एन्सेम्बल कास्ट के साथ रोमांच और थ्रिल से भरपूर है यह Murder Mubarak

इस वीकेंड अपनी जासूसी टोपी पहनने के लिए हो जाओ तैयार। नेटफ्लिक्स पर मैडॉक फिल्म्स की मर्डर मिस्ट्री 'मर्डर मुबारक' रिलीज हो गयी है और अपनी ग्रिप्पिंग कहानी और काफी ट्विस्ट और टर्न से भरपूर यह फिल्म आपका भरपूर मनोरंजन करने वाली हैं।

New Update
Murder Mubarak
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

REVIEW: मर्डर मुबारक 

प्रोड्यूसर: दिनेश विजन 
डायरेक्टर : होमी अदजानिया 
कास्ट : पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया, टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर, सुहैल नय्यर
ड्यूरेशन : 141 मिनट 
स्टार : 4

इस वीकेंड अपनी जासूसी टोपी पहनने के लिए हो जाओ तैयार। नेटफ्लिक्स पर मैडॉक फिल्म्स की मर्डर मिस्ट्री 'मर्डर मुबारक' रिलीज हो गयी है और अपनी ग्रिप्पिंग कहानी और काफी ट्विस्ट और टर्न से भरपूर यह फिल्म आपका भरपूर मनोरंजन करने वाली हैं। इस मर्डर मिस्ट्री में वह हर बात है जो आपको एंटरटेन करेगी और आप अंत तक इसके साथ बंधे रहेंगे। 

Murder Mubarak

फिल्म की कहानी रॉयल दिल्ली क्लब के शानदार परिसर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो विशेष रूप से समाज के विशेषाधिकार प्राप्त वर्गों के लिए आरक्षित एक क्षेत्र है। एक पार्टी के बाद, यहां एक हत्या हो जाती है । इस मामले को सुलझाने का कठिन काम एसीपी भवानी सिंह को सौंपा गया है, जिसे बहुमुखी प्रतिभा वाले पंकज त्रिपाठी ने बेहद चतुराई से निभाया है।

जैसे ही भवानी सिंह इस केस में पूरी तरह से घुसता है , बांबी टोडी (सारा अली खान), आकाश डोगरा (विजय वर्मा), शेहनाज नूरानी (करिश्मा कपूर), कुकी कटोच (डिंपल कपाड़िया), रोशनी बत्रा ( टिस्का चोपड़ा), रणविजय सिंह (संजय कपूर), यश बत्रा (सुहैल नय्यर), गंगा (तारा अलीशा बेरी), और गप्पी (बृजेंद्र काला) खुद को संदेह के घेरे में पाते हैं। हर व्यक्ति कुछ न कुछ छुपा रहा होता है जिस से रहस्य और साजिश का  माहौल बढ़ता है और दर्शकों को एक रोमांचक अनुभव प्रदान करता है। 

YUHJY

इस दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री में आप खुद को भवानी सिंह के साथ केस सॉल्व करते हुए पाएंगे लेकिन अंत तक आप भी असली गुनेहगार को ढूंढ नहीं पाएंगे। इस मर्डर की गुत्थी काफी उलझी हुई होती है और इन टुकड़ो को जोड़ जोड़कर अंत तक असली कातिल का पता चलता है। 

फिल्म की एन्सेम्बल कास्ट ने फिल्म को पूरी तरह से संभाला है। हर किरदार अपने साथ कुछ न कुछ लेकर आता है और इस वजह से फिल्म शुरू से अंत तक एक आकर्षक यात्रा बन जाती है । सारा अली खान और विजय वर्मा की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी नजर आ रही है। पंकज त्रिपाठी एसीपी के रूप में चमकते हैं, उन्हें प्रतिभाशाली कलाकारों का साथ मिलता है जो पूरी फिल्म में उत्साह बनाए रखता है।

कुल मिलाकर फिल्म अंत तक अपने दिलचस्प आकर्षण को बरकरार रखते हुए, रहस्य को बांधे रखने में सफल रहती है और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है।

Murder Mubarak

होमी अदजानिया का डायरेक्शन सराहनीय है। वह कोई भी जॉनर की फिल्म बना ले, उन्हें मालूम है दर्शक कैसे एंटरटेन होते हैं। यह फिल्म अनुजा चौहान की किताब ''क्लब यू टू डेथ' पर आधारित है और इसका स्क्रीनप्ले और डायलाग गजल धालीवाल और सुप्रोतिम सेनगुप्ता  द्वारा लिखा गया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी ग्रिप्पिंग है। आप एक मिनट के लिए भी पूरी फिल्म में बोर नहीं होंगे और बस गुत्थी सुलझाने में लगे रहेंगे। 

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित, मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, निर्माता दिनेश विजन , सह-निर्माता शारदा कार्की जलोटा और पूनम शिवदासानी के साथ, यह फिल्म आपको पूरी तरह से एंटरटेनमेंट का डोज देगी। तो यह वीकेंड 'मर्डर मुबारक' के नाम।

YO

Tags : Murder Mubarak | Murder Mubarak review | murder mubarak on netflix

Read More:

मौसमी चटर्जी ने जया बच्चन पर कसा तंज, कहा- 'मैं उनसे कहीं ज्यादा...'

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का नया सॉन्ग 'Naram Kaalja' हुआ रिलीज

रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 में करीना कपूर खान की जगह लेंगी Janhvi Kapoor?

TMKOC के टप्पू ने बबीता जी संग सगाई पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories