Chandu Champion को यूनाइटेड किंगडम की ऐतिहासिक लोकेशन पर किया गया शूट

फैन मेड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म चंदू चैंपियन का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से निर्मित किया है. हाल में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है जिसे दुनिया भर में कई

New Update
Karthik Aryan film Chandu Champion was shot at historical locations in the United Kingdom

फैन मेड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म चंदू चैंपियन का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से निर्मित किया है. हाल में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है जिसे दुनिया भर में कई आइकोनिक और खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया है. इन्हीं जगहों में यूनाइटेड किंगडम यानी यूके भी शुमार है जिसके आकर्षक लोकेशन को फिल्म में दिखाया गया है.

film

चंदू चैंपियन में दर्शकों को यूनाइटेड किंगडम के विभिन्न खूबसूरत लोकेशन्स देखने को मिलेंगे.

फिल्म ने लंदन एक्वेटिक्स सेंटर जैसे अलग अलग जगहों की सुंदरता को कैद किया गया है. यह वह जगह है जहां 2012 ओलंपिक स्विमिंग इवेंट हुआ था और फिल्म में स्विमिंग सीक्वेंस  को यहां शूट किया गया है. इसके बाद केव गार्डन है: रॉयल बोटेनिक गार्डन, जहां फेमस रानी चार्लोट, एक मशहूर ऐतिहासिक ड्रामा की शूटिंग हुई थी, और सायन पार्क, एक ऐतिहासिक पुरानी कुलीन संपत्ति और लंदन के आखिरी महान घरों में से एक.

gg

यह फिल्म कार्तिक और कबीर की साथ में पहली फिल्म है और सुपरहिट सत्यप्रेम की कथा के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है. यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प रियल कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था. चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

Tags : Chandu Champion | kabir-khan-film-chandu-champion | Karthik Aryan

Read More-

राम मंदिर में रामलला का आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंचे Amitabh Bachchan

Kusha Kapila ने एल्विश यादव के 'सस्ती करीना कपूर' कहने पर उठाया सवाल

Richa Chadha जल्द बनने वाली हैं मां, अली फज़ल ने शेयर की खुशखबरी

Preity Zinta ने Dil Se के सेट से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

Pawan Kalyan की फिल्म फिर से रिलीज होने पर फैंस ने थिएटर में लगाई आग

Latest Stories