भोजपुरी सिनेमा पर देखिए प्रदीप पांडेय-आम्रपाली दुबे की फिल्म विवाह 3

भोजपुरी सिनेमा के पारिवारिक फिल्मों की श्रृंखला में एक और सुपर डुपर फैमिली एंटरटेनमेंट प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे की फिल्म "विवाह 3"  का टेलीविजन प्रीमियर 10 फरवरी को आयोजित किया जा रहा है.

New Update
Watch Pradeep Pandey Chintu-Amrapali Dubey's film Vivah 3 on Bhojpuri cinema

भोजपुरी सिनेमा के पारिवारिक फिल्मों की श्रृंखला में एक और सुपर डुपर फैमिली एंटरटेनमेंट प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे की फिल्म "विवाह 3"  का टेलीविजन प्रीमियर 10 फरवरी को आयोजित किया जा रहा है. यानी 2023 की सबसे बड़ी पारिवारिक और सामाजिक फिल्म "विवाह 3" का ग्रैंड टेलिविजन प्रीमियर भोजपुरी सिनेमा और दंगल प्ले ऐप पर 10 फरवरी को संध्या 5:00 बजे से किया जा रहा है. इस फिल्म ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था इसके बाद पहली बार यह फिल्म टेलीविजन पर भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए दिखाया जा रहा है फिल्म का प्रसारण रविवार 11 फरवरी को भी सुबह 10:00 बजे से किया जाएगा.

film

film Vivah 3 on Bhojpuri cinema

इसके पहले और दूसरे पार्ट को भी खूब सराहा गया था

इसकी जानकारी देते हुए फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल ने बताया कि विवाह सीरीज की फिल्म को टेलीविजन पर भी खूब प्यार मिलता रहा है. इसके पहले और दूसरे पार्ट को भी खूब सराहा गया था. यह तीसरा पार्ट तो उससे भी धमाकेदार है, जिसके लिए टेलीविजन के दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहा है. वह इंतजार अब खत्म होने वाला है. उन्होंने कहा कि जो दर्शकअभी तक इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं और जिन्हें यह फिल्म फिर से देखनी है, उनके लिए यह शनिवार और रविवार एक सुनहरा मौका है. हम अपील करते हैं कि आप सभी शनिवार को शाम 5:00 बजे और रविवार को सुबह 10:00 बजे इस फिल्म को जरूर अपने पूरे परिवार के साथ देखें और भरपूर मनोरंजन करें. 

film Vivah 3 on Bhojpuri cinema

film Vivah 3 on Bhojpuri cinema

film Vivah 3 on Bhojpuri cinema

आपको बता दें कि यशी फिल्म्स अभय सिन्हा और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म “विवाह 3” के निर्माता निशांत उज्जवल हैं और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. फिल्म  “विवाह 3” में प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे के साथ संयुक्ता राय, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, रोहित सिंह मटरू, सुजान सिंह, अनिता रावत, मनोज द्विवेदी, रजनीश झा,  निशा सिंह, अविनाश तिवारी, स्पेशल गाना यामिनी सिंह, अजय कुमार निरहुआ  और बबलू खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सह निर्माता डॉ संदीप व सुशांत उज्जवल हैं. छायांकन महेन्द्र शेरला और गीतकार रजनीश मिश्रा, प्रफुल तिवारी और अभिजीत मिश्रा हैं. एक्शन एस मल्हेश और कोरियोग्राफर मोना शेख, मनोज गुप्ता व लक्की विश्वकर्मा हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

film Vivah 3 on Bhojpuri cinema

film Vivah 3 on Bhojpuri cinema

film Vivah 3 on Bhojpuri cinema

film Vivah 3 on Bhojpuri cinema

Tags : pradeep-pandey-chintu | aamrapali-dubey | amrapali-dubey | film Vivah 3 | Bhojpuri cinema

READ MORE:

Varun Dhawan की अपकमिंग फिल्म का टाइटल और रिलीज डेट आई सामने

Amazon miniTV ने Crushed Season 4 का ट्रेलर किया रिलीज

जब Shahrukh Khan ने बैकयार्ड में पेट डॉग को दफनाकर बनाया था मेमोरियल

Murder Mubarak teaser:करिश्मा ने सारा, पंकज त्रिपाठी के साथ वापसी की

Latest Stories