Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के राइम्स अब तमिल और मलयालम में

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) और उसके परिवार को हमेशा अपने प्रशंसकों और दर्शकों से बहुत प्यार और समर्थन मिला है. इसे ध्यान में रखते हुए शो के निर्माता और नीला मीडियाटेक के प्रबंध निदेशक असित कुमार मोदी ने अपने

New Update
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Rhymes now in Tamil and Malayalam
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) और उसके परिवार को हमेशा अपने प्रशंसकों और दर्शकों से बहुत प्यार और समर्थन मिला है. इसे ध्यान में रखते हुए शो के निर्माता और नीला मीडियाटेक के प्रबंध निदेशक असित कुमार मोदी ने अपने TMKOC राइम्स यूट्यूब चैनल परिवार में तमिल और मलयालम यूट्यूब चैनल जोड़े हैं.

o

Click here 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Baalgeet Malayalam

तमिल और मलयालम राइम्स यूट्यूब चैनल 14 अप्रैल 2024 से लाइव होंगे. TMKOC शो के प्रसिद्ध पात्रों की विशेषता वाले इस  एजुकेशनल कंटेंट ने दुनिया भर में बच्चों और परिवारों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है.

o

Click here

नर्सरी राइम्स यूट्यूब चैनल लॉन्च करने की श्रृंखला में, नीला मीडियाटेक ने अंग्रेजी राइम्स और हिंदी - बालगीत के साथ शुरुआत की थी और बाद में उन्होंने इसे गुजराती, भोजपुरी, मराठी, पंजाबी, बंगाली में लॉन्च किया और अब तमिल और मलयालम में भी  यूट्यूब चैनल लॉन्च कर रहे हैं.

Asit Kumarr Modi

व्यापक रूप से प्रशंसित और पसंदीदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) राइम्स यूट्यूब चैनल के बारे में बात करते हुए असित कुमार मोदी ने कहा,

"हमारे कई नर्सरी राइम्स यूट्यूब चैनलों पर हमें लाखों व्यूज मिले हैं. उस प्यार और कृतज्ञता की भावना को ध्यान में रखते हुए हम यहां अपने राइम्स यूट्यूब परिवार, प्रशंसकों और अपने तमिल और मलयालम दर्शकों के लिए उनकी अपनी भाषाओं में दो और अतिरिक्त सुविधाएं लेकर आए हैं. इसके साथ, हमारा लक्ष्य विविध और बहुसांस्कृतिक दर्शकों की जरूरतों को पूरा करना है और अपनी सामग्री के माध्यम से खुशी और शिक्षा का प्रसार करना जारी रखना है."

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

TMKOC राइम्स बच्चों और माता-पिता के बीच घर-घर का पसंदीदा बन गया है. TMKOC राइम्स यूट्यूब चैनल के 8 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं और सभी चैनलों पर 20 मिलियन व्यूज हैं.

i

Tags : asit modi taarak mehta ka ooltah chashmah latest updates | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah show | TMKOC update

Latest Stories