अनुपमा यादव के प्यार में धोखा खाये शिव कुमार का गाना 'बदनाम' हुआ रिलीज

भोजपुरी के नवोदित सिंगर शिवकुमार बिक्कू का नया सैड सॉन्ग "बदनाम" रिलीज हो गया है. यह गाना जे एम एफ भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने में शिव कुमार बिक्कू गम में डूबे नजर आ रहे हैं.

New Update
fjsd

भोजपुरी के नवोदित सिंगर शिवकुमार बिक्कू का नया सैड सॉन्ग "बदनाम" रिलीज हो गया है. यह गाना जे एम एफ भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने में शिव कुमार बिक्कू गम में डूबे नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है की अनुपम यादव के प्यार में धोखा खाए शिवकुमार बिक्कू ने यह गाना गाया है, जो अब रिलीज के साथी वायरल होना लगा है. गाने में बिक्कू का सब इमोशन उभर कर नजर आया है. इस गाने के जरिए उन्होंने अपने सारे इमोशन संगीत के माध्यम से निकाल कर बाहर रख दिए हैं जो उनके फैंस और सैड म्यूजिक पसंद करने वाले लोगों को काफी आकर्षित कर रहे हैं.

Shiv Kumar Bikku

Shiv Kumar Bikku

गाना "बदनाम" के म्यूजिक वीडियो में शिव कुमार बिक्कू के साथ रेनू कश्यप भी नजर आई है. गाने के साथ-साथ इसका म्यूजिक वीडियो भी कमाल का बना है. इसलिए दर्शकों से इस गाने को खूब सिंपैथी के साथ-साथ प्यार भी मिल रहा है. शिव कुमार बिक्कू ने कहा कि दिल टूटने के बाद जो हालत होती है उसमें इंसान कहीं का नहीं रहता है. इस गाने में हमने एक दुख भरी इमोशंस को दुनिया के सामने रखा है ताकि वह भी कभी प्यार में धोखा ना खाएं. मुझे लगता है कि यह गाना प्यार में धोखा खाने वाले हर लोगों को पसंद आएगी. उन्होंने कहा कि इस गाने का लिरिक्स और संगीत भी बेहतरीन है जो के गाने के इमोशंस को सपोर्ट करता है. इसलिए यह गाना बेहद खास है. उन्होंने इस गाने के लिए जे एम एफ भोजपुरी को भी धन्यवाद कहा है कि उन्हें इसके लिए इतना बेहतरीन प्लेटफार्म दिया.

Shiv Kumar Bikku

Shiv Kumar Bikku

गाने को लेकर जे एम एफ भोजपुरी के सीएमडी बद्रीनाथ झा ने कहा कि यह म्यूजिक चैनल हर तरह के गाने को लेकर अपने ऑडियंस के बीच जगह बनाने को तत्पर है, जिसमें बहुत हद तक कामयाबी भी मिली है और आगे इस पर काम जारी है. उन्होंने कहा कि इस पूरे साल में हम एक से बढ़कर एक गाने लेकर आ रहे हैं जिसमें शिवकुमार बीकू का यह गाना भी शामिल है जो रिलीज होने के साथ ही वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि जे एम एफ भोजपुरी से रिलीज गाना बदनाम के गीतकार अजीत मंडल हैं और संगीतकार रवि राज देवा हैं. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. इसके निर्देशक वेंकट महेश है और क्रिएटिव डायरेक्टर नितेश सिंह हैं. डीओपी रियाज अली और कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा हैं.

बदनाम bhojpuri sad song 2024

Tags : badnam | bhojpuri song 2024

READ MORE:

Sunflower Season2 trailer: अदा शर्मा कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री में दिखीं

एक्ट्रेस और निर्माता Kavita Chaudhary का हुआ निधन

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

Mannara Chopra प्रियंका, परिणीति से जल्द मिलने का बना रही हैं प्लान?

Latest Stories