राम नाम का नारा लगाकर TMKOC के शैलेश लोढ़ा अयोध्या के लिए हुए रवाना

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को 22 जनवरी 2024 को होने वाले राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या में आमंत्रित किया गया है. वहीं अब शैलेश लोढ़ा ने अयोध्या जाने पर जय श्री राम के नारे लगाए

New Update
Shailesh Lodha

Shailesh Lodha

ताजा खबर: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अयोध्या (Ayodhya) में भगवान श्री राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. 22 जनवरी 2024  को रामलला भव्य मंदिर में विराजमान होंगे. रामलला के प्रतिष्ठा समारोह में प्रधानमंत्री मोदी और अन्य अतिथि भी मौजूद रहेंगे. यहीं नहीं शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को 22 जनवरी 2024 को होने वाले राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या में आमंत्रित किया गया है.

अयोध्या के लिए रवाना हुए शैलेश लोढ़ा 

Shailesh Lodha used to play the role of Taarak Mehta in the popular show Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah. (Photo: Viral Bhayani)

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा 22 जनवरी, 2024 को होने वाले राम मंदिर उद्घाटन समारोह के लिए अयोध्या जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शनिवार, 20 जनवरी 2024 को शैलेश लोढ़ा मुंबई एयरपोर्ट में नजर आए तब पैपराजी ने उनका जोरदार स्वागत किया. 

शैलेश लोढ़ा ने लगाए जय श्री राम के नारे

वहीं शैलेश लोढ़ा से पैपराजी ने पूछा कि आप अयोध्या जा रहे है क्या जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मैं लखनऊ जा रहा हूं वहां से 22 जनवरी को अयोध्या पहुंचेंगे. इसके साथ शैलेश लोढ़ा ने जय श्री राम के नारे भी लगाएं. उन्होंने कहा- “यह एक ख़ुशी का पल है. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे निमंत्रण मिला. इससे बेहतर और क्या हो सकता है? प्रभु राम हम सभी पर कृपा करें. जय श्री राम”.

साल 2022 को शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा था शो

Shailesh Lodha Shayari: 14 Most Famous and Beautiful Poems - FactsDong

शैलेश लोढ़ा पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाते थे. वह शुरुआत से ही शो का हिस्सा थे. हालांकि, उन्होंने अप्रैल 2022 में छोड़ दिया. शो में लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ ने ले ली है. वहीं सितंबर 2023 में शैलेश लोढ़ा ने दावा किया कि उन्होंने असित कुमार मोदी के व्यवहार के कारण TMKOC छोड़ दिया.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah TMKOC 

Read More:

 

 

 

 

 

 

Latest Stories