Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान ने अभिरा को चुना, तो भड़की कावेरी

टेलीविज़न: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में अभिरा और अरमान बारात लेकर पोद्दार हाउस लौटते हैं जिसे देखर कावेरी चौंक जाती है. वह गुस्से में ताली बजाती है

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में अभिरा और अरमान बारात लेकर पोद्दार हाउस लौटते हैं जिसे देखर कावेरी चौंक जाती है. वह गुस्से में ताली बजाती है, जबकि अरमान घोषणा करता है कि अब से, हर दिन एक अच्छा दिन होगा क्योंकि वह और अभिरा अभी भी शादीशुदा हैं, और अब से, वह घर में रहेगी और कोई भी उससे यह अधिकार नहीं छीन सकता. अरमान कहते हैं कि वे अभिरा का पूरे सम्मान के साथ घर में स्वागत करेंगे. फिर कावेरी संजय से कागज़ात लाने के लिए कहती है, और हर कोई यह देखकर चौंक जाता है कि वे अरमान और अभिरा के सेपरेशन के कागजात हैं, जो दिखाते हैं कि उनकी शादी अब वैध नहीं है.

अरमान अभिरा को कहेगा ये बात

वहीं माधव क्रोधित हो जाता है और बताता है कि संजय ने ही झूठे कागज़ात बनाए थे और उसने कभी किसी को अपने एक्सीडेंट के बारे में नहीं बताया. अरमान अभिरा से कहता है कि यह अच्छा है कि उनकी शादी टूट गई क्योंकि यह एक ज़बरदस्ती की गई शादी थी, और अब वे प्यार और विश्वास के साथ फिर से शादी करेंगे. कावेरी अरमान को बताती है कि उसे गोद लिया गया था और वह अब भी इस तरह का व्यवहार कर रहा है, यही वजह है कि उसने अभिरा को चुना. कावेरी अरमान से बेहद नाराज है, जबकि अभिरा कावेरी को समझाने की कोशिश करती है कि उसने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है और सवाल करती है कि हमेशा उसकी जांच क्यों की जाती है. बाद में कावेरी अरमान से कहती है कि वह उसके और अभिरा के बीच में से किसी एक को चुने. 


वहीं अरमान इस दुविधा में है और अभिरा का हाथ कसकर पकड़ने का फैसला करता है. कावेरी कहती है कि उसे अपना जवाब मिल गया है और वह जाने के लिए अपना बैग पैक करने के लिए अपने कमरे में चली जाती है. कमरे के बाहर हर कोई उसे रोकने की कोशिश करता है, जबकि अरमान घर के बाहर रोता है और अभिरा उसे दिलासा देते हुए कहती है कि उन्हें दादीसा को रोकने की ज़रूरत है. जाते समय कावेरी गुस्से में संजय से कहती है कि उसने कैसे नकली कागजात बनाए और उसे इसके बारे में नहीं बताया. प्रीकैप में, हम देखते हैं कि कावेरी को दिल का दौरा पड़ेगा और उसकी कार एक पेड़ से टकरा जाएगी.

Read More:

अंधभक्ति की आंखें खोलती ये फिल्में

Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुई ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित

कनाडा में कॉन्सर्ट से पहले PM जस्टिन ट्रूडो ने की दिलजीत से मुलाकात

'जिंदगी गुलजार है' के सीक्वल को लेकर सनम सईद ने शेयर की अपडेट

Latest Stories