Wagle Ki Duniya के कलाकारों ने सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लिया

सोनी सब का शो ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से’ हमें आम आदमी की रोजमर्रा की चुनौतियों और जीत की दिल को छू लेने वाली कहानी से रूबरू कराता है। लोकप्रिय टेलीविजन शो के कलाकारों ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण...

New Update
hg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी सब का शो ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से’ हमें आम आदमी की रोजमर्रा की चुनौतियों और जीत की दिल को छू लेने वाली कहानी से रूबरू कराता है। लोकप्रिय टेलीविजन शो के कलाकारों ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करने पर आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया।

g

g

1000 एपिसोड पूरे होने का जश्न मनाते हुए, राजेश (सुमीत राघवन), वंदना (परिवा प्रणति), श्रीनिवास (अंजन श्रीवास्तव), राधिका (भारती आचरेकर) सहित पूरा वागले परिवार, मनोज (विपुल देशपांडे), विद्या (सुकन्या सुर्वे), सखी (चिन्मयी साल्वी) और अथर्व (शीहान कपाही) के साथ मंदिर गए और पूजा-अर्चना की, तथा शो की सफलता के लिए आभार व्यक्त किया।

राजेश वागले की भूमिका निभाने वाले सुमीत राघवन ने कहा,

h

"पूरे वागले परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जाना हमारा सपना था और आखिरकार वह सपना सच हो गया। यह यात्रा खास है, खासकर इसलिए क्योंकि हम एक खास अवसर मनाने आए हैं। आजकल किसी टीवी शो का 1000 एपिसोड पूरा करना आम बात नहीं है। यह दर्शाता है कि हम प्रासंगिक बने रहने में कामयाब रहे हैं और दर्शक हमें प्यार देते रहे हैं।"

वंदना वागले की भूमिका निभाने वाली परिवा प्रणति ने कहा,

g

"1000 एपिसोड तक पहुंचना हम सभी के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर जाना इस अविश्वसनीय यात्रा के लिए आभार व्यक्त करने का हमारा तरीका है। हमारे दर्शकों का प्यार और समर्थन बहुत ज़्यादा है, और यह यात्रा हमारे प्रति उनके विश्वास का सम्मान करने का एक खूबसूरत तरीका है। हम सार्थक कहानियों को जीवंत करना जारी रखने के लिए विनम्र और प्रेरित हैं।"

Wagle Ki Duniya में Vandana को ब्रेस्ट कैंसर के बाद सामान्य जीवन जीने की चुनौती का सामना करना पड़ता है

'Wagle Ki Duniya: Nayi Peedhi Naye Kissey' को सोनी सब पर हर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे देखें।

Read More:

Pashmina Roshan हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार, एक्ट्रेस ने बताई वजह!

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

YRF SPY यूनिवर्स फिल्म में आलिया संग काम करने को लेकर बोली शरवरी वाघ

अनुपम खेर ने किरण खेर के बर्थडे पर शेयर की फोटो, इस अंदाज में किया विश

Latest Stories