Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा को भरोसा दिलाने की कोशिश करेगा अरमान

टेलीविज़न: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के आज के एपिसोड में अरमान अभिरा को यह भरोसा दिलाने की कोशिश करता है कि वह सिर्फ़ उससे प्यार करता है.

New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai today episode
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में अरमान अभिरा को यह भरोसा दिलाने की कोशिश करता है कि वह सिर्फ़ उससे प्यार करता है और वह उससे कहता है कि वह जानती है कि वे एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते. अचानक, विद्या और माधव आते हैं और माधव बताता है कि उसे अरमान और रूही की शादी के समय पता था कि अभिरा और अरमान की शादी अभी भी अमान्य है. वह शादी के समय हुई घटना के बारे में बताता है और बताता है कि इसके पीछे संजय का हाथ है.

अरमान से सवाल करेगी अभिरा

 

वहीं अभिरा अरमान से सवाल करती है और वह समझाता है कि वह नहीं चाहता था कि उन्हें साथ रहने के लिए मजबूर किया जाए, बल्कि वह चाहता था कि उनके दिल एक-दूसरे को समझें. अरमान इसके लिए उसे धन्यवाद देता है, लेकिन संजय से नाराज हो जाता है और दादी सा ​​को सब कुछ बताना चाहता है. हालांकि, माधव उसे रोकता है और उसे अपनी शादी पर ध्यान देने की सलाह देता है. अरमान अभिरा से कहता है कि सिर्फ इसलिए कि वे अभी भी शादीशुदा हैं, वह उस पर कुछ भी जबरदस्ती नहीं करेगा और वह उसके पास आने के लिए अपना समय ले सकती है. पोद्दार हाउस में, मनीषा, मनोज और बच्चे चुपके से आउटहाउस जाने की योजना बनाते हैं, लेकिन दादी सा ​​उन्हें पकड़ लेती हैं और उनके इरादों के बारे में पूछती हैं. हर कोई आउटहाउस में जाने के अपने-अपने कारण बताता है.

कार में तेजी से भाग जाएंगी अभिरा

इसके बाद पोद्दार हाउस में अकेली, कावेरी को अकेलापन महसूस होता है और वह कल्पना करती है कि अभिरा उसके घर में खड़ी है और उसे ताना मार रही है कि अब हर कोई उससे प्यार करता है और उसे कुछ भजन कीर्तन करना चाहिए. आउटहाउस में, विद्या, मनीषा, मनोज और बच्चे अभिरा को अरमान पर भरोसा करने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन माधव बीच में आता है और कहता है कि अभिरा को खुद फैसला करने की अनुमति दी जानी चाहिए. इस बीच, परेशान रूही अपनी कार में तेजी से भाग जाती है, मनीष उसे रोकने की कोशिश में उसका पीछा करता है, हालांकि वह गलती से किसी को टक्कर मार देती है.

Read More:

Bhuvan Bam ने अपना डीपफेक वीडियो वायरल होने पर दर्ज कराई FIR

गुम है किसी के प्यार में से बाहर होने पर Shakti Arora ने दिया रिएक्शन

विशाल पांडे की वजह से लवकेश कटारिया पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Akshay Kumar ने सरफिरा के लिए तोड़ी 8 घंटे की शूटिंग पॉलिसी

Latest Stories