कंगना रनौत ने किया चुनाव प्रचार शुरू, कहा- 'कंगना बेटी है हीरोइन नहीं'

कंगना रनौत ने लोकसभा चुनावों के लिए मंडी में अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के अन्य कार्यकर्ता और उनके परिवार के सदस्य भी थे और उन्होंने सड़कों पर जय श्री राम के नारे लगाए.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kangana Ranaut Begins Election Campaigning: कंगना रनौत ने अब पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर ली है. वहीं आज 29 मार्च 2024 को कंगना रनौत ने लोकसभा चुनावों के लिए मंडी में अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के अन्य कार्यकर्ता और उनके परिवार के सदस्य भी थे और उन्होंने सड़कों पर जय श्री राम के नारे लगाए. यहीं नहीं रोड शो के दौरान उन्होंने लोगों से बात करते हुए कहा, वे उन्हें अपनी बेटी और बहन समझें.

हिमाचल में कंगना रनौत ने शुरु किया रोड शो

आपको बता दें कंगना रनौत ने अपने प्रचार अभियान के दौरान हिमाचली भाषा में बात की. एक्ट्रेस ने भीड़ को संबोधित करते हुए  मोदी जी को जय श्री राम' के नारों के बीच भीड़ का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने लोगों से कहा कि उन्हें सिर्फ़ अपनी बेटी या बहन ही समझना चाहिए, 'स्टार' नहीं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य भाजपा नेताओं द्वारा उनके लिए तय किए गए रास्ते और लक्ष्यों का अनुसरण करना जारी रखेंगी. ऐसा मत सोचो कि कंगना कोई हीरोइन है, कि वह कोई स्टार है. कंगना को अपनी बहन, अपनी बेटी समझो. सभी मेरे परिवार हैं".

कंगना रनौत ने की मीडिया से बातचीत

कंगना रनौत ने अपने प्रचार अभियान के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा, "आप यहां बड़ी भीड़ देख सकते हैं. बहुत सारे लोग यहां आए हैं. वे सभी इस बात पर गर्व महसूस कर रहे हैं कि मंडी की बेटी, मंडी की राष्ट्रवादी आवाज़ इस चुनाव में इस निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेगी.विकास भाजपा के लिए मुख्य मुद्दा है. मंडी के लोग दिखा देंगे कि उनके दिल में क्या है".

कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कंगना अगली बार पीरियड ड्रामा फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी, जो उनकी पहली सोलो डायरेक्टोरियल फिल्म भी है. यह फिल्म 14 जून को रिलीज होगी. फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका निभाएंगी. इमरजेंसी में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Read More:

पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग पर सतीश कौशिक को याद कर सलमान की आखें हुई नम

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में हुई इस टीवी स्टार की एंट्री

साल 2025 को रिलीज होगी शाहिद कपूर और राशि खन्ना की सीरीज फर्जी 2

Thalaivar 171: थलाइवर 171 से सामने आया रजनीकांत का फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार की वेलकम टू द जंगल में कॉमेडी का तड़का लगाएंगी फरीदा जलाल

Latest Stories