Main Hoon Saath Tere में अपनी मां के जीवन में खुशियां कैसे लाएगा कियान

क्या आपने कभी किसी छोटे बच्चे को अपनी मां के लिए रिश्ता ढूंढते देखा है? इसलिए नहीं कि उसे पिता तुल्य की कमी खलती है, बल्कि इसलिए कि वह अपनी माँ को जीवन में अकेले ही सब कुछ संभालते हुए नहीं देखना चाहता? ज़ी टीवी...

New Update
o
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

क्या आपने कभी किसी छोटे बच्चे को अपनी मां के लिए रिश्ता ढूंढते देखा है? इसलिए नहीं कि उसे पिता तुल्य की कमी खलती है, बल्कि इसलिए कि वह अपनी माँ को जीवन में अकेले ही सब कुछ संभालते हुए नहीं देखना चाहता? ज़ी टीवी, वह चैनल जो तीन दशकों से अधिक समय से दर्शकों के लिए विचारोत्तेजक और दिल को छूने वाली कहानियाँ पेश करने में सबसे आगे रहा है, अपनी नवीनतम फिक्शन पेशकश - मैं हूँ साथ तेरे के साथ अपने दर्शकों के दिलों को छूने के लिए पूरी तरह तैयार है। कहानी एक अकेली माँ जानवी की यात्रा का अनुसरण करती है, जो उन अनगिनत चुनौतियों को रेखांकित करती है जिनसे उसे माता-पिता बनने के दौरान गुजरना पड़ता है।

k

k

ग्वालियर पर आधारित, यह शो हमें भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाता है क्योंकि जानवी अपनी दुनिया के केंद्र - अपने बेटे कियान को हर समय खुश रखने की कोशिश करती है। हालाँकि कियान को पिता तुल्य होने की कमी नहीं खलती, फिर भी उसे अपनी माँ के जीवन में एक पुरुष की कमी महसूस होती है, खासकर जब से वह उसे अकेले ही हर चीज़ की देखभाल करते हुए देखता है। कथानक तब और सघन हो जाता है जब जानवी की मुलाकात एक संपन्न व्यवसायी आर्यमन से होती है और दोनों एक ही छत के नीचे काम करने लगते हैं। जैसा कि आर्यमन ने जानवी में रुचि व्यक्त की है, क्या कियान इस मैच को मंजूरी देगा और अपनी एकल माँ को उस आदमी के करीब लाने में भूमिका निभाएगा जो उससे प्यार करता है…? फुल हाउस मीडिया द्वारा निर्मित 'मैं हूं साथ तेरे' का प्रीमियर 29 अप्रैल को होगा और यह हर दिन शाम 7.30 बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित होगा।

l

k

मैं हूं साथ तेरे के दर्शक खुद को कियान से आर्यमन को अपनी मां जानवी के लिए आदर्श साथी के रूप में स्वीकार करने के लिए समर्थन करते हुए पाएंगे। बचपन में अपने पिता के प्यार से वंचित रहने के बावजूद, वह युवा कियान और जानवी के साथ एक सुंदर बंधन विकसित करता है। और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कियान इस प्रेम कहानी को सामने लाने में उत्प्रेरक बनेगा। देखते रहिए क्योंकि ज़ी टीवी पर प्यार, जिंदगी और रिश्तों पर एक मासूम प्रस्तुति शुरू होने वाली है! जहां जानवी और कियान का किरदार क्रमशः प्रतिभाशाली उल्का गुप्ता और मनमोहक निहान जैन निभाएंगे, वहीं आर्यमान का किरदार कोई और नहीं बल्कि टेलीविजन के मशहूर कलाकार करण वोहरा निभाएंगे। शो के प्रोमो को सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर लोकप्रियता मिली और काफी उत्सुकता पैदा करने के बाद, मैं हूं साथ तेरे का अनावरण मुंबई में एक मेगा लॉन्च इवेंट में मीडिया के सामने किया गया, जहां कियान ने आर्यमन को यह परखने के लिए चुनौती दी कि क्या वह अपनी मां के लिए सही साथी है।

n

फुल हाउस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की निर्माता सोनाली जाफ़र ने कहा,

"ऐसा हर रोज़ नहीं होता कि आप किसी बच्चे को अपनी माँ के लिए एक साथी की तलाश करते हुए देखें, इसलिए इस अर्थ में, हमारी अवधारणा वास्तव में भिन्न है। मैं हूं साथ तेरे न केवल एक पारिवारिक ड्रामा है, बल्कि यह एक अकेली मां जानवी और उसके बच्चे कियान के नजरिए से प्यार, जीवन और रिश्तों पर एक मासूम कहानी भी है, जो वास्तव में अपनी मां और उसकी खुशी की परवाह करती है। यह बच्चा ही है जो इस प्रेम कहानी का भाग्य तय करेगा। यह एक दिल छू लेने वाली कहानी है जो कोमल भावनाओं को छूती है और उम्मीद है कि यह हमारे दर्शकों के दिलों को छू जाएगी।''

o

करण वोहरा ने कहा,

"आर्यमन जैसे चरित्र के साथ, मेरा मानना है कि एक ऐसे क्षेत्र में जो महिला-केंद्रित माना जाता है, वहां पुरुषों के लिए अभी भी दिलचस्प भूमिकाएं हो सकती हैं। मेरा मानना है कि मेरा किरदार और यह मार्मिक कहानी निश्चित रूप से दर्शकों से जुड़ेगी। मैं कियान को स्क्रीन पर एक पिता के रूप में चित्रित करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, क्योंकि मेरा मानना है कि इसके माध्यम से, मैं अपने जुड़वां बच्चों के लिए एक बेहतर पिता बनने के लिए खुद को तैयार कर रहा हूं, जब वे उसकी उम्र के होंगे। ये नाजुक रिश्ते हमारी कहानी के मुख्य स्तंभ हैं और उम्मीद है कि ये हमारे दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना लेंगे।"

iu

उल्का गुप्ता ने कहा,

"मैं इस नई यात्रा को लेकर बहुत उत्साहित हूं, लेकिन थोड़ा घबराया हुआ भी हूं। जब मुझे इस किरदार की पेशकश की गई, तो मुझे पता था कि यह मेरे लिए है क्योंकि हम अपने परिवारों से प्यार करने, अपने जुनून का पालन करने और एक महिला के रूप में विभिन्न भूमिकाएं निभाने के मामले में काफी समान हैं। यह दिलचस्प है कि मुझे अपने करियर की शुरुआत में ही मां की भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है। जानवी का किरदार निभाते समय मेरी मां मेरी प्रेरणा का स्रोत रही हैं। भारतीय टेलीविजन पर एक अकेली मां की भूमिका निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मुझे उम्मीद है कि जानवी की सादगी, गर्मजोशी और विपरीत परिस्थितियों में कभी हार न मानने वाला रवैया दर्शकों को प्रेरित करेगा।"

iu

zee tv show Main Hoon Saath Tere

देखते रहिए, मैं हूं साथ तेरे, 29 अप्रैल से हर दिन शाम 7.30 बजे, केवल ज़ी टीवी पर!

Tags : Main Hoon Saath Tere | Main Hoon Saath Tere tv serial | Main Hoon Saath Tere show | upcoming show Main Hoon Saath Tere 

Read More:

अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में Tamannaah Bhatia को भेजा गया समन

Salaar 2: प्रभास की फिल्म सालार 2 में नजर आएंगी कियारा आडवाणी?

Oshin Brar ने Diljit Dosanjh संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

सेंथिल राममूर्ति ने विद्या बालन संग काम करने के अनुभव को किया शेयर

Latest Stories