पारस-सना सैयद ने 'Kundali Bhagya' में अपने 300 एपिसोड्स का मनाया जश्न

पिछले साल इस शो ने 20 साल का लीप लिया, जहां इसमें कुछ खास किरदारों को पेश किया गया जिनका रोल पारस कलनावत और सना सैयद ने निभाया. ये किरदार इस शो में बहुत अच्छी तरह घुल मिल गए और इन्हें फैन्स से भी बहुत तारीफें मिलीं.

New Update
TV actors Paras Kalnawat and Sana Sayyad celebrate 300 episodes of PalVeer in Zee TV Kundali Bhagya
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी के पॉपुलर प्राइमटाइम शो कुंडली भाग्य ने अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को बांधे रखा है. बालाजी टेलीफिल्म्स के निर्माण में बने इस शो में श्रद्धा आर्य (प्रीता), शक्ति आनंद (करण), मनित जौरा (ऋषभ), पारस कलनावत (राजवीर), सना सैयद (पलकी), बसीर अली (शौर्य) और शालिनी महल (शनाया) जैसे पॉपुलर एक्टर्स नजर आ रहे हैं. जहां यह फैमिली ड्रामा 7 साल से ज्यादा समय से दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है और अपनी रोमांचक कहानी के 1790 एपिसोड्स पूरे किए हैं, वहीं इस शो की सबसे चहेती जोड़ी पलकी और राजवीर उर्फ 'पलवीर' ने भी इस शो में 300 एपिसोड्स का शानदार पड़ाव पार कर लिया है. इस उपलब्धि से शो के दर्शकों का बेशुमार प्यार और उनका साथ साफ झलकता है. 

UJ

पिछले साल इस शो ने 20 साल का लीप लिया, जहां इसमें कुछ खास किरदारों को पेश किया गया जिनका रोल पारस कलनावत और सना सैयद ने निभाया. ये किरदार इस शो में बहुत अच्छी तरह घुल मिल गए और इन्हें फैन्स से भी बहुत तारीफें मिलीं. उनके किरदार राजवीर और पलकी ने कहानी में एक नई ताजगी लाई, जिससे दर्शकों को एक नया अनुभव मिला. हाल ही में इन कलाकारों के फैंस ने उन्हें सेट पर केक्स और फूल, और उनकी कुछ फोटो फ्रेम्स भी भेजी थी. इस खुशनुमा मौके पर सभी के चेहरों पर मुस्कान और दिलों में आभार था, जो इन कलाकारों के आपसी संबंध और अपने फैंस के साथ उनके मजबूत रिश्ते बयां कर रहा था. 

N

पारस कलनावत ने कहा,

"मुझे कुंडली भाग्य के कलाकारों में शामिल होकर बहुत मजा आ रहा है क्योंकि यह टेलीविजन के टॉप शोज़ में से एक है और मुझे खुशी है कि मुझे इस शो की विरासत को आगे ले जाने का मौका मिला. अपने फैंस से इतना सारा प्यार मिलना वाकई बेहद खुशी की बात है. इस शो का सफर किसी जादुई सपने से कम नहीं रहा और पलवीर के एक साथ 300 एपिसोड्स पूरे होना अपने आप में खुशनुमा एहसास है. मैं बेहद आभारी हूं."

K

सना सैयद ने कहा,

"कुंडली भाग्य में मेरा सफर शानदार रहा, जिसमें बहुत-से यादगार पल और हमारे दर्शकों के साथ बने दिल के रिश्ते शामिल हैं. इस शो के 7 साल के शानदार सफर में हमने 1790 एपिसोड्स पूरे किए हैं जो इसकी बढ़ती लोकप्रियता और दर्शकों के बेशुमार प्यार की एक मिसाल है. हालांकि पलवीर के 300 एपिसोड्स का पड़ाव छूना कलाकारों और फैंस के दिलों में एक खास जगह रखता है और यह उपलब्धि इस शो के किरदारों और दर्शकों के बीच अनोखे रिश्ते को दर्शाती है. मैं यह जानकर बेहद खुश हूं कि हमारी जोड़ी को फैंस से इतना प्यार मिल रहा है. मैं वादा करती हूं कि पारस और मैं अपनी टीम के साथ मिलकर इसी तरह उनका मनोरंजन करते रहेंगे और अपना 100 प्रतिशत देते रहेंगे ताकि हम हर दिन उनका दिल जीत सकें."

K

जहां यह शो अपनी रोमांचक कहानी के नए-नए पहलू सामने ला रहा है, वहीं दर्शक भी इस शो में होने वाले खुलासों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब करण यह खुलासा करता है कि राजवीर उसका बेटा है. क्या ऐसे में माफ करने और अपनाने की गुंजाइश बनेगी या फिर तनाव और ज्यादा बढ़ जाएगा?

K

आप भी कुंडली भाग्य में आने वाला यह रोमांचक ड्रामा मिस मत कीजिए. देखिए यह शो रोज रात 9:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर.

Tags : Kundali Bhagya | Kundali Bhagya fame | kundali bhagya update 

READ MORE:

एक्ट्रेस Vyjayanti Mala से मिले PM Modi, प्रधानमंत्री ने जताया आभार

केदारनाथ की शूटिंग के समय 'परेशान' थे सुशांत, डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

Don 3 के लिए Kiara Advani ने चार्ज की भारी-भरकम फीस, जानें पूरी डिटेल

काजल ने तमन्ना भाटिया को इंडस्ट्री मे 19 साल पूरे होने पर दी बधाई

Latest Stories