Vanshaj: सुदेश बेरी ने अमरजीत तलवार की भूमिका में ली एन्ट्री

सोनी सब का ‘वंशज’ उत्तराधिकार के मानदंडों से संबंधित जटिलताओं को दर्शाते हुए, पुरुष उत्तराधिकारियों के प्रति सामाजिक पूर्वाग्रह को उजागर किया गया है. इन मानदंडों के कारण युविका (अंजलि तत्रारी) और दिग्विजय महाजन...

New Update
Vanshaj सुदेश बेरी ने अमरजीत तलवार की भूमिका में ली एन्ट्री
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी सब का ‘वंशज’ उत्तराधिकार के मानदंडों से संबंधित जटिलताओं को दर्शाते हुए, पुरुष उत्तराधिकारियों के प्रति सामाजिक पूर्वाग्रह को उजागर किया गया है. इन मानदंडों के कारण युविका (अंजलि तत्रारी) और दिग्विजय महाजन उर्फ डीजे (माहिर पांधी) के बीच दुश्मनी की आग भड़क जाती है, क्योंकि वे महाजन एम्पायर के प्रमुख की गद्दी पाने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं. आगामी एपिसोड्स में, युविका महाजन एम्पायर की कमान संभालती है. व्यवसाय को आगे बढ़ाने और कई सौदे हासिल करने के दौरान, उसकी मुलाकात तलवार परिवार से होती है, जो महाजनों का व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वी है.

ओ

वरिष्ठ अभिनेता सुदेश बेरी ने शो में एक अनुभवी व्यावसायी और तलवार परिवार के मुखिया, अमरजीत तलवार की भूमिका में कदम रखा है. भानुप्रताप महाजन का पूर्व व्यावसायिक साझेदार होने के नाते, अमरजीत पिछले विवादों के कारण महाजन परिवार को अपना कट्टर दुश्मन मानता है. अमरजीत का किरदार कहानी में साज़िश के पहलू को और भी प्रबल बना देगा, जिससे दोनों परिवारों के बीच की प्रतिद्वंद्विता बढ़ जाएगी, और लंबे समय से दबे रहस्य उजागर होंगे, जिससे उनके बीच के संबंध बदलने का खतरा भी पैदा हो जाएगा. वंशज के नए अध्याय में, अमरजीत का मजबूत रवैया और पुरानी बातों का बदला लेने का दृढ़ संकल्प युविका के लिए बड़ी चुनौतियां पेश करेगा. अमरजीत के आने से न केवल उनके परिवारों के बीच प्रतिद्वंद्विता बढ़ेगी बल्कि कुछ छिपे हुए सच भी सामने आएंगे.

युय

अमरजीत तलवार का किरदार निभाने वाले सुदेश बेरी ने कहा,

“मैं वंशज में अमरजीत तलवार की डायनेमिक भूमिका निभाने के लिए रोमांचित हूं. इस जटिल किरदार से मुझे एक अभिनेता के तौर पर आकर्षक चुनौती मिली है. मैं अमरजीत की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हूं, जो भले ही काफी करिश्माई और आकर्षक किरदार है, लेकिन फैसला लेने के मामले में बहुत ही शानदार और निर्दयी है. मेरे किरदार के आने से कहानी एक नया मोड़ लेने के लिए तत्पर हो गई है, और दर्शकों को ऐसी नई प्रतिद्वंद्विता देखने को मिलेगी जो युविका और महाजन परिवार के लिए बड़ा खतरा बन जाएगी. वंशज को दर्शकों ने खूब सराहा है, और मैं शो को नए स्तर पर ले जाने के लिए उत्सुक हूं.”

ghf

वंशज देखते रहिए, हर सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और रात 10 बजे, केवल सोनी सब पर

Read More:

विशाल पांडे के कमेंट के बाद कृतिका ने डीप नेक टॉप पहनने से किया परहेज

मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगी ईडी

Vijay Varma ने तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया बयान

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories