Shailesh Lodha ने सुनाई रावण के चतुरता की एक कहानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने के लिए मशहूर शैलेश लोढ़ा न सिर्फ एक अभिनेता हैं बल्कि वो एक कवि और लेखक भी हैं. राम भक्त शैलेश लोढ़ा को कई मौकों पर रामायण की कहानियां सुनाते हुए देखा गया है.

New Update
Shailesh Lodha narrated a story of Ravana's cleverness

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने के लिए मशहूर शैलेश लोढ़ा न सिर्फ एक अभिनेता हैं बल्कि वो एक कवि और लेखक भी हैं. राम भक्त शैलेश लोढ़ा को कई मौकों पर रामायण की कहानियां सुनाते हुए देखा गया है. ऐसे हीं  एक मौके पर राम भक्त शैलेश ने बेहद अनोखे तरीके रामायण के एक छोटे से किस्से  के बारे में दर्शकों को सुनाया. 

शैलेश लोढ़ा कहते हैं, 

"जब भगवान राम ने हमला किया लंका पर और जब समुंद्र पर पुल बनाने की बारी आयी तब नल और नील नाम के दो वानर पत्थर और शिलाएं उठाते उसपर श्रीराम लिखते और उसको पत्थर पर छोड़ते और वो पत्थर तैर उठता.  खबर लंका पहुंची तब जनता में हाहाकार मच गया, उनको लगा जिस राजा ने हमपर हमला किया है वो तो मायाबी है, इसके नाम के पत्थर तैरते हैं, हम तो मर जायेंगे. रावण ने कहा चिंता मत करो, आओ समुंद्र के किनारे मैं भी दिखाता हूँ. रावण लेकर गए सबको, पत्थर उठाया उसपर रावण लिखा और उस पत्थर को पानी में छोड़ा और वो पत्थर भी तैर उठा.  जनता बेहद प्रसन्न की हमारे राजा को भी कला आती है और वो सो गए जाकर. रात को मंदोदरी शयनकक्ष में एक सवाल करती है कि हे मेरे प्राणनाथ! मै जानती हूँ की तुम पानी में पत्थर तैरा नहीं सकते तो तुमने आखिर ये किया कैसे? रावण ने कहा कि मैंने शिला उठाई उसपर रावण लिखा उसे पानी में छोड़ा और कहा कि तुझे श्रीराम की सौगंध अगर तुम डूब गया तो."

Shailesh Lodha narrated a story of Ravana cleverness

आयुषी सिन्हा 

Tags : shailesh-lodha-tmkoc | shailesh-lodha 

READ MORE:

क्यों अंकिता करती हैं Sushant Singh के बारे में बात, किया खुलासा 

पेरिस फैशन वीक में अनन्या पांडे को छलनी में देख फैंस हुए कन्फ्यूज़ 

हेमा मालिनी की इस फिल्म में रोहित शेट्टी की मां ने निभाया था बॉडी डबल 

शाहरुख की फिल्म 'चक दे इंडिया' के लिए नहीं बना था सॉन्ग 'मौला मेरे' 

#Shailesh Lodha #Shailesh lodha tmkoc
Latest Stories