Rabb Se Hai Dua में आएगा 22 साल का लीप,शो में होगी धीरज धूपर की एंट्री

टेलीविज़न: जी टीवी का पॉपुलर शो 'रब से है दुआ' (Rabb Se Hai Dua) काफी समय से चर्चा में बना हुआ हैं. शो 22 साल का लीप लेने जा रहा हैं. यहीं नहीं शो में लीप के बाद नए नए कलाकार अपनी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

New Update
 Rabb Se Hai Dua

Rabb Se Hai Dua

टेलीविज़न: Rabb Se Hai Dua Latest Episode: जी टीवी का पॉपुलर शो 'रब से है दुआ' (Rabb Se Hai Dua) काफी समय से चर्चा में बना हुआ हैं. प्रतीक शर्मा के शो ने काफी कम समय में ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह मना ली हैं. वहीं अब शो 22 साल का लीप लेने जा रहा हैं. यहीं नहीं शो में लीप के बाद नए नए कलाकार अपनी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

 रब से है दुआ में आएगा 22 साल का लीप

वहीं शो रब से है दुआ के लीप प्रोमो ने पहले ही काफी चर्चा पैदा कर दी है क्योंकि इसमें येशा रुघानी और सीरत कपूर हैं, जो क्रमशः दुआ की बेटियों इबादत और मन्नत का किरदार निभा रही हैं और धीरज धूपर सुभान सिद्दीकी के रूप में हैं. हालांकि एक्टर के रोल के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन प्रोमो में उनकी दमदार एंट्री से उनके दमदार किरदार की झलक मिल गई है.

 शो में धीरज धूपर लेंगे शानदार एंट्री

प्रोमो की शुरुआत इबादत और मन्नत द्वारा इस्लाम में बहुविवाह के खिलाफ जनहित याचिका दायर करते हुए अदालत में प्रवेश करने से होती है, लेकिन, एक बार जब वे बाहर निकलते हैं तो एक आदमी बहनों पर काला पेंट फेंकने के लिए आता है. उन्हें सुभान ने समय रहते बचा लिया, जिन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जो लोग धर्म का सम्मान करते हैं वे महिलाओं पर वार नहीं करते हैं. दोनों लड़कियां उसे धन्यवाद देती हैं और वह चला जाता है.

 21 फरवरी से 2024 से शो में आएगा लीप

प्रोमो को देखकर साफ है कि दोनों को उससे प्यार हो जाएगा और इस तरह बहुविवाह के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी. यह लीप 21 फरवरी से ज़ी टीवी पर प्रसारित होगा. इन तीनों की कहानी कैसे आगे बढ़ती है, यह जानने के लिए "रब से है दुआ" देखते रहें.

Read More:

करण जौहर की फिल्म 'द बुल' के लिए Salman Khan ने किया ट्रांसफॉर्मेशन?

रोहमन शॉल के साथ शादी करने को लेकर Sushmita Sen का बयान आया सामने

'स्त्री 2' के बाद शाहिद के साथ नजर आएंगी Shraddha Kapoor?

संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल पर कंगना रनौत की आलोचना पर दी प्रतिक्रिया

Latest Stories