Rupali Ganguly उर्फ अनुपमा में अपने गुजराती किरदार के बारे में बात की

स्टार प्लस के शो अनुपमा ने सही ऊंचाइयां छुई हैं और दर्शकों की लगातार पसंद बनीं हुई है. अनुपमा लागातर दर्शकों का दिल जीत रही है और अपनी एंटरटेनिंग कहानी के साथ टीआरपी चार्ट पर राज कर रही है.

New Update
Rupali Ganguly talks about her Gujarati character in Alias Anupama
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार प्लस के शो अनुपमा ने सही ऊंचाइयां छुई हैं और दर्शकों की लगातार पसंद बनीं हुई है. अनुपमा लागातर दर्शकों का दिल जीत रही है और अपनी एंटरटेनिंग कहानी के साथ टीआरपी चार्ट पर राज कर रही है. अनुपमा और अनुज की जिंदगी में नए मोड़ और ड्रामा के साथ, यह शो दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे हुए है.

jkl

अनुपमा शो में, जहाँ एक दृढ़ और प्रेरणादायक गुजराती महिला का मुख्य किरदार है, उसे एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने खूबसूरती से निभाया है. अनुपमा के साथ, रूपाली गांगुली एक घरेलू नाम बन गई हैं, और अक्सर उन्हें अनुपमा के रूप में पहचाना जाता है, रूपाली गांगुली के रूप में नहीं.  रूपाली गांगुली, अपने किरदार के साथ, दर्शकों को उनके लहजे और बोली से प्रभावित करती हैं और एक गुजराती महिला के रूप में देश भर में सभी गुजरातियों को गर्व महसूस कराया है. दिलचस्प बात ये है कि ये उनका सभी गुजरातियों के लिए समर्पण है.

io

रूपाली गांगुली, जिन्हें हम अनुपमा के नाम से जानते हैं, स्टार प्लस के शो अनुपमा से कहती हैं,

"अनुपमा का किरदार शो में एक गुजराती का है, और जब मैं गुजराती बोलती हूं, तो मैं इस भाषा पर भारी गर्व महसूस करती हूं. मैं इस भाषा और गुजरातियों को बहुत इज्जत देती हूं. गुजराती हर जगह हैं, और उन्होंने दुनिया भर में अपना मजबूत आधार बना लिया है. उनके लिए बहुत इज्जत है, इसलिए मुझे अपने किरदार अनुपमा में उस इज्जत को दिखाना था. अनुपमा सभी गुजरातियों के लिए एक समर्पण है!"

[p

iu

अनुपमा स्टारप्लस पर प्रसारित होने वाली एक भारतीय हिंदी भाषा की टेलीविजन ड्रामा सीरीज़ है. डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित. अनुपमा स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 10 बजे प्रसारित होता है.

gfh

Tags : Rupali Ganguly | Anupama Episode 

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

ऑस्कर ने शेयर किया दीपिका पादुकोण का Deewani Mastani डांस वीडियो

अजय देवगन स्टारर Maidaan को जीरो कट के साथ CBFC ने UA सर्टिफिकेट दिया

IPL 2024: मैच के बाद SRK हुए भावुक लगाया ऋषभ पंत को गले

Latest Stories