ओरी की पॉपुलैरिटी से ख़फा है मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी, जानें वजह!

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने फिल्म इंडस्ट्री में सफल होने के लिए संघर्ष करते हुए ओरी (Orry) जैसे लोगों को मिली प्रसिद्धि के बारे में बात की. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Namashi Chakraborty

Namashi Chakraborty

ताजा खबर: Namashi Chakraborty: दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) ने पिछले साल 2023 में फिल्म 'बैड बॉय' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. यहीं नहीं नमाशी भी अपने पिता की छवि को फोलो करने में लगे हुए हैं और फिल्मों में अपनी अमिट छाप छोड़ना चाहते हैं. इस बीच मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने फिल्म इंडस्ट्री में सफल होने के लिए संघर्ष करते हुए ओरी (Orry) जैसे लोगों को मिली प्रसिद्धि के बारे में बात की. 

ओरी को लेकर नमाशी चक्रवर्ती ने दिया बयान

Mithun Chakraborty Son Namashi Chakraborty Spoke About His Struggles And  Fame Orry Have Earned For Themselves - Entertainment News: Amar Ujala - Namashi  Chakraborty:'मेरे पिता स्टार हैं, मैंने संघर्ष किया है', ओरी

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वह अन्य स्टार किड्स की तरह पैपराज़ी द्वारा तस्वीरें क्यों नहीं खिंचवाते. उन्होंने कहा, ''मैंने एक महीने तक ऐसा करने की कोशिश की. मैं कपड़े किराए पर लेता था और पोज़ देता था, लेकिन इससे मुझे कोई काम नहीं मिलता था, इसलिए मैंने यह करना बंद करने का फैसला किया. मैं आपको पिछले सप्ताह की एक कहानी सुनाता हूं. मैं सोहो हाउस में बैठा था और मेरे दोस्त ने मुझसे पूछा कि मैं आजीविका के लिए क्या करता हूं. मैंने उनसे कहा कि मैं एक्टर मिथुन का बेटा हूं. वह बहुत प्रभावित हुआ. उन्होंने मेरा सोशल मीडिया देखा और पूछा, 'भाई क्या आप ओरी के दोस्त हैं?''

"मैं ओरी की तरह प्रसिद्ध होना चाहता हूं"- नमाशी 

Mithun Chakraborty's son Namashi to make Bollywood debut with Rajkumar  Santoshi's Bad Boy - India Today

नमाशी चक्रवर्ती ने अपनी बात क जारी रखते हुए कहा कि,"मैंने हीरो बनने के लिए की गई कड़ी मेहनत के बारे में सोचा, आराम नगर में तीन साल तक किए गए संघर्षों के बारे में सोचा, मैं इतने बड़े स्टार का बेटा हूं, लेकिन यहां यह लड़का है जो पाउट्स बनाता है और सेल्फी लेता है और अधिक लोग उसे जानते हैं. मैं तनावग्रस्त हूं, शायद मुझे और अधिक पहचाने जाने की जरूरत है. मैं ओरी की तरह प्रसिद्ध होना चाहता हूं. लेकिन पूरी गंभीरता से, मैं उस तरह की प्रसिद्धि नहीं चाहता".

Namashi Chakraborty

Read More-

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर आया अंकिता का रिएक्शन

Adipurush की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा-'मैं बड़ा स्टार नहीं हूं'

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

सुष्मिता सेन की बेटी रेने संग पार्टी में पहुंचे Munawar Faruqui

जब वकालत छोड़कर Sujit Kumar ने आजमाई थीं बॉलीवुड में किस्मत

 

 

 

Latest Stories