Vicky Jain: उनके इमोशन गलत नहीं थे शब्द भले हीं गलत हो सकते हैं

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने बिग बॉस 17 से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. विक्की भैया और मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर हुए विक्की जैन ने हाल हीं में एक इंटरव्यू में शो के दौरन उनकी माँ के द्वारा अंकिता को कहे जाने वाले शब्दों को गलत ठहराया.

New Update
Vicky Jain

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने बिग बॉस 17 से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. विक्की भैया और मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर हुए विक्की जैन ने हाल हीं में एक इंटरव्यू में शो के दौरन उनकी माँ के द्वारा अंकिता को कहे जाने वाले शब्दों को गलत ठहराया.

बिग बॉस 17 के बाद लोग आपको विक्की भैया के नाम से बुला रहे हैं, इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे?

मुझे लगता है ये बहुत स्पेशल चीज है बिग बॉस की जो मेरे साथ एक पहचान की तरह हमेशा जुड़ी रहेगी. उन्होंने मुझे विक्की भैया बुलाना शुरू किया और शायद सबसे ज्यादा बार उन्होंने मेरा नाम लिया है. मै सोचता हूँ कि मैंने वहां रह कर ये कमाया है और ये नाम मै हमेशा अपने पास संभाल कर रखूँगा.

अपने रिश्ते को लेकर नेशनल टेलीविज़न पर जाना जहाँ काफी उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले. इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे?

आपने इतनी मेहनत की, आपको किसी भी बात का रिग्रेट होना हीं नहीं चाहिए क्योंकि वो आपकी खुद की चॉइस थी. हमें पता था कि हम कहाँ जा रहे हैं. किसी भी अनुभव से हम बहुत कुछ सीखते हैं और हमने वहां जो कुछ भी अनुभव किया उसको हम अपने आनेवाले जीवन में इस्तेमाल करेंगे. वो एक जर्नी थी जो खत्म हो चुकी हमें उससे जो सीखना था वो हम सीख कर बाहर आ चुके हैं.

बहुत सारे कंटेस्टेंट का कहना है कि फाइनल में अरुण की जगह आपको होना चाहिए था, तो क्या ऐसा लगता है आपको?

अगर कोई इन्सान अपने मुंह से कहे कि उसे फर्स्ट या सेकेंड रहना चाहिए तो उसकी बात में दम नहीं होता है लेकिन अगर लोग ये बोलें तो उसकी अलग बात होती है. ऐसे कई लोग थे जिनका ये मानना था कि मै वहां पर टॉप 3 में रहना ज्यादा डिजर्व करता था और मै ट्रॉफी जीतना डिजर्व करता था. ये पब्लिक का डायरेक्ट फीडबैक है और मुझे ऐसा लगता है कि ये किसी ट्रॉफी या पोजीशन से कम नहीं है.

 Munawar

बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर रहें हैं, उनके बारे में क्या कहना चाहेंगे?

मुनव्वर के लिए मै यही कहना चाहता हूँ कि मुझे पर्सनली बहुत उम्मीदें थीं कि वो अपने गेम को और बढ़ा सकता था, और अपनी पर्सनालिटी को और भी दिखा सकता था. कई बार जब लोग आपसे उम्मीद करते हैं तब आपको उस उम्मीद पर खरा उतरना होता है. मुझे ऐसा लगता है कि उससे उम्मीद बहुत ज्यादा थी, लेकिन उसने उतना परफॉर्म नहीं किया. लेकिन वो एक डिजर्विंग विनर था.

रोहित शेट्टी जब शो पर गए तब उन्होंने कहा था कि विक्की ने ऐसा स्टेटमेंट दिया है कि अगर अंकिता ना होती तब मेरा गेम कुछ और होता. इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे?

अरे! मैंने ऐसा कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है. आप ऐसा नहीं सोच सकते हैं कि ऐसा होता तो वैसा होता. ये सब सिर्फ बोलने की बातें हैं. जो भी वहां हुआ, हमने वहां पर जो भी फैसले लिए, हमने वो किया जो हमें समझ आया. अगर लोगों को पसंद आया तो ठीक है और अगर नहीं आया तो इसमें आप कुछ नहीं कर सकते हैं. मुझे लगता है हमारी ओवरआलऑल जर्नी बहुत अच्छी और सच्ची थी.

विक्की और अंकिता का म्यूजिक विडियो कब आ रहा है, आपके फैंस को उसका इंतज़ार है?

हो सकता, सब चीजें पाइपलाइन में हैं. अभी तो हम बाहर हीं आयें हैं और लोगों से मिल रहे हैं. अभी तो हम अपनी लाइफ में वापिस एडजस्ट हो रहे हैं. एक आर्गनाइज्ड तरीके से जो भी चीजें मुमकिन हैं वो हम करते रहेंगे.

 Munawar

आपकी माँ को उन्होंने जो कुछ भी कहा उसके लिए काफी ट्रोल होना पड़ा, आपने इस चीज को कैसे हैंडल किया?

मुझे उनका इमोशन कभी गलत नहीं लगा, पर शायद जो शब्द थे वो सही नहीं थे. कुछ चीजें उनको नहीं कहनी चाहिए थी. मगर वो इतना इमोशनल मोमेंट था और हमलोगों से बातचित नहीं हो पा रही थी, और इसलिए उनको हमारा साइड शायद समझ नही आ रहा था. उनको शायद सिर्फ यही दिख रहा था कि उनके बच्चें दुखी हैं लेकिन उन्हें क्यों, और कैसे का पता नहीं था. और जब तक ये बातें क्लियर नहीं हुई उनके अन्दर एक बेचैनी थी और उसी बेचैनी में ये सारी चीजें कही गयी. मै उन शब्दों को सपोर्ट नहीं करता हूँ. कहीं ना कहीं उन्होंने अपने विचार रखे, और जब बच्चे वापिस आ जाते हैं तब आधे सवाल तो वैसे हीं खत्म हो जाते हैं जब आप बच्चों को खुश देखते हैं. जो हम सीख सकते थे वो हमने सीख लिया है.

अंकिता टॉप 2 के पहले हीं बाहर हो गयीं, उसके बारे में क्या कहना है?

उसने शो में जितनी मेहनत की और जिस तरह वो लोगों से कनेक्ट कर पाई वो ज्यादा मैटर करता है. आप विनर हैं और लोग आपको माने की आप विनर हैं इसमें लोगों के मानने वाली बात ज्यादा बड़ी होती है. ऐसे बहुत सारे लोग हैं जिन्होंने माना है कि अंकिता उनकी विनर हैं. आप वहां पर लोगों के दिल में जगह बनाने गए थे और जब लोग आपको दिल से विनर मान लें, तो उससे बड़ी कोई बात नहीं हो सकती है. हम दोनों ने अपनी जर्नी से बहुत सारे लोगों के दिल में जगह बनाई है और हमें उसकी ज्यादा ख़ुशी है.

अपने फैंस को क्या कहना चाहेंगे?

मै अपने फैंस को बस यही कहना चाहूँगा कि आपका बहुत बहुत शुक्रिया मुझे सपोर्ट करने के लिए. मुझे नहीं पता था कि इतने सारे लोग मुझसे कनेक्ट कर पा रहे हैं. अभी सबके मैसेज आ रहे हैं और सबका बहुत प्यार मिल रहा है. कुछ बहुत अच्छे लोगों से बहुत अच्छे रिव्युज मुझे आयें हैं. मै अपनी जर्नी से बहुत खुश हूँ. मै आपलोगों का शुक्रगुजार हूँ कि आपने अपना समय दिया और शो को देखा और हमें इतना प्यार दिया. मै जिंदगीभर इस प्यार का आभारी रहूँगा. 

Tags : vicky-jain-interview | Vicky Jain 

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

बॉडी डबल के इस्तेमाल से कल्कि 2898 AD के मेकर्स प्रभास से है नाराज

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

Latest Stories