भोजपुरी के स्टार सिंगर टुनटुन यादव ने "हिला के" मचाया बवाल

भोजपुरी संगीत जगत की नई पौध और स्टार टुनटुन यादव के गाने का अलग ही जलवा देखने को मिलता है. एक बार फिर से अपने जलवेदार गाना "हिला के" से टुनटुन यादव ने बवाल मचा दिया है. इस गाने में टुनटुन यादव अपने चिर परिचित अंदाज में नज़र आये हैं.

New Update
Tuntun yadav new bhojpuri song Hila ke out know

भोजपुरी संगीत जगत की नई पौध और स्टार टुनटुन यादव के गाने का अलग ही जलवा देखने को मिलता है. एक बार फिर से अपने जलवेदार गाना "हिला के" से टुनटुन यादव ने बवाल मचा दिया है. इस गाने में टुनटुन यादव अपने चिर परिचित अंदाज में नज़र आये हैं.गाना धमाकेदार है और यह रिलीज  होने के साथ तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस गाने को जितनी खूबसूरती से टुनटुन यादव की आवाज में देखने को मिल रही है, उतना ही मजेदार इस गाने का म्यूजिक वीडियो है. उनका यह गाना जे एम एफ भोजपुरी पर रिलीज हुआ है.

Tuntun yadav new bhojpuri new song Hila ke

Tuntun yadav new bhojpuri new song Hila ke

जे एम एफ भोजपुरी संगीतजगत में उभरता हुआ म्यूजिक चैनल है, जो नयी और पुरानी प्रतिभाओं को साथ लेकर महज कुछ ही दिनों में लोकप्रियता के मामले में नित नए कीर्तिमान गढ़ रहा है.उसी संगीतमय यात्रा में टुनटुन यादव का यह गाना भी शुमार हो गया है, जो रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है. इस गाने को लेकर टुनटुन यादव ने कहा कि गाना बेहद खूबसूरत है. मैं तमाम भोजपुरी श्रोताओं और दर्शकों से अपील करता हूँ कि आप अपने छोटे भाई को आशीर्वाद दें. आपको बता दें कि टुनटुन यादव के इस गाने में नेहा राज की भी सुरीली आवाज है और इसके म्यूजिक वीडियो में ख़ुशी राज का धमाकेदार डांस परफॉरमेंस भी ख़ास है. 

Tuntun yadav new bhojpuri new song Hila ke

Tuntun yadav new bhojpuri new song Hila ke

गौरतलब है कि गाना "हिला के" के गीतकार अजित मंडल हैं और संगीतकार आर्या शर्मा हैं. निर्देशक वेंकट महेश हैं. क्रिएटिव डायरेक्टर नीतीश सिंह हैं. कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा हैं. डीओपी रियाज़ अली हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. एडिटर रोहन निन्जा हैं. आर्ट डायरेक्टर शिल्पा कुमारी हैं.

Tuntun yadav new bhojpuri new song Hila ke :

Tags : Hila ke bhojpuri new song 2024 | Hila ke bhojpuri new song | bhojpuri new song 2024 | tuntun-yadav 

Read More-

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर आया अंकिता का रिएक्शन

Adipurush की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा-'मैं बड़ा स्टार नहीं हूं'

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

सुष्मिता सेन की बेटी रेने संग पार्टी में पहुंचे Munawar Faruqui

Latest Stories