Ulka Gupta के सिग्नेचर साड़ी लुक को मिली शानदार समीक्षा

उल्का गुप्ता, जो वर्तमान में ज़ी टीवी के मैं हूँ साथ तेरे में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, को शो में उनके लुक के लिए बहुत तारीफें मिल रही हैं। वे खूबसूरत, प्रिंटेड साड़ियाँ पहने हुए नज़र आ रही हैं...

New Update
ju
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उल्का गुप्ता, जो वर्तमान में ज़ी टीवी के मैं हूँ साथ तेरे में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, को शो में उनके लुक के लिए बहुत तारीफें मिल रही हैं। वे खूबसूरत, प्रिंटेड साड़ियाँ पहने हुए नज़र आ रही हैं, जो उन्हें ठाठदार और क्लासी लुक दे रही हैं, साथ ही उनके किरदार के लुक को निखारने के लिए एक स्लीक बन भी है। अपने लुक और हर दिन नई साड़ियाँ पहनने के अवसर से रोमांचित, उल्का ने पिछले तीन महीनों में परफेक्ट प्लीटेड साड़ियाँ पहनने की कला में महारत हासिल कर ली है - एक ऐसा हुनर ​​जिसे उन्होंने सेट पर ही सीखा है।

उल्का गुप्ता ने कहा,

g

"शो की शुरुआत से ही मेरे किरदार को साड़ी पहनना ज़रूरी है। अब तीन महीने हो गए हैं, और मैं कहना चाहती हूँ कि मैं इस लुक का पूरा आनंद ले रही हूँ और इस पोशाक में सहज महसूस कर रही हूँ। यह पहली बार है जब मैं ऑन-स्क्रीन साड़ी पहन रही हूँ, और मुझे मानना ​​होगा कि वे बहुत ही क्लासी और खूबसूरत लगती हैं। ये प्रिंटेड साड़ियाँ मेरी निजी पसंदीदा हैं। मुझे अपना लुक बहुत पसंद आ रहा है और मुझे बहुत सारी तारीफें मिल रही हैं, जिनकी मैं पूरी तरह से सराहना करती हूँ। मैंने खुद साड़ी पहनना सीख लिया है और अक्सर अपनी टीम की थोड़ी मदद से खुद ही तैयार हो जाती हूँ।"

i

उल्का जहां हर रोज प्रिंटेड साड़ी लुक में नजर आ रही हैं, वहीं दर्शकों के लिए जानवी और आर्यमन (करण वोहरा) के बीच की शानदार केमिस्ट्री देखना दिलचस्प होगा, क्योंकि आर्यमन के दिल में जानवी के लिए भावनाएं पनपने लगी हैं। क्या आर्यमन आखिरकार जानवी से अपने प्यार का इजहार करेगा? क्या यह उनकी खूबसूरत प्रेम कहानी की शुरुआत है? या रैना (मानसी श्रीवास्तव) फिर से जानवी के खिलाफ जाल बिछाएगी? आगे क्या होगा?

juy

अधिक जानने के लिए देखिए 'मैं हूं साथ तेरे', हर रोज शाम 7:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Read More:

Kalki 2898 AD से राम गोपाल वर्मा का कैमियो ऑनलाइन हुआ लीक

Nitin Mukesh: जब लता मंगेशकर की वजह से चमकीं थी नितिन मुकेश की किस्मत!

Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने पर नीरज गोयत का फर्स्ट रिएक्शन आया सामने

रणवीर शौरी ने एक्स वाइफ कोंकणा शर्मा संग रिश्ते पर की बात!

Latest Stories