COLORS के 'डोरी' में बाल कलाकार माही भानुशाली द्वारा देखे गए कई अवतार

एक महान अभिनेता की पहचान विभिन्न पात्रों की खाल में समा जाने में होती है. कम उम्र में एक चरित्र गिरगिट के रूप में बड़ी क्षमता दिखाते हुए, कलर्स के 'डोरी' के अभिनेता माही भानुशाली कई अवतारों में अपनी उल्लेखनीय बहुमुखी...

New Update
The many looks donned by child actor Mahi Bhanushali in COLORS Doree prove she a star in the making
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक महान अभिनेता की पहचान विभिन्न पात्रों की खाल में समा जाने में होती है. कम उम्र में एक चरित्र गिरगिट के रूप में बड़ी क्षमता दिखाते हुए, कलर्स के 'डोरी' के अभिनेता माही भानुशाली कई अवतारों में अपनी उल्लेखनीय बहुमुखी प्रतिभा के साथ लहरें बना रहे हैं. प्रतिभाशाली माही वर्तमान में विचारोत्तेजक नाटक का नेतृत्व कर रही है, जिसमें डोरे (माही) को एक प्रतिगामी मानसिकता से लड़ते हुए दिखाया गया है. अपने विविध किरदारों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने से लेकर गहराई और प्रामाणिकता के साथ विभिन्न अवतारों को अपनाने तक, माही ने खुद को एक उभरता हुआ सितारा साबित किया है. आइए शो में उनके द्वारा पहने गए असाधारण लुक पर करीब से नज़र डालें

देवी माँ की दिव्य कृपा को प्रवाहित करना

शो के शुरुआती एपिसोड में, माही भानुशाली ने अपने पिता की साड़ी के डिज़ाइन को भीषण आग से बचाने के लिए दिव्य अवतार देवी मां का रूप धारण किया था. अपने पिता, गंगा प्रसाद द्वारा तैयार की गई एक शानदार साड़ी में सजी हुई, माही ने एक राजसी मुकुट और एक देवी के चित्रण के अनुरूप अन्य दिव्य सामानों के साथ अनुग्रह और लालित्य का परिचय दिया.

भगवान कृष्ण की आभा को गले लगाते हुए

एक और उल्लेखनीय उदाहरण में, माही भानुशाली अपने बीमार पिता को बचाने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ शो में भगवान कृष्ण में बदल गईं. उनके चिकित्सा उपचार के लिए धन जुटाने की जिम्मेदारी लेते हुए, उन्होंने साहसपूर्वक वाराणसी में होने वाली श्रद्धेय नाग नथैया प्रतियोगिता में भाग लिया. भगवान कृष्ण के सार को प्रदर्शित करते हुए, माही ने खुद को देवता के सभी पारंपरिक सामानों से सजाया.

भगवान शिव के रूप में तांडव कर रहे हैं

डोरे ने दर्शकों को तब मंत्रमुग्ध कर दिया जब वह रुद्राक्ष की माला के साथ पवित्र नीले रंग से सजे हुए भगवान शिव की शक्ल में बदल गईं. भक्ति के मनोरम प्रदर्शन में, उन्होंने अपने बाबा को खतरे से भरी जगह, ठाकुर हवेली में जाने से बचाने के लिए तांडव, एक लौकिक नृत्य किया.

भोला के जूते में कदम रखना / ये भोला नहीं है भोला

नवीनतम एपिसोड में, डोरी खुद को एक साधु बाबा के साथ एक भयानक मुठभेड़ में पाती है, जो उसे अपने बाबा की रक्षा के लिए अपना रूप बदलने की सलाह देता है, जो अपनी याददाश्त खो चुका है. उनके मार्गदर्शन के बाद, वह अपना रूप पड़ोसी गांव के भोला नाम के लड़के के रूप में बदल लेती है. यह भेष उसे संभावित खतरों से बचाते हुए, अपने पिता के करीब रहने में सक्षम बनाता है.

देखते रहिए 'डोरी' हर सोमवार से रविवार रात 8:30 बजे केवल कलर्स पर!

BY SHILPA PATIL

Tags : Doree | doree serial | COLORS 

Read More:

रणबीर कपूर की रामायण में मंदोदरी का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

जमानत मिलने के बाद एल्विश यादव ने किए सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda से Kangana Ranaut ने की मुलाकात

Latest Stories