प्रदीप पांडेय चिंटू-यामिनी सिंह की फिल्म "आंखें" की शूटिंग हुई पूरी

सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू, यामिनी सिंह और आस्था सिंह की तिकड़ी भोजपुरी फिल्म "आंखें" की शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जोर शोर से चल रही थी. इस फिल्म पर भोजपुरी के दर्शकों को पैनी नजर होगी

New Update
Pradeep Pandey Chintu Yamini Singh and Aastha Singh shooting of the bhojpuri film Aankhen completed

सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू, यामिनी सिंह और आस्था सिंह की तिकड़ी भोजपुरी फिल्म "आंखें" की शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जोर शोर से चल रही थी. इस फिल्म पर भोजपुरी के दर्शकों को पैनी नजर होगी, क्योंकि इस फिल्म में चिंटू पांडेय एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के निर्देशक पवन सिंह को लेकर सत्या, वांटेड, क्रैक फाइटर जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्म बना चुके निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं. ऐसे में चिंटू और सुजीत की केमेस्ट्री को लेकर उनके फैंस को भी इंतजार रहेगा. 

bhojpuri film Aankhen

bhojpuri film Aankhen

bhojpuri film Aankhen

'आंखें' कमाल की फिल्म है

वहीं, इस फिल्म के निर्माता प्रह्लाद दास गुप्ता और संजय गुप्ता ने बताया कि 'आंखें' कमाल की फिल्म बनकर तैयार है. फिल्म का प्री प्रोडक्शन हम मुंबई में करेंगे और जल्द ही फिल्म को रिलीज भी करेंगे. उन्होंने बताया कि यह फिल्म हर महीने में भोजपुरी दर्शकों के लिए खास होने वाला है. पटकथा से लेकर गाने तकनीक से लेकर प्रेजेंटेशन तक अभूतपूर्व होने वाला है. इस फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना हंड्रेड परसेंट दिया है. इससे हमें उम्मीद है की फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है. हम दर्शकों से अपील करेंगे कि जब भी यह फिल्म रिलीज हो उसे सिनेमाघर में जाएं और फिल्म को देखकर मनोरंजन करें. इस फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू के बड़े भाई का किरदार आशीष सिंह बंटी ने निभाया है. दोनों की केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन दर्शकों को पसंद आएगी. 

bhojpuri film Aankhen

bhojpuri film Aankhen

bhojpuri film Aankhen

गौरतलब है कि संकट मोचन फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म आंखें एक बेहतरीन पारिवारिक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रदीप पांडेय चिंटू, यामिनी सिंह और आस्था सिंह के साथ आशीष सिंह बंटी, रचना यादव, सुशील सिंह, संजय पांडे, श्रद्धा नवल, लोटा तिवारी, बबलू खान, नीलम पांडे, अंशु तिवारी, मिथिलेश, किशोर गुप्ता और अंकुश कहार भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर की लिखी हुई है. इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म में एक्शन मल्लेश का देखने को मिलेगा. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Tags : film Aankhen | pradeep-pandey-chintu | yamini-singh | Aastha Singh 

READ MORE:

Varun Dhawan की अपकमिंग फिल्म का टाइटल और रिलीज डेट आई सामने

Amazon miniTV ने Crushed Season 4 का ट्रेलर किया रिलीज

जब Shahrukh Khan ने बैकयार्ड में पेट डॉग को दफनाकर बनाया था मेमोरियल

Murder Mubarak teaser:करिश्मा ने सारा, पंकज त्रिपाठी के साथ वापसी की

Latest Stories