गाना 'मन क्यों बहका जा रहा है' अंकुर ओझा और परी ठाकुर द्वारा गाया गया

मोहक रोमांटिक हिंदी वीडियो सॉन्ग एल्बम मन क्यों बहका जा रहा है शान से एंटरटेनमेंट के बैनर तले बना है और शांतनु भामरे द्वारा निर्मित है. दिल को छूने वाले गीत और संगीत अंकुर ओझा द्वारा रचित है,

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Song Mann Kyun Behka Jaa Raha Hai sung by Ankur Ojha and Pari Thakur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मोहक रोमांटिक हिंदी वीडियो सॉन्ग एल्बम मन क्यों बहका जा रहा है शान से एंटरटेनमेंट के बैनर तले बना है और शांतनु भामरे द्वारा निर्मित है. दिल को छूने वाले गीत और संगीत अंकुर ओझा द्वारा रचित है, अंकुर ओझा और परी ठाकुर द्वारा गाया गया है. अंकुर ने इस गीत को गाने के लिए जानबूझकर परी को चुना क्योंकि उसकी आवाज़ की बनावट मोहक रोमांटिक गीत की आवश्यकता थी, और उसने इसके साथ बहुत अच्छी तरह से न्याय किया है. गाने की वीडियो शूटिंग रवि शर्मा के निर्देशन में बीच हाउस, मड आइलैंड, मुंबई में पहले ही पूरी हो चुकी है, कोरियोग्राफी चेतना सिंह ने की है, परिकल्पना पूजा बासनेट ने की है, सिनेमैटोग्राफ रवि शर्मा ने किया है. स्टिल फ़ोटोग्राफ़ी तपन बेहरा और मेकअप एवं हेयर आर्टिस्ट वृषाली तुपे द्वारा!

Song Mann Kyun Behka Jaa Raha Hai

Mann Kyun Behka Jaa Raha Hai

मन क्यों बहका जा रहा है  के कलाकार है  खूबसूरत अना  गैवरिचकोवा, जिनका जन्म ब्रांस्क, ब्रांस्काया ओब्लास्ट, रूस में हुआ था और उनका पालन-पोषण मास्को, रूस में हुआ था, मॉडल और अभिनेता के अलावा वह बहुत गंभीरता से योगाभ्यास करती हैं | उन्होंने कई फिल्मों में हिस्सा लिया, उनमें से एक है द केरला स्टोरी. वह भारत के प्रति प्रेम से भरी हुई हैं और चाहती हैं कि पृथ्वी पर सभी लोग शांति और प्रेम से रहें और उनकी जोड़ी हैंडसम और मल्टी टैलेंटेड अभिनेता शांतनु भामरे के साथ है. यह गाना पीढ़ी Y और पीढ़ी Z (आमतौर पर 18 साल से 35 साल की उम्र के लिए) को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है, हालांकि पीढ़ी X को यह पसंद आ सकता है अगर उनके पास नवीनतम परीक्षण है और वे वर्तमान पीढ़ी के साथ तालमेल बिठा रहे हैं.

Mann Kyun Behka Jaa Raha Hai

शांतनु को आप पहली बार इतने सिडक्टिव रोमांटिक गाने में देखेंगे. किसी भी मोहक रोमांटिक गाने के लिए सह-कलाकार की बहुत अच्छी समझ और केमिस्ट्री होनी चाहिए, जिसे अना  गैवरिचकोवा ने दिखाया, वह वास्तव में अपने किरदार में घुस गईं और गाने में अपने बेहतरीन दृश्य दिए, इस गाने में आपको शांतनु और अना  की केमिस्ट्री बहुत स्वाभाविक दिखेगी , मानो वे एक-दूसरे को बहुत पहले से जानते हों. वीडियो के अलावा इसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, विंक, जियोसावन, यूट्यूब म्यूजिक, एप्पल म्यूजिक, आईट्यून्स, गाना, स्पॉटिफाई, हंगामा म्यूजिक, रेसो, साउंडक्लाउड, टाइडल, डीझर आदि जैसे सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी जारी किया जाएगा. सभी टेलीकॉम ऑपरेटरों के लिए कॉलर ट्यून के साथ. साथ ही इसे विभिन्न ओटीटी जैसे हंगामा म्यूजिक, हंगामा प्ले, हंगामा, वनप्लस टीवी, एमआई एलईडी टीवी, टाटा प्ले म्यूजिक, हेफ्टीवर्स, टीसीएल, अमेज़ॅन फायरटीवी स्टिक, एयरटेल डिजिटल टीवी आदि पर रिलीज किया जाएगा.

Mann Kyun Behka Jaa Raha Hai

गाने के निर्माता शांतनु भामरे व्यापक पहुंच के लिए न्यूनतम 3 मिलियन व्यूज पाने के लिए गाने की पर्याप्त मार्केटिंग और प्रमोशन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं! उनका मानना है कि हर निर्माता को गाने को लाखों लोगों तक पहुंचाने के लिए मार्केटिंग और प्रमोशन में भी उतना ही पैसा लगाना चाहिए जितना कि गाना बनाने में लगता है. जैसे 'जो दिखता है, वो बिकता है'. शांतनु का करियर 2013 में शुरू हुवा जब उन्होंने सुनील शेट्टी की फिल्म 'एनेमी' (2013) में बड़े पर्दे पर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की. इन वर्षों में, शांतनु ने लगातार कई उल्लेखनीय परियोजनाओं में अपनी अभिनय प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जिनमें 'मंत्र' (2017), 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (2019), 'झलकी' (2019) और 'कॉलर बम' (2021) शामिल हैं. शांतनु को प्रसिद्ध कमलेश सावंत जी के खिलाफ 'फायर ऑफ लव रेड' हिंदी फीचर फिल्म में जेलर की महत्वपूर्ण भूमिका के लिए जाना जाता है (दृश्यम फेम ने अजय देवगन के साथ काम किया, भूतनाथ रिटर्न्स ने अमिताभ बच्चन, फोर्स आदि के साथ काम किया).

Mann Kyun Behka Jaa Raha Hai

पारंपरिक सिनेमा से आगे बढ़ते हुए, शांतनु अब दो हिंदी वेब सीरीज के लिए चर्चा में हैं, एक है स्कूटर रिस्टन का जिसमें उन्होंने दूल्हे की भूमिका निभाई और दूसरी है फुल मैरिज, हाफ मैरिज, नो मैरिज जिसमें उन्होंने वशीकरण बाबा की भूमिका निभाई. दोनों हिंदी वेब सीरीज या तो प्रतिष्ठित अमेज़ॅन प्राइम ओटीटी या क्लिकटीवी के बैनर तले डिज्नी हॉटस्टार ओटीटी पर रिलीज होंगी. उनकी आगामी हिंदी फीचर फिल्में शक- द डाउट!, न्यूयॉर्क टू हरिद्वार, ब्रेकिंग न्यूज, सॉरी मदर और भगवा हैं. इन सभी हिंदी फीचर फिल्मों में वह महत्वपूर्ण विभिन्न चरित्र भूमिकाएं निभाने जा रहे हैं. जैसा कि हम लोगो से सुनते हैं कि यह गाना जगह-जगह पहुंचेगा और वर्ष 2024 का सुपर डुपर हिट मोहक रोमांटिक गाना बन जाएगा, जिसे आसानी से मिलियन व्यूज मिल सकते हैं! जैसे-जैसे उत्साह बढ़ रहा है, प्रशंसक और रोमांटिक गीत प्रेमी मन क्यों बहका जा रहा है की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

Read More:

रणबीर कपूर की रामायण में मंदोदरी का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

जमानत मिलने के बाद एल्विश यादव ने किए सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda से Kangana Ranaut ने की मुलाकात

Latest Stories