Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा फिर से कभी अरमान पर भरोसा कर पाएगी?

टेलीविज़न: राजन शाही द्वारा निर्मित 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आज के एपिसोड में अभिरा अरमान से मिलने के लिए दृढ़ संकल्पित है, ताकि वह समझ सके कि उसने उनकी शादी क्यों तोड़ दी. माधव उसे आराम करने की सलाह देता है

New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही द्वारा निर्मित 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आज के एपिसोड में अभिरा अरमान से मिलने के लिए दृढ़ संकल्पित है, ताकि वह समझ सके कि उसने उनकी शादी क्यों तोड़ दी. माधव उसे आराम करने की सलाह देता है, लेकिन अभिरा चार्जर लेने पर जोर देती है और अरमान को कॉल करने की कोशिश करती है, जो इस बात से अनजान है कि उसका संदेश उसे नहीं मिला. इस बीच, विद्या माधव के बारे में चिंतित है, जबकि अरमान के फैसले को लेकर परिवार में तनाव बढ़ रहा है.

कावेरी से माफी मांगता है अरमान 

वहीं शो में आप देखेंगे कि अरमान के परिवार के सदस्यों ने उसके कार्यों के बारे में अपनी राय अलग-अलग रखी, कुछ लोग अभिरा के लिए उसके प्यार का समर्थन करते हैं जबकि अन्य उसकी पसंद पर सवाल उठाते हैं. विद्या अरमान पर परिवार की प्रतिष्ठा की तुलना में अभिरा का पक्ष लेने का आरोप लगाती है, जबकि मनीष और स्वर्णा रूही को सांत्वना देते हैं, जो अरमान से आगे बढ़ने का फैसला करती है. चारु अरमान से घर लौटने का आग्रह करती है, और वह कावेरी से माफी मांगता है, जो उसे रूही को चोट पहुँचाने के लिए दोषी ठहराती है.

अभिरा से अपने प्यार का इजहार करेगा अरमान?

अरमान अभिरा से अपने प्यार का इजहार करने का फैसला करता है और उसे वापस लाने के लिए मसूरी जाता है. इस बीच, अभिरा को लगता है कि शायद अरमान अब भी उससे प्यार करता है, वह उससे संपर्क करने की कोशिश करती है, लेकिन माधव उसे रोकने की कोशिश करता है, क्योंकि उसे अरमान की ईमानदारी पर संदेह होता है. एपिसोड के अंत में अरमान को पता चलता है कि अभिरा उदयपुर में है और वह उससे मिलने का फैसला करता है.

अभिरा से शादी करने का प्रस्ताव रखता है अरमान 

प्रीकैप में, अरमान अभिरा से शादी करने का प्रस्ताव रखता है, लेकिन वह उसे जाने के लिए कहती है, क्योंकि वह अब उस पर भरोसा नहीं कर पाती. अरमान एक मौका देने की विनती करता है, लेकिन अभिरा अपने फैसले पर अड़ी रहती है. क्या अभिरा कभी फिर से अरमान पर भरोसा कर पाएगी? क्या अरमान अभिरा को उसे एक और मौका देने के लिए मनाने में सफल होगा? अगले एपिसोड में जानने के लिए बने रहें!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New eoisode

Read More:

विजय सेतुपति ने की शाहरुख खान की तारीफ, कहा- 'मैं उनकी आवाज सुनकर...'

जीवन के कठिन समय को याद कर इमोशनल हुए विजय सेतुपति,कहा-'बस गरीबी से..'

Pashmina Roshan हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार, एक्ट्रेस ने बताई वजह!

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Latest Stories