Udne Ki Aasha: नेहा और कंवर ने खोले एक-दूसरे के राज!

जब आँखों में सपने सजाने वाली सायली जिसे अपने राजकुमार का इंतज़ार है उसे उसके जीवनसाथी के रूप में एक ठग मिल जाता है तब इन दो लोगों के जीवन में क्या बदलाव आते हैं, इसी की कहानी कहता है स्टार प्लस का शो 'उड़ने की आशा'...

New Update
g
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जब आँखों में सपने सजाने वाली सायली जिसे अपने राजकुमार का इंतज़ार है उसे उसके जीवनसाथी के रूप में एक ठग मिल जाता है तब इन दो लोगों के जीवन में क्या बदलाव आते हैं, इसी की कहानी कहता है स्टार प्लस का शो 'उड़ने की आशा'. शो में कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा मुख्य किरदार में दर्शकों का दिल जीत रहे हैं.

आपकी पहली मुलाकात कब हुई थी?

कंवर- हमारी पहली मुलाकात हमारे लुक टेस्ट के दौरन हुई थी और वो बहुत हीं अच्छी रही और इसलिए आज हम आपके सामने बैठे हुए हैं.

नेहा- पहले दिन हीं हमें इतना मज़ा गया कि आगे की जर्नी में हमें कोई प्रॉब्लम नहीं हुई.

आप दोनों का फर्स्ट इम्प्रैशन क्या था एक दुसरे को लेकर?

कंवर- मुझे लगता है नेहा का मुझे लेकर पहला इम्प्रैशन यही रहा होगा कि मै बहुत हीं सड़ू और सीरियस आदमी हूँ. क्योंकि अक्सर लोगों को यही लगता है कि मै ऐसा हीं इन्सान हूँ जब तक मै उनसे खुलकर बात नहीं करता हूँ. मेरा पहला इम्प्रैशन नेहा को लेकर यही था कि बहुत हीं स्वीट और मेहनती लड़की है.

नेहा- कंवर ने जितना बुरा बोला है मैंने इतना खराब नहीं सोचा था इनके बारे में. मेरा पहला इम्प्रैशन कंवर को लेकर यही था कि ये बहुत बोलता है.

5

सेट पर आप अपने साथ कौन सी तीन चीजें कैरी करते हैं?

नेहा- ये अली को लेकर आते हैं और उसके पास इनका सबकुछ होता है.

कंवर- मेरा बॉय अली मेरे साथ होता है और उसके पास मेरी सारी चीजें होती हैं. तीन चीजें जो मै सेट पर लेकर जाता हूँ वो है मेरा हेयर वाला, मेरा बॉय और मेरा फ़ोन. नेहा पुष्पा दादा को कैरी करती है जो इनका बॉय है. पुष्पा दादा इनकी सारी चीजों को कैरी करके आते हैं वो दूसरी चीज हो गयी और ये खुद को कैरी करके आती हैं वो तीसरी चीज हो गयी.

एक दुसरे का तकिया कलाम क्या है?

नेहा- कंवर तो पूरा दिन कुछ ना कुछ बोलता हीं रहता है. वैसे कंवर सेट पर जब हम शॉट देने के लिए रेडी होते हैं तब ये बोलता है, “आइये आइये आइये, शुरू कीजिये

कंवर- नेहा कुछ दो-चार शब्द गुजराती में बोलती है जो मेरी समझ में नहीं आता है.

4

कोई एक क्वालिटी जो एक दुसरे के बारे में अच्छी लगती हो?

कंवर- नेहा बहुत हीं हँसमुख है. वो चीज को बहुत अच्छे से डील करती है. वो किसी भी चीज का बुरा नहीं मानती है. ये बहुत हीं लाइवली है जो बहुत हीं अच्छी चीज है.

नेहा- ये बहुत एनर्जी के साथ सेट पर आते हैं तो जो मै आधा समय सोती रहती हूँ इसके आते हीं मै नींद से जाग जाती हूँ. ये एनर्जी से भरा हुआ है और काफी फ्रेंडली है सबके साथ.

कंवर- मेरी यही कोशिश होती है कि टाइम पर पैकअप हो और हम घर भागे.

शो के 50 एपिसोड हो चुके हैं. अभी तक का ऐसा कोई सीन जो आपलोगों को सबसे ज्यादा पसंद है?

कंवर- मुझे सबसे अच्छा लगा था हमारा सुहागरात ट्रैक, जहाँ पर ये दूध का ग्लास लेकर आती है और वो दारू की बोतल लेकर बैठा हुआ होता है. इसके अलावा शुरुआत के जो हमारे नोक झोंक वाले सीन्स रहे हैं वो भी मुझे बेहद पसंद हैं. हमारा पहला सीन जो है वो हमारी हार को लेकर लड़ाई हो जाती है जहाँ मै इसको लड़ाकू विमान वगैरह भी बोलता हूँ. वो वाला सीन ऑडियंस को भी बहुत पसंद आया था.

नेहा- मुझे भी सुहागरात वाला सीक्वेंस बहुत पसंद आया था. इसके अलावा एक और सीन है जो मुझे बहुत पसंद है वो है जब हमलोग बाइक पर दूर दूर बैठते हैं. वो सीन मुझे बहुत इंट्रेस्टिंग और फन्नी लगा था.

j

ऑफस्क्रीन आप अपनी फ्रेंडशिप को एक शब्द में क्या कहेंगे?

कंवर- नेचुरल है, ऐसा कोई एक्स्ट्रा एफर्ट नहीं है कि मुझे इसको अच्छी अच्छी बातें बोलनी है या इसको मुझे अच्छी अच्छी बातें बोलनी हैं. हमारी दोस्ती काफी चिल्ल है.

अपने फैंस और ऑडियंस को क्या कहना चाहेंगे?

कंवर- आप हमें सचिन और सायली के रूप में बहुत सारा प्यार दे रहे हैं और आपने हमें एक प्यारा सा हैशटैग भी दिया है #सच्ची, जो कि काफी चर्चे में है और वो चर्चा बहुत हीं अच्छा लगता है. क्योंकि शो पर इतना खर्चा हो रहा है तो खर्चे पर चर्चा तो चाहिए हीं. आप जिस तरह सेउड़ने की आशाको प्यार दे रहे हैं वैसे हीं आगे भी देते रहिये. जैसा कि हमने वादा किया था कि सचिन और सायली का इतना ओवरडोज मिलने वाला है आपको कि किसी कंप्लेन की गुंजाईश हीं नहीं रहेगी. आनेवाले ट्रैक्स बहुत हीं इंट्रेस्टिंग होने वाले हैं.

u

Read More:

Welcome 3 से बाहर हुए Sanjay Dutt, एक्टर ने इस वजह से छोड़ी फिल्म

मोहनलाल ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म L2: Empuraan का फर्स्ट लुक

Vikrant Massey और Mouni Roy की फिल्म Blackout का टीजर आउट

Shekhar Suman ने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा अपडेट दिया

Latest Stories