ये रिश्ता क्या कहलाता है: अरमान-अभिरा भिड़े, कावेरी पर लगे आरोप

टेलीविज़न : राजन शाही (निर्देशक कुट प्रोडक्शन) द्वारा निर्मित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नवीनतम ट्विस्ट में, तनाव बढ़ जाता है क्योंकि अभिरा अरमान और रूही के बीच बातचीत सुनती है.

New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न : राजन शाही (निर्देशक कुट प्रोडक्शन) द्वारा निर्मित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नवीनतम ट्विस्ट में, तनाव बढ़ जाता है क्योंकि अभिरा अरमान और रूही के बीच बातचीत सुनती है. रूही पर किसी भी चीज़ के लिए दबाव न डालने के बारे में अरमान के शब्द अभिरा और अरमान के बीच विवाद को जन्म देते हैं. इस बीच, विद्या और माधव अतीत में जाकर ऐसी भावनाएँ जगाते हैं जिन्हें अरमान नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता. बीच में फंसी रूही, मनीष से कहती है कि उसे दूसरी शादी का निर्णय लेने के लिए समय चाहिए.

कावेरी पोद्दार पर लगे आरोप

आगामी एपिसोड में, एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन केंद्र स्तर पर होता है क्योंकि खबर फैलती है कि कावेरी पोद्दार ने कथित तौर पर गरीब लोगों के जीवन को नुकसान पहुंचाने में भूमिका निभाई है, जिससे उनके घर जल गए. और ये केस देव की कंपनी ने लिया है जहां अभिरा और चारू काम करते हैं. अभिरा सहायता कर रही है, इसलिए पूरा घर अभिरा के खिलाफ हो जाता है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में रिश्तों की परीक्षा हो रही है, झगड़े तेज हो रहे हैं और काले रहस्य सामने आ रहे हैं, तो सामने आने वाला नाटक दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करता है. आकर्षक कहानी अपने जटिल कथानक और अप्रत्याशित मोड़ों के साथ दर्शकों को मोहित करती रहती है, जिससे प्रशंसक अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming twist and turns of Abhimanyu and  Akshara - Entertainment News India 6-7 साल आगे बढ़ेगी 'ये रिश्ता क्या  कहलाता है' की कहानी, अभिमन्यु और अक्षरा का

Tags : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 

Read More 

दीपिका पादुकोण को लॉन्च करने का जोखिम फराह खान ने क्यों उठाया

आमिर खान की फिल्म Sitaare Zameen Par है डाउन सिंड्रोम पर केंद्रित

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

समान्था ने कहा काम से ब्रेक लेना जीवन का सबसे कठिन लेकिन सबसे अच्छा..!

Latest Stories