सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान और उनके परिवार से की मुलाकात

Salman Khan Firing Case Updates:  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान से मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
CM Eknath Shinde meets Salman Khan

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan Firing Case Updates:  सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. हर कोई एक्टर की सुरक्षा को लेकर चिंता में हैं. इस बीच अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान से मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान और परिवार से की मुलाकात

आपको बता दें सोशल मीडिया पर गैलेक्सी अपार्टमेंट से सीएम एकनाथ शिंदे, सलीम खान और सलमान खान की तस्वीरें सामने आई है जिसमें तीनों आपस में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं सामने आई तस्वीरों में सीएम एकनाथ शिंदे के बराबर में दिग्गज लेखक-गीतकार सलीम खान बैठे हैं और सलमान खान उनके सामने बैठे दिखाई दे रहे हैं. बता दें दो अज्ञात लोगों ने रविवार, 14 अप्रैल 2024 की सुबह करीब 5 बजे बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. 

25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रहेंगे दोनों अपराधी

वहीं आज,16 अप्रैल 2024 के दिन दोनों आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद दोनों आरोपी 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रहेंगे.पुलिस ने दोनों आरोपियों की 14 दिन की पुलिस हिरासत मांगी थी.वहीं पुलिस ने इस मामले में कोर्ट को बताया कि इसके इंटरनेशनल कनेक्शन हो सकते हैं और पुलिस इस बात की आगे जांच करना चाहती है कि आरोपी को बाइक और अन्य सामान किसने मुहैया कराया.यहीं नहीं एक्टर के घर के बाहर खुली फायरिंग में इस्तेमाल किया गया हथियार अभी भी गायब है. 

Salman Khan, salman khan firing case, salman khan case, salman khan lawrence bishnoi, salman khan shooters, mumbai police, Eknath Shinde, CM Eknath Shinde, Eknath Shinde meets Salman Khan, Maharashtra CM Eknath Shinde

Read More:

अनिल शर्मा ने पुष्पा 2 को लेकर अल्लू अर्जुन की तारीफों के बांधें पुल

Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Latest Stories