शिल्पी राज का गाना शूटर हुआ आउट गाने में दिखे मुन्ना दुबे-अनारा गुप्ता

भोजपुरी की सुपर वॉइस क्वीन शिल्पी राज के गाने हर दिन भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोरती हैं. इसी बीच उनका एक नया गाना शूटर रिलीज हो गया है, जिसमें मशहूर संगीतकार मुन्ना दुबे भी नजर आ रहे हैं

New Update
Shilpi Raj song Shooter goes viral Munna Dubey and Anara Gupta seen in the song

भोजपुरी की सुपर वॉइस क्वीन शिल्पी राज के गाने हर दिन भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोरती हैं. इसी बीच उनका एक नया गाना शूटर रिलीज हो गया है, जिसमें मशहूर संगीतकार मुन्ना दुबे भी नजर आ रहे हैं और उनके साथ मिस जम्मू अनारा गुप्ता का भी स्वैग देखने को मिल रहा है. सेवन वंडर्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस खूबसूरत गाने को शिल्पी राज ने मुन्ना दुबे के साथ मिलकर गया है और यह गाना अब तेजी से वायरल हो रहा है. गाना शूटर को डेजी म्यूजिक एंटरटेनमेंट से रिलीज किया गया है.

song Shooter

song Shooter

इस गाने को लेकर मुन्ना दुबे ने कहा कि यह गाना प्यार भरा है और इसमें भोजपुरी का स्वैग भी खूब देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि दर्शक इस गाने से जुड़ रहे हैं. शूटर गाने में आधुनिक झलक दिखती है लेकिन इसके गीत और संगीत प्योर भोजपुरी हैं. उन्होंने कहा कि भोजपुरी संगीत हाल के दिनों में बेहद समृद्ध हुई है और आज इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गाने आ रहे हैं. उसी क्रम  में हमने अपने इस गाने को शामिल किया है, जो कि आधुनिकता से लबरेज है और अपनी जड़ों को मजबूत करने वाली है. उन्होंने कहा कि इस गाने में मैंने बतौर सिंगर म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर काम किया है जिसका अनुभव भी बेहद खास रहा. उम्मीद करता हूं कि यह गाना सबों को खूब पसंद आएगी और यह तेजी से वायरल होगा. वही इस गाने को खूब प्यार देने का आग्रह शिल्पी राज ने भी किया है और कहा है कि आगे आने वाले दिनों में एक से बढ़कर एक गानों के जरिए हुए दर्शकों का मनोरंजन करती रहेगी.

song Shooter

song Shooter

आपको बता दें कि शूटर गाने में मिस जम्मू रही अनारा गुप्ता का भी प्रसेंस खूब देखने को मिल रहा है. गाने के निदेशक अशोक मेहता है जबकि इस गाने के संगीतकार और गीतकार मुन्ना दुबे हैं. डीओपी शकील और रमेश नाथन है. प्रोडक्शन सचिन का है.

गाना 'शूटर' आउट:

Read More

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

Ajay Devgn स्टारर Drishyam फ्रेंचाइजी हॉलीवुड रीमेक के लिए तैयार 

Laapataa Ladies Reviews: करण जौहर ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात 

प्रकाश झा पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बायोपिक का करेंगे निर्देशन 

Latest Stories