Saanand Verma ने मौजूदा लोकसभा चुनाव के बारे में बात की

मुझे लगता है कि हमें निश्चित रूप से श्री मोदी को अपने प्रधान मंत्री के रूप में देखना चाहिए और कोई अन्य विकल्प नहीं है, वह एक करिश्माई नेता हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि अगर देश अन्यथा चुनता है तो हम दस साल पीछे चले जाएंगे...

New Update
Saanand Verma talked about the current Lok Sabha elections
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और अभिनेता सानंद वर्मा का कहना है कि एक स्थिर सरकार सचमुच देश में बड़ा बदलाव ला सकती है.

Saanand Verma कहते हैं,

t

"जब सरकार स्थिर होती है तो बहुत फर्क पड़ता है क्योंकि तब बिना किसी दबाव के साहसिक और मजबूत निर्णय लेने की स्वतंत्रता की भावना होती है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि हमें एक स्थिर सरकार मिले. वर्तमान सत्तारूढ़ दल ने बहुत अच्छा काम किया है और श्री नरेंद्र मोदी के अद्भुत नेतृत्व में हम जिस तरह का विकास अब देख रहे हैं, वैसा पहले कभी नहीं देखा, मुझे लगता है कि वह भारत के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ प्रधान मंत्री हैं. उनके नेतृत्व में वर्तमान सत्तारूढ़ दल ने बहुत अच्छा काम किया है और हम बहुत सकारात्मक तरीके से आगे बढ़े हैं.' हम एक बड़े शक्ति केंद्र के रूप में उभरे हैं." 

t

वह आगे कहते हैं,

"मुझे लगता है कि हमें निश्चित रूप से श्री मोदी को अपने प्रधान मंत्री के रूप में देखना चाहिए और कोई अन्य विकल्प नहीं है, वह एक करिश्माई नेता हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि अगर देश अन्यथा चुनता है तो हम दस साल पीछे चले जाएंगे. हमें श्री मोदी को वोट देना चाहिए."

Read More:

Rohit Saraf ने 'Ishq Vishk Rebound' को लेकर किया अहम् खुलासा

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने शादी के 3 महीने पूरे होने का मनाया जश्न

Welcome 3 से बाहर हुए Sanjay Dutt, एक्टर ने इस वजह से छोड़ी फिल्म

मोहनलाल ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म L2: Empuraan का फर्स्ट लुक

Latest Stories