राजन शाही के शो YRKKH के अरमान और रूही को इन एक्टर्स ने किया रिप्लेस

राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बाहर कर दिया गया है. वहीं अब शो में शहजादा धामी और  प्रतीक्षा होनमुखे को रिप्लेस करने वाले स्टार्स के नाम भी सामने आ चुके हैं. चालिए आपको बताते हैं उनके नाम.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने लेटेस्ट एपिसोड की वजह  से नहीं बल्कि स्टार्स की वजह से लाइमलाइट बटोर रहा हैं. जी हां बीते दिन खबर आई थी कि राजन शाही के शो से शहजादा धामी (Shehzada Dhami) और प्रतीक्षा होनमुखे (Pratiksha Honmukhe) को बाहर कर दिया गया है. वहीं अब शो में शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को रिप्लेस करने वाले स्टार्स के नाम भी सामने आ चुके हैं. चालिए आपको बताते हैं उनके नाम.

ये स्टार्स बनेंगे अरमान और रुही

आपको बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है में वहीं अब शो में अरमान और रूही बने शहजादा धामी और प्रतीक्षा  होनमुखे को रोहित पुरोहित (Rohit Purohit)और गरविता सधवानी (Garvita Sadhwani) ने रिप्लेस किया हैं. अब ये दोनों स्टार्स क्या अरमान और रुही की भूमिका में फिट बैठते है या नहीं.

इस वजह से शो से बाहर हुए  प्रतीक्षा और शहजादा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai शो से बाहर हुए शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे,  हैरान करने वाली वजह आई सामने - Shehzada Dhami And Pratiksha Honmukhe were  out of the show Yeh

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रतीक्षा और शहजादा को सीरियल से बाहर करने की वजह भी सामने आ गई है. ये दोनों सेट पर बाकी क्रू मेंबर्स के साथ काफी बुरा बर्ताव करते थे. इसलिए मेकर्स ने उन्हें टर्मिनेट कर दिया. पिछले कई दिनों से मेकर्स को लगातार इन दोनों की शिकायतें मिल रही थीं, इसलिए मेकर्स ने इन दोनों के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है. वहीं खबरें यह भी है कि ये दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं.

 

Read More:

Elvish Yadav की गिरफ्तारी के बाद फूट-फूटकर रोई यूट्यूबर की मां

Vedaa Teaser: रक्षक बनकर शरवरी वाघ की रक्षा करते दिखेंगे जॉन अब्राहम

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

 

 

Latest Stories