते हैं जो दर्शकों की एक्साइटमेंट को काफी ज्यादा बढ़ाते हैं. वहीं आज के एपिसोड में जब केतकी अपने कमरे से लंबे समय तक अनुपस्थित रहने के बारे में तुलसी से बात करती है तो भावनाएं चरम पर पहुंच जाती हैं. बातचीत सुनकर राधा स्पष्ट रूप से परेशान हो जाती है, यह महसूस करते हुए कि स्थिति में प्रत्यक्ष से अधिक कुछ हो सकता है. उनसे अनभिज्ञ, कावेरी चुपचाप गलियारे से तनावपूर्ण आदान-प्रदान को देखती है.

तुलसी की सच्चाई को उजागर कर पाएंगी राधा!

Radha Mohan

वहीं एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है, राधा कादम्बरी से बात करती है और सबके सामने तुलसी के बारे में सच्चाई उजागर करने का दृढ़ संकल्प व्यक्त करती है. हमेशा षडयंत्र रचने वाली कादंबरी, लापता "कंकाल बैग" के बारे में एक बम फोड़ती है, जिससे संकेत मिलता है कि यह घर से गायब हो गया है जैसे राधा को जल्द ही बाहर निकाल दिया जाएगा. घटनाओं में एक आश्चर्यजनक मोड़ तब सामने आता है जब राधा को फूलों से भरी एक टोकरी मिलती है.

कादम्बरी मोहन पर लगाएंगी गंदी चालें चलाने का आरोप 

radha Mohan

इसके साथ- साथ  राधा कादम्बरी पर मोहन पर गंदी चालें चलाने का आरोप लगाती है और ऐसे कार्यों की नैतिकता पर सवाल उठाती है. बेफिक्र, कादम्बरी ने राधा को बेरुखी से सूचित किया कि तुलसी उसके बारे में यह अध्याय हमेशा के लिए बंद करने वाली है. एपिसोड के आखिरी मिनट पर राधा अपनी शादी पर आसन्न खतरे और घर पर मंडराते विश्वासघात के अशुभ बादलों से जूझने के साथ होता है.

Read More:

दो साल तक पाकिस्तान की जेल में रहे थे AK Hangal, शोले से मिलीं पहचान

 

Latest Stories