फिल्म 'खुदाई' 16 फरवरी 2024 को रिलीज होगी

फिल्म 'खुदाई' 16 फरवरी 2024 को समस्त भारत में रिलीज होगी. यह जानकारी देते हुए निर्माता डॉ. अब्दुल जब्बार अंसारी ने बताया कि यह फिल्म असत्य पर सत्य की जीत की कहानी है.

New Update
The film Khudai will be released on 16 February 2024

फिल्म 'खुदाई' 16 फरवरी 2024 को समस्त भारत में रिलीज होगी. यह जानकारी देते हुए निर्माता डॉ.अब्दुल जब्बार अंसारी ने बताया कि यह फिल्म असत्य पर सत्य की जीत की कहानी है. एक जांबाज पुलिस ऑफीसर महेश पंडित शिव भक्त है. सत्य की राह पर चलते हुए न्याय के लिए समाज के जालिमों लड़ता है. महाकाल की कृपा से वह अपने लक्ष्य में सफल होता है. महाकाल अपने भक्त की कैसे मदद करते हैं, यही खुदाई है.

ए जे फिल्म्स क्रिएशन बैनर तले निर्मित फिल्म 'खुदाई' में महाकाल की महिमा व शिव की शक्ति का बहुत खूबसूरती से फिल्मांकन किया गया है. गीतकार जमील अहमद के गीतोंं को संगीतकार राजा अली और सलीम सेन रितु पाठक, शाहिद माल्या और मनीष शर्मा के मधुर स्वर में संगीतबद्ध किया है. सभी गानों को महेश जैन ने कोरियोग्राफ किया है.

फिल्म के लेखक सलीम अहमद और छायाकार मनोज राजभर हैं.

The film Khudai will be released on 16 February 2024

यह एक ऐक्शन प्रधान फिल्म है. एक्शन डायरेक्टर रॉबर्ट जॉन फोंसेका ने जबरदस्त मारधाड़ के दृश्य फिल्माए हैं. ऐक्शन के साथ इसमें इमोशंस, ड्रामा और रोमांस भी है. अब्दुल जब्बार अंसारी, स्नेहा, अनिल धवन, रमेश गोयल, अली खान, जावेद हैदर, अखिलेश गौड़, अरुण सिंह, श्री राज, आर के शुक्ला आदि ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

यूसुफ अली खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म के संपादक स्वदेश मिश्रा हैं. सह निर्माता उमेरा अंसारी और कार्यकारी निर्माता शोएब अंसारी हैं. फिल्म के प्रचार-प्रसार की अहम जिम्मेदारी वरिष्ठ प्रचारक समलजीत (वनअप रिलेशंस, मुम्बई) निभा रहे हैं.

Read More:

12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने दिया बेटे को जन्म

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories