Star Plus का शो 'Meetha Khatta Pyaar Hamara' अब रिलीज हो चुका है

स्टार प्लस अपने दर्शकों को बेहद दिलचस्प और शानदार कंटेंट देने के लिए जाना जाता है और अपने आकर्षक शोज के जरिए दर्शकों को ढेर सारी भावनाओं से रूबरू कराता है. इस चैनल के पास शोज का एक कमाल का लाइनअप है

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
rg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार प्लस अपने दर्शकों को बेहद दिलचस्प और शानदार कंटेंट देने के लिए जाना जाता है और अपने आकर्षक शोज के जरिए दर्शकों को ढेर सारी भावनाओं से रूबरू कराता है. इस चैनल के पास शोज का एक कमाल का लाइनअप है जिसका मकसद न केवल एंटरटेन करना है, बल्कि एम्पावर करना भी है. इनमें अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, ये हैं चाहतें, गुम है किसी के प्यार में, आंख मिचोली, झनक और उड़ने की आशा शामिल हैं. वहीं स्टार प्लस को अपने हर शो को दर्शकों का प्यार और सरहाना भी भरपूर मिली है. 

अब अपने नए सफर के साथ अपने इस सिलसिले को जारी रखते हुए स्टार प्लस ने अंजाने रास्ते पर कदम रखा है. स्टार प्लस अपने नए शो मीठा खट्टा प्यार हमारा जिसमें बतौर लीड अविनाश मिश्रा और आर्ची सचदेवा नजर आने वाले हैं. पुणे के बैकड्रॉप पर यह कहानी सेट है, जिसमें एक लड़की साजिरी (प्रेरणा सिंह) की कहानी है, जो दोस्ती के लायक है, भरोसेमन्द है, और हमेशा ही सब की बाते मानती है. क्या साजिरी कभी यह विश्वास करेगी कि वो अपनी जिंदगी और प्यार के मामले में स्टार बन सकती है? शो, मीठा खट्टा प्यार हमारा, साजिरी और शिवम (अविनाश मिश्रा) के रिश्तों की गहराईयों और टकरावों पर भी फॉक्स करेगी. शो का मेन क्रक्स साजिरी को खुद को अंदर से बदलने की यात्रा है. मीठा खट्टा प्यार हमारा की कहानी एक सेल्फ कॉन्फिडेंस ट्रांसपोर्टेशन की जर्नी की है, की कैसे एक लड़की आम से खास बनने का सफर तय करती है. शो में साजिरी और साची (आर्ची सचदेवा) के बीच की दोस्ती की झलक भी देखने मिलेगी. ऐसे में दोनों सहेलियों में जहां साची खूबसूरत है वहीं साजिरी सभी के सामने होकर भी नहीं है.

uyk

ऐसे में अब मेकर्स ने शो के पहले बेहद कमाल के प्रोमो को रिलीज कर दिया है. प्रोमो के जरिए हमें साजिरी, शिवम और साची से इंट्रोड्यूस कराया जाता है. जिसमें वह पहली बार एक कैफे में मिलते हैं. इसमें हम देखते हैं कि किस तरह से साजिरी अपने अनोखे बोलचाल में अपनी सोच आगे रखती है और शिवम संग साची के इंप्रेस कर देती है. बता दें कि साजिरी अपनी कमजोरियों के बारे में जानती है, जो उसके लिए उस चीज को एक वरदान समझती है. भले ही उसमें भरोसे की कमी है, लेकिन कहीं न कहीं उसमें इस बात का यकीन है कि उसके लिए आने वाला समय अच्छा होगा. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि कैसे आगे बढ़ने वाली है साजिरी, शिवम और साची की कहानी!

Avinash Mishra

स्टार प्लस के शो मीठा खट्टा प्यार हमारा के शिवम उर्फ अविनाश मिश्रा कहते हैं,

"जैसा कि टाइटल से पता चलता है, शो मीठा खट्टा रोमांस कॉमेडी होने वाला है. हमने दर्शकों को शो की एक झलक के साथ शो के किरदारों से इंट्रोड्यूस कराया है. मेरा किरदार शिवम पॉजिटिविटी से भरा है और दर्शक इससे जुड़ जाएंगे. मैं खुश हूं कि मुझे लॉयल व्यूअर्स मिले हैं जिन्होंने मेरे काम की तारीफ की है."

'मीठा खट्टा प्यार हमारा' स्टार प्लस पर प्रसारित होने के लिए तैयार है.

Tags : serial Meetha Khatta Pyaar Hamara

Read More:

The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories