स्टार प्लस ने कन्वर ढिल्लों-नेहा हसोरा के साथ किया अपने नए शो का एलान

स्टार प्लस अपने दर्शकों को बेहद दिलचस्प और शानदार कंटेंट देने के लिए जाना जाता है और अपने आकर्षक शोज के जरिए दर्शकों को ढेर सारी भावनाओं से रूबरू कराता है. इस चैनल के पास शोज का एक कमाल का लाइनअप है

New Update
Star Plus announces its new show with Kanwar Dhillon-Neha Hasora

स्टार प्लस अपने दर्शकों को बेहद दिलचस्प और शानदार कंटेंट देने के लिए जाना जाता है और अपने आकर्षक शोज के जरिए दर्शकों को ढेर सारी भावनाओं से रूबरू कराता है. इस चैनल के पास शोज का एक कमाल का लाइनअप है जिसका मकसद न केवल एंटरटेन करना है, बल्कि एम्पावर करना भी है. वहीं इसके हर शो को दर्शकों का प्यार और सरहाना भी भरपूर मिली है. अब ये चैनल एक और नए शो के साथ सामने आ रहा है.

जी हां, स्टार प्लस अब अपने दर्शकों के लिए एक नया ड्रामा, उड़ने की आशा लेकर आया है. इस शो में कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हसोरा (साईली) है. स्टार प्लस के ये नया शो सचिन और साईली की प्रेम कहानी और रिश्तों की जटिलताओं और इक्वेशन पर फोकस करेगा.

मराठी पृष्ठभूमि पर आधारित, 'उड़ने की आशा' एक पत्नी की इमोशनल रोलर कोस्टर राइड को दर्शाता है और कैसे वह अपने जिद्दी पति को एक जिम्मेदार व्यक्ति में बदल देती है, जो किसी न किसी लेवल पर पूरे परिवार को प्रभावित करता है. शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा शो में फ्लोरिस्ट साईली और उनकी  की भूमिका निभाती हैं. ऐसे में टीवी पर इस नई कहानी को देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है.

नेहा हसोरा

इस पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए एक्ट्रेस नेहा हसोरा जो साईली के किरदार में नजर आएंगी, ने कहा,

"उड़ने की आशा एक मराठी पृष्ठभूमि वाला शो है, जहां साईली एक मिडिल क्लास परिवार से है. वह अपने जीवन के साथ संघर्ष कर रही है लेकिन फिर भी पॉजिटिव नजरियां रखती है. साईली एक फूल विक्रेता है और अपने परिवार के लिए पैसे कमाने के लिए फूल बेचती है. मैं स्टार प्लस के शो, उड़ने की आशा का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित और धन्य हूं. उड़ने की आशा निश्चित रूप से दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखेगा, और वे शो के हर एक किरदार के साथ तालमेल भी बिठाएंगे.''

राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित उड़ने की आशा जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

Tags : new show udne ki aasha | udne ki aasha | kanwar-dhillon-tv-actor | Neha Hasora

Read More:

भूपिंदर सिंह के वो पांच गाने जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं!

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन में Murlikant Petkar का रोल निभाएंगे! 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories