Manish Khanna वकील के रूप में शो Pushpa Impossible में हुए शामिल

सोनी सब का 'पुष्पा इम्पॉसिबल' एक लचीली महिला के रूप में पुष्पा (करुणा पांडे) की दिल छू लेने वाली कहानी बताता है, जो बिना उम्मीद खोए जीवन की चुनौतियों का सामना करती है.

New Update
Veteran actor Manish Khanna joins Sony SAB Pushpa Impossible as lawyer set to go against Jugal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी सब का 'पुष्पा इम्पॉसिबल' एक लचीली महिला के रूप में पुष्पा (करुणा पांडे) की दिल छू लेने वाली कहानी बताता है, जो बिना उम्मीद खोए जीवन की चुनौतियों का सामना करती है. हाल की घटनाओं में, जुगल (अंशुल त्रिवेदी) पर दिलीप पटेल (जयेश मोरे) की हत्या का आरोप लगाया गया और उसे जेल भेज दिया गया. जुगल को बचाने के लिए, पुष्पा अपनी वकील और गुरु देवी (उर्वशी ढोलकिया) की ओर रुख करती है. हालाँकि, जुगल को बचाना आसान काम नहीं होगा क्योंकि देवी एक खतरनाक वकील, सोमनाथ सूर्यवशी (मनीष खन्ना) के खिलाफ लड़ रही होगी.

actor Manish Khanna

अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले, दिल्ली के रहने वाले अनुभवी अभिनेता मनीष खन्ना जल्द ही 'पुष्पा इम्पॉसिबल' में विपक्षी वकील के रूप में प्रवेश करेंगे. अपनी विशाल उपस्थिति और ध्यान आकर्षित करने वाली आवाज के साथ, सोमनाथ जैसे ही अदालत कक्ष में कदम रखते हैं, अपने विरोधियों के दिलों में डर पैदा कर देते हैं. उनका तीक्ष्ण दिमाग, त्वरित बुद्धि और डराने वाली उपस्थिति उन्हें ताकतवर बनाती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि वह हमेशा शीर्ष पर रहें. वह एक कानूनी शक्ति है जो समान माप में सम्मान और भय का आदेश देता है.

actor Manish Khanna

सोमनाथ सूर्यवंशी का किरदार निभाने वाले मनीष खन्ना कहते हैं,

"मैं 'पुष्पा इम्पॉसिबल' का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं. मेरा किरदार सोमनाथ बहुत दिलचस्प है. उनकी जुबान तीखी है और वह तीखी टिप्पणी करने से नहीं कतराते. यह पूरी तरह से नकारात्मक चरित्र है और बहुत डराने वाला भी है. सिर्फ उनकी हरकतें ही नहीं बल्कि उनका व्यवहार भी डराने वाला है. हमने किरदार में कुछ बारीकियां जोड़ी हैं जो उसे बहुत दिलचस्प बनाती हैं. उसे अपनी कलम को लयबद्ध तरीके से थपथपाने की आदत है और वह तिरस्कारपूर्वक भौंहें चढ़ाने की भी आदत रखता है. मेरा मानना है कि दर्शक इस तरह के नकारात्मक किरदार से नफरत करना पसंद करेंगे और यह पुष्पा के जीवन में चुनौतियों में एक और परत जोड़ देगा."

uiiiiyf

पुष्पा इम्पॉसिबल देखने के लिए बने रहें, केवल सोनी सब पर, हर सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे

Tags : tv actor Manish Khanna | Sony SAB Pushpa Impossible | Sony SAB | Pushpa Impossible

Read More:

Thalaivar 171: थलाइवर 171 से सामने आया रजनीकांत का फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार की वेलकम टू द जंगल में कॉमेडी का तड़का लगाएंगी फरीदा जलाल

एनिमल के बाद आलिया की YRF स्पाई यूनिवर्स में डेब्यू करेंगे बॉबी देओल?

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर आउट

Latest Stories