बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बोली विद्या बालन, कहा-'इंडस्ट्री किसी के बाप'

विद्या बालन इस समय पर्सनल हो या फिर प्रोफेशनल कोई न कोई अपडेट शेयर कर रही हैं. वहीं अब विद्या बालन ने इस बारे में खुलकर बात की कि क्या फिल्म इंडस्ट्री में सफलता में नेपोटिज्म की कोई भूमिका है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
vidhya

Vidya Balan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Vidya Balan On Nepotism: विद्या बालन (Vidya Balan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' (Do Aur Do Pyaar) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं इस फिल्म के रिलीज होने में महज 6 दिन बाकी हैं. फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस पर्सनल हो या फिर प्रोफेशनल कोई न कोई अपडेट शेयर कर रही हैं. वहीं अब विद्या बालन ने इस बारे में खुलकर बात की कि क्या फिल्म इंडस्ट्री में सफलता में नेपोटिज्म की कोई भूमिका है.

नेपोटिज्म पर बोली विद्या बालन

Vidya Balan highlights gender bias in Bollywood, says 'They're  uncomfortable'

दरअसल, विद्या बालन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए बताया कि "भाई-भतीजावाद हो या न हो, मैं यहीं हूं.किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है, नहीं तो हर बाप का बेटा, हर बाप की बेटी सफल होती. मैं अपने काम खुद करके खुश हूं.कई बार मुझे लगा कि शायद अगर मुझे कुछ लोगों का प्रोटेक्शन मिलता, तो लोग उन स्टेप्स में थोड़े दयालु होते.लेकिन अवसरों के मामले में, मुझे नहीं लगता कि कोई भी मुझे मेरा हिस्सा देने से मना कर सकता है".

विद्या बालन का वर्कफ्रंट

विद्या बालन के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो दो और दो प्यार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ  प्रतीक गांधी और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद विद्या बालन अनीस बज्मी की भूल भुलैया 3 में भी नज़र आएंगी , जिसमें कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Read More:

अमर सिंह चमकीला के ढोलक वादक ने चमकीला की हत्या के समय को किया याद

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

 

Latest Stories