'शैतान' के खलनायक आर माधवन अजय देवगन को मानते हैं असल जिंदगी का सिंघम!

अजय देवगन औरआर माधवन स्टारर शैतान का ट्रेलर 22 फरवरी 2024 को मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया है. वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आर माधवन ने फिल्म और फिल्म के कलाकारों को लेकर भी बातचीत की.

New Update
Shaitaan

Shaitaan

ताजा खबर: अजय देवगन औरआर माधवन स्टारर शैतान का ट्रेलर 22 फरवरी 2024 को मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया है. वहीं राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्तकर्ता आर माधवन ने शैतान के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बोलते हुए, करिश्माई माधवन ('एफटीआईआई-पुणे' के वर्तमान अध्यक्ष भी) अपने सह-कलाकार और सह-निर्माता अजय देवगन की अत्यधिक प्रशंसा कर रहे थे. “इन सभी वर्षों में मैं दिग्गज बहुमुखी अभिनेता अजय देवगन के गहन और हास्य अभिनय (सिंघम, दृश्यम, गोलमाल सीरीज) का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं. लेकिन वास्तविक जीवन में भी मुझे लगता है कि वह एक बड़े दिल वाले सिंघम हैं. उनके साथ 'शैतान' की शूटिंग के दौरान, यह पहली बार था जब मैं उनके साथ काम कर रहा था. मैं उनकी परिपक्वता, उनके जुनून और उनके समर्पण से बहुत प्रभावित हुआ. विशेष रूप से उनके बड़े दिल वाले समावेशी स्वभाव ने मेरे जैसे कुछ अन्य अभिनेताओं को सुर्खियां बटोरने की अनुमति दी.''

फिल्म को लेकर निर्माता विकास बहल ने कही ये बात

Shaitaan Movie Trailer Launch

Shaitaan Movie Trailer Launch

मनमौजी फिल्म निर्माता विकास बहल ('क्वीन' 'सुपर 30' और 'अलविदा' फेम) द्वारा निर्देशित अलौकिक थ्रिलर 'शैतान' का आकर्षक, आकर्षक ट्रेलर, जिसमें अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका और जानकी जैसे शानदार कलाकार हैं. बोडीवाला झटके और झटके और भयावह बैकग्राुंड म्युजिक के साथ एक अलौकिक थ्रिलर का वादा करता है. ज्योतिका और जानकी (ऑन-स्क्रीन मां और बेटी के रूप में) की महिला पात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन वाली यह फिल्म शुक्रवार, 8 मार्च को रिलीज़ हो रही है, जो अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस भी है.

Shaitaan Movie Trailer Launch

Shaitaan Movie Trailer Launch
बहुप्रतीक्षित सुपरनैचुरल थ्रिलर 'शैतान' ने अपने टीज़र रिलीज़ के बाद से ही फिल्म प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. यह फिल्म शक्तिशाली प्रतिभाओं को एक साथ लाती है और पहले जैसा रोमांचक अनुभव देने का वादा करती है. जैसा कि अपेक्षित था, ट्रेलर हमें दिल दहला देने वाले एड्रेनालाईन क्षणों की एक रोलर-कोस्टर सवारी पर ले जाता है, जो शैतान की दुनिया की एक झलक देता है.

Shaitaan Movie Trailer Launch

Shaitaan Movie Trailer Launch

फिल्म दर्शकों को कबीर और उसके परिवार के साथ एक यात्रा पर ले जाती है, क्योंकि उनका मजेदार सप्ताहांत विश्राम एक बुरे सपने में बदल जाता है जब वे एक मिलनसार, सुंदर लेकिन रहस्यमय अजनबी को अपने घर में आने देते हैं. जैसे-जैसे घड़ी टिक-टिक कर रही है, भारतीय 'काले जादू' के भयावह डरावने तत्वों से जुड़ी इस मनोरंजक कहानी में परिवार को अपने सबसे बुरे डर का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा. जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है और विकास बहल द्वारा निर्देशित है.

 

Shaitaan Movie Trailer Launch

Shaitaan Movie Trailer Launch

Read More-

आर्मी ऑफिसर बनना चाहती थीं Jaya Bachchan, इस वजह से अधूरा रह गया सपना

शाहिद कपूर ने बताई स्मोकिंग छोड़ने की वजह, कहा-मैं छिपकर करता था स्मोक

अजय देवगन स्टारर शैतान ने किया R Madhavan की पर्सनल लाइफ को प्रभावित

प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे थे शाहरुख खान, एक्टर के दोस्त ने दी सफाई

 

 

Latest Stories