भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू ने किया अयोध्या में रामलला के दर्शन

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू ने अयोध्या की पावन भूमि पर हाल ही में स्थापित श्री राम मंदिर में रामलला की भव्य प्रतिमा का दर्शन किया. इस अवसर पर उनके पिता निर्माता-निर्देशक-संगीतकार-गीतकार राजकुमार आर पांडेय भी मौजूद रहे.

New Update
Bhojpuri star Pradeep Pandey Chintu visited Ramlala in Ayodhya

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू ने अयोध्या की पावन भूमि पर हाल ही में स्थापित श्री राम मंदिर में रामलला की भव्य प्रतिमा का दर्शन किया. इस अवसर पर उनके पिता निर्माता-निर्देशक-संगीतकार-गीतकार राजकुमार आर पांडेय भी मौजूद रहे. इस अवसर पर चिंटू ने अपने पिता के साथ राम लला का दर्शन किया और सबों के कल्याण की कामना की.

इसके साथ ही उन्होंने अपनी भोजपुरी फिल्म "आंखें" की सफलता की कामना राम लला से की. 

Pradeep Pandey Chintu

Pradeep Pandey Chintu

इस अवसर पर प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि मेरा जीवन धन्य हो गया, जब आज मर्यादा पुरुषोत्तम के दिव्य प्रतिमा के दर्शन का सौभाग्य मिला. बचपन से श्री राम मंदिर के बारे में सुनता आया हूँ. सबों की तरह मेरी भी मनोकामना थी कि मंदिर निर्माण हो और भगवान श्री राम के दर्शन का सौभाग्य मिले. यह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में संभव हो सका है. इसके लिए समस्त देशवासियों के साथ उनके आभारी हैं. चिंटू ने कहा कि मैंने आज राम लला की दिव्य प्रतिमा का दर्शन कर सबों के कल्याण और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरक्की के लिए कामना की. उन्होंने कहा कि राम हम सब के मन हैं. कण कण में हैं. उनकी कृपा से हमारी इंडस्ट्री और बढ़े. यही कामना है.

Pradeep Pandey Chintu

Pradeep Pandey Chintu

आपको बता दें कि प्रदीप पांडेय चिंटू भोजपुरी सिनेमा के वैसे अभिनेता हैं, जिन्हें अभी तक हर फिल्म फेस्ट में सर्वाधिक बार बेस्ट अभिनेता का अवार्ड मिल चूका है. इन दिनों वे कई फ़िल्में कर रहे हैं और उनकी भोजपुरी फिल्म "आंखें" जल्द ही देश की 4 भाषाओँ में रिलीज होने को तैयार है.  संकट मोचन फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म आंखें एक बेहतरीन पारिवारिक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रदीप पांडेय चिंटू, यामिनी सिंह और आस्था सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

Pradeep Pandey Chintu

Tags : Pradeep Pandey Chintu in ayodhya | ram mandir | Pradeep Pandey Chintu visited Ramlala in AyodhyaRead More-

Shaitaan Trailer: अपने परिवार के ख़ातिर शैतान से लड़ते दिखे अजय देवगन

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म का टाइटल आया सामने

भूषण कुमार से तलाक ले रही है Divya Khosla, एक्ट्रेस ने हटाया सरनेम

राहुल गांधी के तंज के बाद अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट

Latest Stories