कमल सदाना ने सैफ अली खान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में की बात

कमल सदाना 90 के दशक के पॉपुलर एक्टर्स में से एक थे और उन्होंने अपने अभिनय की दुनिया में कई हिट फिल्में दी हैं. इस बीच कमल सदाना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सैफ अली खान से जुड़ी एक पुरानी घटना को याद किया.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
saif ali khan

saif ali khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कमल सदाना 90 के दशक के पॉपुलर एक्टर्स में से एक थे और उन्होंने अपने अभिनय की दुनिया में कई हिट फिल्में दी हैं.इस बीच कमल सदाना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सैफ अली खान से जुड़ी एक पुरानी घटना को याद किया.

कमल सदाना ने रोड रेज हादसे को किया याद

Kamal Sadanah Recalls Saif Ali Khan's Road Rage Incident: 'He Showed Some  Gestures With His Hand…' - News18

कमल सदाना ने अपने एक इंटरव्यू में सैफ अली खान से जुड़ी एक पुरानी घटना को याद करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने सड़क पर एक अजनबी से लड़ाई की थी.उन्होंने कहा, "एक बार मैं सैफ और अमृता सिंह कहीं से लौट रहे थे और मुझे लगता है कि सैफ गाड़ी चला रहे थे.पीछे से एक कार आई और हमें टक्कर मार दी और सैफ ने शायद उसे हाथ से कुछ इशारे किए होंगे.इससे विवाद हुआ क्योंकि सैफ और दूसरे ड्राइवर ने बीच सड़क पर अपनी कार निकाल ली.इसके बाद वह अनजान शख्स कार से उतरा, सैफ नीचे उतरे और उन्होंने लड़ाई शुरू कर दी.मैं और अमृता बोनट पर आकर बैठ गए".

दिव्या भारती की मौत को लेकर बोले कमल सदाना 

कमल सदाना ने बताया दिव्या भारती की मौत का राज, बोले- वो सुसाइड नहीं था,  एक्ट्रेस ने ड्रिंक की थी - kamal sadanah reveals divya bharti had few  drinks before she fell

वहीं उसी इंटरव्यू में कमल सदाना ने दिव्या भारती को भी याद किया हैं. उन्होंने एक्ट्रेस की मौत के बारे में बात करते हुए कहा,"मेरा मानना ​​था कि उस समय उन्होंने कुछ ड्रिंक्स पी रखी थीं और वह बस इधर-उधर घूम रही थीं.मुझे लगता है कि वह उस ऊर्जा में थीं और उनका पैर फिसल गया.मैं सच में मानता हूँ कि यह महज़ एक दुर्घटना थी.मेरा मतलब है कि मैं कुछ दिनों पहले तक उनके साथ शूटिंग कर रहा था और वह ठीक थीं.उनके साथ कोई समस्या नहीं थी. उनके पास बेहतरीन फ़िल्में थीं जिन्हें उन्होंने पूरा कर लिया था.उनके पास फ़िल्मों की पूरी लाइनअप थी जिसके लिए उन्हें साइन किया जा रहा था".

Read More:

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

 

 

Latest Stories