घायल होने के बावजूद Shah Rukh Khan ने की 'झूमे जो पठान' की शूटिंग

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने हाल ही में खुलासा किया कि शाहरुख खान को उनकी सुपरहिट फिल्म 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' की शूटिंग के दौरान घुटने और पीठ में चोट लग गई थी.

New Update
Shah Rukh Khan pathaan

Shah Rukh Khan

ताजा खबर: Bosco Martis On Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' साल 2023 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. फिल्म साल के पहले महीने में रिलीज हुई थी और इस फिल्म से शाहरुख ने करीब 4 साल बाद वापसी की थी. वहीं कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने हाल ही में खुलासा किया कि शाहरुख खान को उनकी सुपरहिट फिल्म 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' की शूटिंग के दौरान घुटने और पीठ में चोट लग गई थी.

चोट लगने के बावजूद शाहरुख खान ने किया था डांस

Pathaan Song Jhoome Jo Pathaan Controversy Bosco Martis Gives Answer for  Shah Rukh Khan Movie - Entertainment News India 'बेशर्म रंग' के बाद अब 'पठान'  के दूसरे गाने पर बवाल, कोरियोग्राफर बॉस्को

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने हाल ही में शाहरुख खान को लेकर खुलासा किया कि, “एसआरके सर के साथ काम करना शानदार है. शाहरुख सर कहते हैं, 'भाई, तू जो स्टेप दे मैं वो करूंगा. तू ये देख ले कि ये मुझ पर अच्छा लग रहा है या नहीं. उनका घुटना फट गया. उनकी पीठ में भी चोट लग गई थी.  वह कभी भी शिकायत नहीं करते. यही खूबसूरती है कि पठान में भी, जिस तरह से वह आए थे, सड़कें वैसी ही थीं अब, स्पेन में, आप सड़कों को ठीक नहीं कर सकते''.

शाहरुख खान की कोशिशों ने ही उन्हें बनाया सुपरस्टार

Jhoome Jo Pathaan Released: रिलीज हुआ पठान का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान',  छाई दीपिका- शाह रुख की जोड़ी - After Besharam Rang Controversy Pathaan  second song Jhooms Jo Pathaan starring Shah

बॉस्को मार्टिस ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “आपके पास जो कुछ भी है आप उनसे काम लेते हैं, चाहे वे पथरीले हों या फिसलन वाले. लेकिन उन्होंने कभी शिकायत नहीं की, वह जानते है कि उनकी रक्षा के लिए कोई है. वह ऐसे इंसान है जो आत्मसमर्पण कर देते है, वह जानते है कि एक कोरियोग्राफर है जो उनकी रक्षा के लिए मौजूद है. वह इस कदम को लेकर सहज नहीं थे, क्योंकि घुटने में काफी दर्द था. लेकिन उन्होंने कहा, 'मेरी शारीरिक स्थिति के कारण कदम मत बदलो. आप इसे वैसे ही करें जैसे आप चाहते हैं और मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगी और यही वह एनर्जी और कोशिशें है जो उन्हें इतना सुपरस्टार बनाने में लगा है''.

25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई थी पठान

चित्र:पठान फिल्म का पोस्टर.jpeg - विकिपीडिया

पठान एक जासूसी फिल्म है जिसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और आदित्य चोपड़ा द्वारा उनके बैनर यश राज फिल्म्स के तहत निर्मित किया गया है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स पर आधारित इस फिल्म में शाहरुख़ ख़ान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आए थे. फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं पठान ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन किया था. 

बॉस्को मार्टिस कौन है?

Choreographer Bosco Martis turns director with 'Rocket Gang', says making a  movie was a 'natural progression' - The Economic Times

बॉस्को एक भारतीय कोरियोग्राफर हैं, जिन्होंने अपने साथी सीज़र गोंसाल्वेस के साथ लगभग 200 गानों और लगभग 75 फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2011 में 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में 'सेनोरिटा' को कोरियोग्राफ करने के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर पुरस्कार जीता.

Read More:

जानिए क्या है अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की थीम?

रणबीर के साथ इंटीमेट सीन करने पर तृप्ति डिमरी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

लापता लेडीज के लिए आमिर खान का ऑडिशन Kiran Rao ने इस वजह से था ठुकराया

चमकीला को लेकर Diljit Dosanjh को सता रही थी इस बात की चिंता, जाने वजह

De De Pyaar De 2 में फिर रकुल प्रीत के साथ रोमांस करते दिखेंगे अजय

Latest Stories