'ये रिश्ता क्या.. है' फेम Shirin Sewani ने दिया बेटे को जन्म

टेलीविज़न : 18 मार्च, 2024 को, शिरीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारे से बच्चे के आगमन की पोस्ट शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है.

New Update
 Shirin Sewani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न : शिरीन सेवानी जो ये रिश्ता क्या कहलाता है, नागिन 2 जैसे शो और ताज महल, एलएसवी, ब्यूटी स्पॉट, बैकपैकर्स, देव डीडी, ओनली फॉर सिंगल्स और रफूचक्कर जैसी ओटीटी श्रृंखलाओं का हिस्सा रही हैं, उन्होंने 11 मार्च को एक बच्चे को जन्म दिया.

शिरीन सेवानी सोच रही है बच्चे का नाम 

2020 में एयरलाइन कैप्टन उदयन सचान से शादी करने वाली एक्ट्रेस ने कहा, “दिल्ली में बच्चे को जन्म देना सुविधाजनक था, क्योंकि मेरे माता-पिता वहां रहते हैं, और मेरे ससुराल वाले देहरादून में हैं. हालाँकि यह सामान्य प्रसव था, लेकिन यह कठिन था. हालाँकि, बच्चे को देखने से यह सब सार्थक हो गया. हम फिलहाल अपने लड़के के लिए एक नाम तय कर रहे हैं.''


शिरीन अपनी निजी जिंदगी और काम के बीच संतुलन बनाने में विश्वास रखती हैं. जब हमने उनसे काम पर लौटने की उनकी योजना के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, “जैसे ही मेरा स्वास्थ्य और बच्चा अनुमति देगा, मैं संभवतः अगले छह महीनों के भीतर वापस आ जाऊंगी. हालाँकि, अगर मुझे कोई ऐसा प्रोजेक्ट मिलता है जिसे मैं अपने परिवार के सहयोग से बच्चे की देखभाल के साथ-साथ संभाल सकती हूँ, तो मैं इसे ले लूंगी.''


उन्होंने आगे कहा, ''मैं अपनी प्रेगनेंसी के दौरान सक्रिय थी और अपनी प्रेगनेंसी के दौरान काम करना बंद नहीं करना चाहती थी. इसलिए जब मैं टीवी शो की शूटिंग नहीं कर रही थी, तो मैंने इंस्टाग्राम रील्स बनाने में खुद को व्यस्त रखा.  

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

सद्गुरु के ब्रेन की सर्जरी के बाद कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

अक्षय, टाइगर, सोनू निगम IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे

Latest Stories