तुषार कपूर Dunk Once Bitten Twice Shy में दिलचस्प भूमिका के लिए तैयार

एक्टर तुषार कपूर बहुत जल्द एक दिलचस्प प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं. यह प्रोजेक्ट की हालही में घोषणा हुई है, जिसको प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा प्रोड्यूस कर रहीं है. तुषार पहली बार ऐसा किरदार निभाएंगे, जिसमें फैंस ने उन्हें पहले कभी नहीं देखा.

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Tusshar Kapoor Gears Up for a Riveting Role in Dunk Once Bitten Twice Shy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्टर तुषार कपूर बहुत जल्द एक दिलचस्प प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं. यह प्रोजेक्ट की हालही में घोषणा हुई है, जिसको प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा प्रोड्यूस कर रहीं है. तुषार पहली बार ऐसा किरदार निभाएंगे, जिसमें फैंस ने उन्हें पहले कभी नहीं देखा. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए तुषार कपूर ने कहा "डंक में इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को निभाना मेरे लिए एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है. टीम के विजन ने मुझे वास्तव में एक एक्टर के रूप में एक्टिंग के नए पहलुओं को खोजने के लिए प्रेरित किया है. एक किरदार की छिपी गहराई को उजागर करने की प्रेरणा की एक यूनिट के रूप में हम सभी में बेस्ट लाने की उनकी बेहतरीन क्षमता का उदाहरण है.''

Dunk Once Bitten Twice Shy

FGH

उसकी जेब में सत्ता और उसके जूतों में सिस्टम है... वह देश के कानून का मालिक है और न्यायाधीश, जूरी और जल्लाद भी है. आगामी फिल्म 'डंक' में तुषार कपूर को कभी न देखे गए 'अवतार'-एक क्रूर और शक्तिशाली वकील के रूप में प्रस्तुत किया गया है. प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के साथ मिलकर कपूर अपनी भूमिका की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. यह डुओ कठिन चुनौतियों का सामना करने वाले एक वकील का पोर्टरेयल तैयार करने की चुनौती को उत्साहपूर्वक स्वीकार कर रहा है. डिटेल्स पर ध्यान देने के साथ, वे यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि किरदार का हर पहलू बड़े पर्दे पर नज़र आये.

'डंक' कपूर और एक्ट्रेस निधि अग्रवाल दोनों का ओटीटी डेब्यू है. 'डंक' को लेकर उत्साह लगातार बढ़ रहा है. दर्शक एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं, जो सीमाओं को पार करता है और तुषार कपूर के साथ साथ निधि अग्रवाल की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है. तुषार कपूर, निधि अग्रवाल, शिविन नारंग, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और विनय पाठक का विशाल रिवेंज ड्रामा प्रेरणा अरोड़ा, यूजेएस स्टूडियो और एस के जी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है.

Tags : Tusshar Kapoor OTT debut | Tusshar Kapoor 

Read More:

अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म का नाम होगा शंकरा?

सलमान खान संग 'वांटेड 2' लेकर आएंगे बोनी कपूर ने दिया बड़ा हिंट

इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

Latest Stories