Zee Rishtey Awards में सृति-अर्जित और अर्जुन-निक्की ने जगाया रोमांस

अपनी दिलचस्प कहानियों और दमदार किरदारों के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के बाद ज़ी टीवी एक बार फिर अपने सालाना जलसे ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स के साथ दर्शकों के दिलों में उतर जाने को तैयार है.

New Update
Sriti Arjit and Arjun Nikki dial up romance at the Zee Rishtey Awards 2024
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपनी दिलचस्प कहानियों और दमदार किरदारों के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के बाद ज़ी टीवी एक बार फिर अपने सालाना जलसे ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स के साथ दर्शकों के दिलों में उतर जाने को तैयार है. साल दर साल इस भव्य समारोह में एक्टर्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स, क्रिएटिव टीम्स और टेक्नीशियन्स के बेहतरीन काम को सम्मानित करके उन गहरे रिश्तों का जश्न मनाया जाता रहा है, जो दर्शकों और उनके पसंदीदा टीवी किरदारों के बीच बन गया है. चूंकि होली का त्यौहार भी करीब है, तो ऐसे में परिवारों के साथ होली मनाने के लिए ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स से बेहतर मंच और क्या हो सकता है? तो आप भी रंगों के गुबार से सराबोर होने के लिए तैयार हो जाइए जहां ज़ी कुटुंब शानदार परफॉर्मेंस, दिलचस्प नोक-झोंक और हल्की-फुल्की शरारतों से भरी एक शानदार शाम के साथ पारिवारिक रिश्तों का जश्न मनाने एक साथ आ रहा है क्योंकि - बुरा ना मानो फैमिली है!

यह रात सृति झा और श्रद्धा आर्य के लिए बेहद खास साबित हुई जहां दोनों ने मिलकर पहली बार ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स के एक सेग्मेंट को होस्ट किया. स्टेज पर इन दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों को मोहित कर लिया, जिसने इस माहौल में जान डाल दी. इन दोनों होस्ट्स ने मिलकर अपनी एक अमिट छाप छोड़ी और सभी के लिए ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स को यादगार बना दिया. एक और खुशनुमा मोड़ पर सृति को 'मोस्ट आइकॉनिक डायलॉग' के लिए भी अवाॅर्ड मिला और फिर पब्लिक डिमांड पर उन्होंने मंच पर इस डायलॉग को पेश भी किया जिससे इस शाम का उत्साह कई गुना बढ़ गया.

th

j

सृति बताती हैं,

"ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स सिर्फ एक इवेंट से कहीं ज्यादा है. यह एक शानदार पार्टी है. ऐसे प्रतिष्ठित मंच पर दर्शकों से मिले प्यार और तारीफों को मैं हमेशा संजोकर रखूंगी. ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स में श्रद्धा के साथ होस्टिंग करना बड़ा मजेदार था, जिसमें घबराहट और रोमांच दोनों शामिल था. साथ ही अर्जित के साथ यह पूरा अनुभव शेयर करना सबसे खास बात थी. इसमें मैंने अपने सबसे करीबी दोस्त के साथ पहली बार रिहर्सल की और परफॉर्म भी किया. यह मेरे किरदार अमृता का पहला ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स था और मैं इससे बेहतर की उम्मीद नहीं कर सकती थी - यह एकदम परफेक्ट था. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी इसे देखने में उतना ही मजा आएगा जितना मजा मुझे इसे करने में आया. इसमें एक सरप्राइज़ भी है जिसके बारे में मैं अभी बात नहीं कर सकती. इसके बारे में जानने के लिए यह शो जरूर देखिए."

,.

t

h

f

gt

o

j

o

u

इस अवाॅर्ड्स समारोह में सृति को अपनी ऑन-स्क्रीन मांओं - सुप्रिया शुक्ला और हेमांगी कवि से भी तारीफें मिलीं, जिन्होंने एक कमाल की ऑन-स्क्रीन बेटी बनने के लिए सृति को बहुत सराहा. उन्होंने यह भी बताया की सृति की वजह से उनके लिए अपने-अपने रोल्स निभाना बड़ा आसान हो गया. इस प्यारे पल ने सभी को इमोशनल कर दिया और ऐसे में सृति की आंखों से भी आंसू छलक पड़े.

jh

ty

h

g

जश्न की इस रात में दर्शक अपने चहेते सितारों को धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के साथ मंच पर धूम मचाते देखेंगे. जहां 'पहले भी मैं' और 'फितूर' जैसे दिल छू लेने वाले गानों पर शिव-शक्ति (अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा) की दिलकश परफॉर्मेंस आपको हैरान कर देगी, वहीं 'मेरी जान' और 'पसूरी' जैसे गानों पर विराट-अमृता (अर्जित तनेजा और सृति झा) की रोमांटिक परफॉर्मेंस और आकर्षक केमिस्ट्री माहौल में गर्मी बढ़ा देगी.

अर्जुन बिजलानी ने कहा,

g

h

c

f

"मैं अपनी परफॉर्मेंस को लेकर बेहद उत्साहित हूं और यह ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स में मेरी पहली परफॉर्मेंस होगी. हमने इस डांस के लिए बहुत मेहनत की है और तीन-चार दिनों तक इसकी रिहर्सल की है. मैं और शक्ति दो गानों पर परफॉर्म करेंगे और यह हमारे सभी फैंस के लिए वाकई एक स्पेशल रोमांटिक एक्ट होगा. उम्मीद है आप सभी को यह पसंद आएगी."

जहां दोनों एक्ट्स निश्चित तौर पर आपके दिलों पर छा जाएंगे, वहीं थोड़ा इंतजार कीजिए और डेन्यूब प्रॉपर्टीज़ ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स में ग्लैमर से भरी इस झिलमिलाती शाम और एक से बढ़कर एक जोरदार परफॉर्मेंस के लिए तैयार हो जाइए. 

ऐसे ही कुछ शानदार पलों और भव्य सेलिब्रेशन का गवाह बनने के लिए देखिए डेन्यूब प्रॉपर्टीज़ ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स, 10 मार्च को शाम 7 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर.

देखिए 'ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स' का शानदार जश्न, 10 मार्च को शाम 7 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर.

Tags : Zee Rishtey Awards 2024 | Zee Rishtey Awards

Read More:

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

kareena Kriti और Tabu के नैनों में डूबते दिखे Diljit और Badshah

Swatantrya Veer Savarkar: ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते दिखे रणदीप हुड्डा

एक्ट्रेस Vyjayanti Mala से मिले PM Modi, प्रधानमंत्री ने जताया आभार

Latest Stories