अरबाज खान ने अपनी और पत्नी शूरा के बीच उम्र के अंतर पर दी प्रतिक्रिया

अरबाज और शूरा की उम्र में 25 साल का अंतर है.अरबाज खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और अपनी पत्नी शूरा खान के बीच उम्र के बड़े अंतर के बारे में बात की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Arbaaz Khan

Arbaaz Khan

 ताजा खबर: Arbaaz Khan On Age Gap: बॉलीवुड अरबाज खान (Arbaaz Khan) इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) से शादी की है. अरबाज और शूरा की शादी की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया. अरबाज ने शूरा संग अपनी लव लाइफ को प्राइवेट रखा था. अरबाज और शूरा की उम्र में 25 साल का अंतर है.अरबाज खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और अपनी पत्नी शूरा खान के बीच उम्र के बड़े अंतर के बारे में बात की.

अपने और शूरा के बीच उम्र के फासले पर बोले अरबाज 

आपको बता दें कि अरबाज खान ने अपने और अपनी पत्नी शूरा खान के बीच उम्र के अंतर के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि, “ऐसा नहीं है कि हमें इसकी जानकारी नहीं थी या हमने इसे एक-दूसरे से छुपाया था. एक लड़की के रूप में, वह जानती थी कि वह क्या कर रही है और एक पुरुष के रूप में, मैं जानता था कि मैं क्या कर रहा हूं. एक ही उम्र के दो लोग एक साथ हो सकते हैं और संभवत: एक साल में अलग भी हो सकते हैं. तो, क्या उम्र ही एकमात्र कारक है जो रिश्तों को बनाए रखती है? खुद से पूछें. वास्तव में, जब भी आप देखते हैं कि शादियों के बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर होता है, तो उनकी सफलता दर कहीं अधिक होती है''.

अरबाज खान ने अपने परिवार से छुपाई थी ये बात

अरबाज खान ने अपने रिश्ते को अपने परिवार से भी छुपाया था जिसके बारे में उन्होंने कहा, “शुरुआत में, उन्हें पता नहीं था. वे जानते थे कि मैं बस किसी से मिल रहा था, लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि यह एक बड़ा कदम है जो मैं उठा रहा हूं, तो वे बहुत खुश हुए. ऐसे पलों में आपको अपने करीबी लोगों का समर्थन मिलेगा क्योंकि वे जानते हैं कि ये निर्णय दो लोगों के बीच लिए जाते हैं".
अरबाज खान ने आगे बताया कि जब उनकी शादी हुई तो शूरा और वह करीब 2 साल तक डेट कर रहे थे. वे अपने रिश्ते को तब तक गुप्त रखने के बारे में एक ही राय रखते थे जब तक कि वे एक-दूसरे के बारे में आश्वस्त न हो जाएं.

मलाइका अरोड़ा से हुई थी अरबाज की पहली शादी 

Malaika Arbaaz Relationship | Malaika Arora On Her Marriage Split With  Arbaaz Khan | मलाइका ने किया था अरबाज को शादी के लिए प्रपोज: बोलीं- हमारे  रिश्ते दबंग के बाद खराब हुए,

अरबाज खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी. उनकी शादी को 19 साल हो गए थे. इस कपल ने साल 1998 में शादी की लेकिन मार्च 2016 में अलग होने की घोषणा की और मई 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया. उनका एक बेटा है जिसका नाम अरहान है. वहीं अरबाज खान और शूरा खान 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. यह शादी अरबाज की बहन अर्पिता के घर पर हुई. शादी में सिर्फ परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए.

Arbaaz Khan, Shura Khan, arbaaz khan second marriage, shura khan arbaaz khan wedding, arbaaz khan shura khan relationship, malaika arora

Read More-

राम मंदिर में रामलला का आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंचे Amitabh Bachchan

Kusha Kapila ने एल्विश यादव के 'सस्ती करीना कपूर' कहने पर उठाया सवाल

Richa Chadha जल्द बनने वाली हैं मां, अली फज़ल ने शेयर की खुशखबरी

Preity Zinta ने Dil Se के सेट से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

Pawan Kalyan की फिल्म फिर से रिलीज होने पर फैंस ने थिएटर में लगाई आग

 

 

Latest Stories