शादी के तीन साल बाद Yami Gautam बनने वाली हैं मां

एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) माता-पिता बनने वाले हैं.वहीं आज 8 फरवरी 2024 को यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) के ट्रेलर लॉन्च में अपनी प्रेगनेंसी की खबर की पुष्टि की. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Yami Gautam

Yami Gautam

ताजा खबर: Yami Gautam Pregnant: एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) माता-पिता बनने वाले हैं. अपनी शादी के तीन साल बाद, इस कपल के परिवार में एक नया सदस्य आने वाला है. वहीं आज 8 फरवरी 2024 को यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) के ट्रेलर लॉन्च में अपनी प्रेगनेंसी की खबर की पुष्टि की. 

अपने बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं यामी गौतम और आदित्य धर

आपको बता दें कि यामी गौतम के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं.  यामी गौतम और आदित्य धर ने गुरुवार, 8 फरवरी 2024  को अपनी अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पुष्टि की कि वह साढ़े पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं. यामी गौतम की  प्रेगनेंसी के बारे में बात करते हुए, आदित्य धर ने कहा, “यह फिल्म एक पारिवारिक मामला है. मेरा भाई वहां था, मेरी पत्नी वहां थी और एक बच्चा रास्ते में है. यह एक अद्भुत समय था, जिस तरह से फिल्म बनी, जिस तरह से हमें बच्चे के बारे में पता चला.

यामी गौतम ने शेयर किए फिल्म की शूटिंग के अनुभव

यामी गौतम ने प्रेग्नेंट होने के दौरान फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव शेयर करते हुए लिखा, "यह मानसिक रूप से कठिन' है. साथ ही पहला कदम हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है. यदि आप मुझसे मातृत्व और उससे जुड़ी हर चीज के बारे में पूछते हैं, तो मुझे नहीं पता कि अगर आदित्य मेरे साथ नहीं होता तो मैं क्या करती. वहीं इस फिल्म को देखना एक 'एक्ट्रेस  के रूप में जिम्मेदारी' का एहसास है. हमने बहुत सारी सावधानियां बरतीं. यह हर किसी को बताने का समय नहीं था और शूटिंग के दौरान इसे गुप्त रखा गया था. लेकिन सौभाग्य से, मेरे पास शूट करने के लिए केवल टॉकी हिस्से ही बचे थे. लेकिन मैं उन डॉक्टरों को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने गुप्त रूप से मेरी निगरानी की.''

साल 2021 में हुई थी यामी और आदित्य धर की शादी

यामी और आदित्य की मुलाकात तब हुई जब वह विक्की कौशल के साथ 2019 में निर्देशित फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की शूटिंग कर रही थीं. 4 जून, 2021 को शादी करने से पहले इस जोड़े ने दो साल तक डेट किया. उनकी शादी हिमाचल प्रदेश में उनके केवल 20 करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में हुई.

23 फरवरी 2024  को रिलीज़ होगी आर्टिकल 370

यामी ने आर्टिकल 370 में कश्मीर के लिए लड़ते हुए एक एनआईए अधिकारी की भूमिका निभाई, जो 23 फरवरी 2024  को रिलीज़ होगी. आदित्य सुहास जामबले द्वारा निर्देशित, फिल्म में प्रियामानी, अरुण गोविल, वैभव तातवाड़ी, स्कैंड ठाकुर, अश्विनी कूल, किरण कर्मकार, दिव्या सेठ शाह, राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अशिट गोपीनाथ रेडिज, अशिट गोपीनाथ रेडिज, अष्ट गोपीनाथ रेडिज, एशवाननाथ रेडिज. इसका निर्माण ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और उनके भाई लोकेश धर ने किया है.

Read More-

फिल्म की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं Kriti Sanon

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर आया अंकिता का रिएक्शन

Adipurush की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा-'मैं बड़ा स्टार नहीं हूं'

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

सुष्मिता सेन की बेटी रेने संग पार्टी में पहुंचे Munawar Faruqui

 

Latest Stories