ताजा खबर – Mayapuri https://mayapuri.com Latest Bollywood News in HINDI Sat, 04 Apr 2020 14:46:01 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=5.3.2 https://i0.wp.com/mayapuri.com/wp-content/uploads/2020/02/cropped-mayapuri-logo-5.-12-by-5.-12.png?fit=32%2C32&ssl=1 ताजा खबर – Mayapuri https://mayapuri.com 32 32 142476063 400 करोड़ के बजट में नितेश तिवारी बनाने जा रहे है रामायण , राम और सीता की कास्ट के लिए इन एक्टर्स को किया अप्रोच https://mayapuri.com/in-the-budget-of-400-crores-nitesh-tiwari-is-going-to-make-the-cast-of-ramayana-ram-and-sita/ https://mayapuri.com/in-the-budget-of-400-crores-nitesh-tiwari-is-going-to-make-the-cast-of-ramayana-ram-and-sita/#respond Sat, 04 Apr 2020 13:02:39 +0000 https://mayapuri.com/?p=238956 400 करोड़ के बजट में डायरेक्टर नितेश तिवारी बनाने जा रहे है रामायण , तीन सालों से कर रहे है रिसर्च लॉकडाउन के इस समय में हर घर में सुबह 9:00 बजे और रात 9:00 बजे रामानंद सागर निर्मित ‘रामायण’ का जादू छाया रहता है। डीडी नेशलन के सीईओ शशि शेखर ने ट्वीट कर खुद...

The post 400 करोड़ के बजट में नितेश तिवारी बनाने जा रहे है रामायण , राम और सीता की कास्ट के लिए इन एक्टर्स को किया अप्रोच appeared first on Mayapuri.

]]>
400 करोड़ के बजट में डायरेक्टर नितेश तिवारी बनाने जा रहे है रामायण , तीन सालों से कर रहे है रिसर्च

लॉकडाउन के इस समय में हर घर में सुबह 9:00 बजे और रात 9:00 बजे रामानंद सागर निर्मित ‘रामायण’ का जादू छाया रहता है। डीडी नेशलन के सीईओ शशि शेखर ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है।कहा जा रहा है, टीआरपी के मामले में इस शो ने अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले है। टीआरपी में जहां ये शो सबसे आगे है तो वहीं इस शो के मुकाबले फिलहाल कोई दूसरा सीरीयल है ही नहीं। यहां तक कि साल 2015 से लेकर अब तक जनरल एंटरटेनमेंट कैटगरी (सीरियल्स) के मामले में यह बेस्ट शो बना है।

डायरेक्टर नितेश तिवारी बनाने जा रहे है नई रामायण

नितेश तिवारी

Source – Pinterest

अब रामायण के इस आकर्षण का फायदा उठाने की तैयारी बाॅलीवुड ने भी शुरू कर दी है। ‘रामायण’ नाम से ही दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी प्रोड्यूसर मधु मंतेना के साथ मिलकर फिल्म बनाने वाले है। इस फिल्म के बारे में अपुष्ट खबरें तो बहुत पहले से ही फैल रही है, पर अब खुद नितेश  ने इस बड़े प्रोजेक्ट के डिटेल्स शेयर किए है।

400 करोड़ की लगात में बनेगी रामायण

रामायण

Source – Youtube

हमारे इस बड़े प्रोजेक्ट ‘रामायण’ के बारे में सबसे पहले तो मैं चर्चा करता हूं इसकी लागत की। इसका कुल बजट 400 करोड़ से ज्यादा रहेगा। इसमें वीएफएक्स और विजुअल इफेक्ट बहुत ही विशेष होने तो इस चीज पर हमारा काफी खर्चा होगा। रामायण के कई वर्जन हैं। कइयों में रावण को निरे पापी के तौर पर पेश नहीं किया गया है, तो कइयों में सीता के नजरिए से अलग तरह की कहानी है। हमने अब तक 300 से भी ज्यादा वर्जंस का अध्ययन किया है। हमारे रायटर्स पिछले तीन सालों से इस पर रिसर्च कर रहे हैं। बहरहाल, बुनियाद हमारी वाल्मीकि रामायण रहने वाली है। हां, रामायण के बाकी वर्जन में भी ढेर सारी ग्रेट चीजें है। उन्हें भी हम इनकॉरपोरेट कर रहे है। हां इतना तो तय है कि इस प्रोजेक्ट में वाल्मीकि रामायण से ज्यादा डेविएशन नहीं होगा।

वाल्मीकि रामायण पर बेस्ड होगी स्क्रिप्ट

नितेश तिवारी रामायण

Source – Timesofindia

 स्क्रिप्ट के बारें में बताते हुए नितेश कहते है – हमारे इस प्रोजेक्ट की राइटिंग टीम की कमान श्रीधर राघवन के जिम्मे है। वो तीन सालों से इसे लिख रहे है। उनके पास ढेर सारी किताबी हैं। मैंने उनके द्वारा सजेस्ट किए कंटेंट काफी पढ़ लिए हैं। कितनी क्रिएटिव लिबर्टी लेनी है, वह पता करने के लिए मैंने वाल्मीकि रामायण के अलावा बाकी वर्जंस भी पढ़े है। उस फेहरिस्त में देवदत्त पटनायक से लेकर चित्रा बनर्जी की फॉरेस्ट ऑफ इनचैंटमेंट तक शामिल है। काफी फॉरेनर्स ने भी कमाल के वर्जंस लिखे हैं। जापानी वर्जन ‘लेजेंड ऑफ प्रिंस ऑफ रामा’ यूट्यूब पर है। उनके राक्षस अलग है। उम्मीद कर रहे है , कि हमारा वर्जन भी लोगों को पसंद आए। अगर हम ‘फॉरेस्ट ऑफ इनचैंटमेंट’ पढ़ेंगे तो वह सीता के नजरिए से है। ‘असुरा’ पढ़ें तो रावण का वर्जन है। हमारी मोरल रिस्पॉन्सिपब्लिटी है कि वह वर्जन दर्शकों को दिखाया जाए कि जो सब एक्सेप्ट भी कर सके।

स्पेशल विसुअल इफेक्ट्स होंगे

नितेश तिवारी रामायण

Source – Youtube

‘रामायण’ एक मैजिकल गाथा है। इसमें आकार बदलने वाले राक्षस है। ऐसे तीर बाण है, जो शेप बदलते है। श्राप की भी अपनी एक शक्ल है। इन सबको देखते हुए हमारी यह फिल्म विजुअली बड़ी स्पेक्टल वाली साबित होगी। इसमें वीएफएक्स और विजुअल इफेक्ट स्पेशल देना होगा तो इस पर खूब खर्चा होगा। इसकी शूटिंग साल के दूसरे हाफ से शुरू होनी थी पर मौजूदा हालात को देखते हुए इसमें देरी संभव है।

नितेश तिवारी रामायण की कास्टिंग

ऋतिक रोशन  और दीपिका

Source – Youtube

इस प्रोजेक्ट से जुड़े अंदरुनी सूत्रों और बॉलीवुड ट्रेड से जुड़े एक्सपर्ट्स से हमें पुख्ता जानकारी मिली है कि ऋतिक रोशन  और दीपिका पादुकोण को इसमें राम-सीता के तौर पर कास्टिंग के लिए अप्रोच किया गया है। नितेश तिवारी से जब इस बारे में कंफर्म खबर बताने के लिए कहा तो उनका जबाब था कि इस बारे में निर्माताओं की ओर से ही अनाउंसमेंट की जाएगी। अभी मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा।

और पढ़ेंः जेम्स बॉन्ड मूवी में इतिहास में पहली बार कोई कार 7 बार उछली थी, गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है नाम

The post 400 करोड़ के बजट में नितेश तिवारी बनाने जा रहे है रामायण , राम और सीता की कास्ट के लिए इन एक्टर्स को किया अप्रोच appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/in-the-budget-of-400-crores-nitesh-tiwari-is-going-to-make-the-cast-of-ramayana-ram-and-sita/feed/ 0 238956
लॉकडाउन के दौरान वैश्विक कलाकारों की तरह बॉलीवुड भी ‘सेव द चिल्ड्रन’ के साथ सुना रहा है बच्चों की कहानियां https://mayapuri.com/bollywood-with-save-the-children/ https://mayapuri.com/bollywood-with-save-the-children/#respond Sat, 04 Apr 2020 13:00:45 +0000 https://mayapuri.com/?p=238992 बच्चों की किताबें पढ़ते हुए सितारे गर्मजोशी फैला रहे हैं और बाल अधिकारों से संबंधित चैरिटी का समर्थन कर रहे हैं लॉकडाउन की वजह से सीमाओं में रहने को विवश दुनिया खुद को उसके अनुरूप ढाल रही है। इसी के साथ ही बच्चों के लिए बेशुमार नई सामग्री  उपलब्ध हुई है। साइबर संसार बच्चों को व्यस्त रखने के रचनात्मक तरीकों से सराबोर है। इस बीच ऑनलाइन सांस्कृतिक दौड़ एक अन्य, कम संभावित लक्ष्य की ओर मुड़ गई है, जो है: बच्चों की सीधी-सरल कहानियां।   बॉलीवुड अभिनेत्री व सेव द चिल्ड्रन की आर्टिस्‍ट एम्‍बेसेडर दिया मिर्जा, और सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर हॉलीवुड सितारों जेनिफर गार्नर और एमी एडम्स के साथ जुडते हुए #SaveWithStories के माध्यम से दुनिया को अपनी पसंदीदा बाल कहानियां सुनाईं। बॉलीवुड की अन्य हस्तियां  भी जल्द ही सबसे असुरक्षित बच्चों और हाशिए पर मौजूद समुदायों के लिए काम करने वाले बाल अधिकार संगठन के साथ सहयोग करने जा रही हैं। यह सारी कवायद फिलहाल जारी राष्ट्रीय लॉकडाउन के दौरान माहौल को थोड़ा हल्का बनाने...

The post लॉकडाउन के दौरान वैश्विक कलाकारों की तरह बॉलीवुड भी ‘सेव द चिल्ड्रन’ के साथ सुना रहा है बच्चों की कहानियां appeared first on Mayapuri.

]]>
बच्चों की किताबें पढ़ते हुए सितारे गर्मजोशी फैला रहे हैं और बाल अधिकारों से संबंधित चैरिटी का समर्थन कर रहे हैं

लॉकडाउन की वजह से सीमाओं में रहने को विवश दुनिया खुद को उसके अनुरूप ढाल रही है। इसी के साथ ही बच्चों के लिए बेशुमार नई सामग्री  उपलब्ध हुई है। साइबर संसार बच्चों को व्यस्त रखने के रचनात्मक तरीकों से सराबोर है। इस बीच ऑनलाइन सांस्कृतिक दौड़ एक अन्य, कम संभावित लक्ष्य की ओर मुड़ गई है, जो है: बच्चों की सीधी-सरल कहानियां।

 

बॉलीवुड अभिनेत्री व सेव द चिल्ड्रन की आर्टिस्‍ट एम्‍बेसेडर दिया मिर्जा, और सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर हॉलीवुड सितारों जेनिफर गार्नर और एमी एडम्स के साथ जुडते हुए #SaveWithStories के माध्यम से दुनिया को अपनी पसंदीदा बाल कहानियां सुनाईं। बॉलीवुड की अन्य हस्तियां  भी जल्द ही सबसे असुरक्षित बच्चों और हाशिए पर मौजूद समुदायों के लिए काम करने वाले बाल अधिकार संगठन के साथ सहयोग करने जा रही हैं। यह सारी कवायद फिलहाल जारी राष्ट्रीय लॉकडाउन के दौरान माहौल को थोड़ा हल्का बनाने के लिए है, क्योंकि विशेषज्ञ भी इस बात पर जोर देते हैं कि बच्चों के लिए नियमित दिनचर्या महत्वपूर्ण है।

शेल सिवेर्स्टीन की कहानी ‘द गिविंग ट्री’ पढ़ने वाली दिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “हमारे बच्चे जहां घरों में सुरक्षित रूप से रह रहे हैं, वहीं बिना आश्रय या संरक्षण के समाज के सीमांतों पर रहने वाले बहुत से बच्चे पहले से कहीं ज्यादा असुरक्षित हो गए हैं। मैंने जो कहानी चुनी है, वह दुनिया भर के ऐसे ही बच्चों को समर्पित है। अब हम भारत में @savethechildren_india @savewithstories का समर्थन करके बच्चों की मदद कर सकते हैं। वे रोगों और संक्रमण के जोखिम से घिरे बच्चों तक अपने कार्यक्रमों के जरिए लगातार पहुंचते रहेंगे। यह सरल है, #SavewithStories – बच्चों के लिए एक ऐसी कहानी चुनें जो बचपन में आपको प्रेरित करती थी या फिर एक ऐसी कहानी जो आपने तलाशी हो, जैसा कि मैंने बच्चों के साथ साझा करने के लिए अच्छी पुस्तकों में ढूंढ़ी थी। इसके बाद एक पोस्ट या स्टोरी पर एक पुस्तक पढ़ने का वीडियो डालें और अपने दोस्तों से आग्रह करें कि www.savethechildren.in/savewithstories पर दान करके #SlowTheCurve करें, यानी रोग के फैलाव को रोकने में हाथ बंटाएं

 

मैं @sakpataudi @nehadhupia @varundvn @bipashabasu @gulpanag @karanjohar को बच्चों के लिए उनकी पसंदीदा कहानी चुनने और पढ़ने के लिए नामित करती हूं ❤❤❤#StayHomeStaySafe।

इस पर सोहा अली खान ने पांच अन्य हस्तियों को समाज के सीमांतों पर रहने वाले बच्चों के समर्थन में स्टोरीटेलिंग सेशन की मेजबानी करने के लिए टैग किया। आबादी के बाकी हिस्सों की तरह लॉकडाउन सितारों को भी प्रभावित कर रहा है, ऐसे में फिल्म और टेलीविजन कलाकार भी सद्‌भावनावश वायरल होती पहलों से जुड़ रहे हैं। बच्चों की कहानी का चलन सामान्य सितारा हलकों के पार भी पहुंच रहा है और मीडिया हस्तियां भी कहानी सुनाने वालों की सूची में अपना नाम दर्ज करा रही हैं।

 

#SavewithStories हाशिए पर मौजूद समुदायों के बच्चों की मदद के लिए ‘सेव द चिल्ड्रन’ की एक पहल है। इसका उद्देश्य खासतौर पर वर्तमान दौर में ऐसे बच्चों के लिए पोषण, स्वास्थ्य सेवाओं, शिक्षा और सामाजिक सुरक्षा की उपलब्धता निरंतर बनाए रखना है, जब बच्चे ही सबसे अधिक प्रभावित हो रहे हैं।

सेव द चिल्ड्रन के विषय में

सेव द चिल्ड्रन भारत के 20 राज्यों में और 120 देशों में बच्चों, खासतौर पर वे जो सबसे ज्यादा वंचित और हाशिए पर मौजूद हैं, की शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा और मानवीय / डीआरआर जरूरतों से जुड़े मुद्दों पर काम करता है। भारत के साथ सेव द चिल्ड्रन का जुड़ाव 80 साल से अधिक पुराना है। अधिक जानकारी के लिए www.savethechildren.in पर विजिट करें।

The post लॉकडाउन के दौरान वैश्विक कलाकारों की तरह बॉलीवुड भी ‘सेव द चिल्ड्रन’ के साथ सुना रहा है बच्चों की कहानियां appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/bollywood-with-save-the-children/feed/ 0 238992
निर्देशक अनुराग कश्यप ने कही 5 अप्रैल को रात 9 बजे दुनिया जलाने की बात, तो इस पुलिस ऑफिसर ने की बोलती बंद, पढ़ें मज़ेदार ट्विट्स https://mayapuri.com/director-anurag-kashyap-stupid-tweet-on-pm-modi-appeal-and-he-got-a-perfect-reply-from-police-officer-pranav-mahajan/ https://mayapuri.com/director-anurag-kashyap-stupid-tweet-on-pm-modi-appeal-and-he-got-a-perfect-reply-from-police-officer-pranav-mahajan/#respond Sat, 04 Apr 2020 12:22:00 +0000 https://mayapuri.com/?p=238979 निर्देशक अनुराग कश्यप अपने इस ट्वीट को लेकर हो रहे हैं ट्रोल अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू ये बॉलीवुड के कुछ ऐसे नाम हैं जो अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर जाने जाते हैं। हर सामाजिक मुद्दे पर ये अपनी बात ज़रूर रखते हैं। तो जब पीएम मोदी ने 5 अप्रैल की रात 9...

The post निर्देशक अनुराग कश्यप ने कही 5 अप्रैल को रात 9 बजे दुनिया जलाने की बात, तो इस पुलिस ऑफिसर ने की बोलती बंद, पढ़ें मज़ेदार ट्विट्स appeared first on Mayapuri.

]]>
निर्देशक अनुराग कश्यप अपने इस ट्वीट को लेकर हो रहे हैं ट्रोल

अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू ये बॉलीवुड के कुछ ऐसे नाम हैं जो अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर जाने जाते हैं। हर सामाजिक मुद्दे पर ये अपनी बात ज़रूर रखते हैं। तो जब पीएम मोदी ने 5 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट तक के बाहर या बालकनी में दिया जलाने की बात कही तो भला ये कैसे पीछे रहते। निर्देशक अनुराग कश्यप ने इस पर जो बोला जो ट्वीट किया है उसको लेकर अब नया विवाद शुरू हो गया है।

लेकिन ये मुद्दा दिलचस्प तब हो गया जब इस ट्वीट पर एक पुलिस अफसर का रिप्लाई आया और उन्होने कर दी निर्देशक अनुराग कश्यप की बोलती बंद। ऐसा किया रिप्लाई कि अब वो भी सोच रहे होंगे कि कहीं गलत पंगा तो नहीं ले लिया मैंने।

क्या कहा अनुराग कश्यप ने

पीएम नरेंद्र मोदी की देशवासियों से अपील के बाद निर्देशक अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट किया ज़रा पहले इस ट्वीट पर नज़र डालिए

जैसे ही ये ट्वीट आया तो लोग अनुराग कश्यप पर झपट पड़े। सोशल मीडिया पर रिएक्शन की मानो बाढ़ ही आ गई हो। एक के बा एक ट्वीट आता गया लोग अनुराग कश्यप पर बरसते रहे। ज़रा आप भी पढ़िए

एक ट्वीट ने खींचा सबका ध्यान

लेकिन इस बीच आए एक ट्वीट ने सभी का ध्यान खींच लिया। क्योंकि वो ट्वीट था एक पुलिस अफसर का। प्रणव महाजन नाम के एक पुलिस अफसर ने अनुराग कश्यप को ऐसा करारा जवाब दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई।  चलिए पहले आपको इस पुलिस अफसर का ट्वीट दिखा देते हैं।

बस जैसे ही पुलिस अफसर ने ट्वीट किया तो लोगों का सारा ध्यान इस ओर चला गया और इसे वायरल होते देर ना लगी। लोग अब इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

और पढ़ेंः कटरीना कैफ नहीं बनेंगी रणबीर कपूर की हीरोइन

The post निर्देशक अनुराग कश्यप ने कही 5 अप्रैल को रात 9 बजे दुनिया जलाने की बात, तो इस पुलिस ऑफिसर ने की बोलती बंद, पढ़ें मज़ेदार ट्विट्स appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/director-anurag-kashyap-stupid-tweet-on-pm-modi-appeal-and-he-got-a-perfect-reply-from-police-officer-pranav-mahajan/feed/ 0 238979
आखिर कौन है ये एक्टर जो बागबान की रीमेक के लिए तलाश रहा है हीरोईन! जाह्नवी और भूमि पेडनेकर ने रोल करने की जताई इच्छा https://mayapuri.com/kartik-aaryan-is-going-to-make-a-remake-of-baghban-jahnavi-and-bhumi-expressed-their-desire-to-roll/ https://mayapuri.com/kartik-aaryan-is-going-to-make-a-remake-of-baghban-jahnavi-and-bhumi-expressed-their-desire-to-roll/#respond Sat, 04 Apr 2020 11:25:52 +0000 https://mayapuri.com/?p=238951 बागबान की रीमेक पर काम शुरू, चल रही है कास्टिंग की तैयारी क्या आप जानते हैं कि बागबान की रीमेक बनने जा रही है? क्या आप जानते हैं कि इसके लिए कास्टिंग भी शुरू हो गई है। और क्या आप जानते हैं कि 2 एक्ट्रेस तो इस फिल्म में रोल करने की इच्छा तक जता...

The post आखिर कौन है ये एक्टर जो बागबान की रीमेक के लिए तलाश रहा है हीरोईन! जाह्नवी और भूमि पेडनेकर ने रोल करने की जताई इच्छा appeared first on Mayapuri.

]]>
बागबान की रीमेक पर काम शुरू, चल रही है कास्टिंग की तैयारी

क्या आप जानते हैं कि बागबान की रीमेक बनने जा रही है? क्या आप जानते हैं कि इसके लिए कास्टिंग भी शुरू हो गई है। और क्या आप जानते हैं कि 2 एक्ट्रेस तो इस फिल्म में रोल करने की इच्छा तक जता चुकी हैं। जी हां….जनाब ये सच है। बॉलीवुड का एक एक्टर इन दिनों ज़ोर शोर से बागबान रीमेक की तैयारियों में जुटा हुआ है।

आलम ये है कि इसके लिए सोशल मीडिया पर हीरोईन की तलाश तक शुरू हो गई है। बाकायदा सोशल मीडिया के जरिए हीरोईनों से आवेदन तक मांगे जा रहे हैं।

जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर ने जताई रोल करने की इच्छा

Remake of Baghban

खास बात ये है कि इस रोल को करने के लिए दो हीरोईनों ने इच्छा भी जताई है। जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर दोनों ही इस रोल को करना चाहती हैं। आपको बता दें कि बागबान जो रिलीज़ हुई थी उसमें अमिताभ  बच्चन के साथ हेमा मालिनी नज़र आई थीं। लेकिन अब जाह्नवी या भूमि इनमें से किसका नाम फाइनल होता है ये देखना दिलचस्प होगा।

कौन है ये एक्टर जो बना रहा है बागबान की रीमेक

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये कौन सा बॉलीवुड एक्टर है जो इतनी शानदार फिल्म की रीमेक बनाने के बारे में सोच रहा है। आपने ये तस्वीर अब तक उलट पुलट कर अच्छे से देख ली होगी। कि भला आखिर ये है कौन…समझ गए हैं तो ठीक और अगर नहीं समझे हैं तो हम बता देते है…अरे ये तो अपने कार्तिक आर्यन हैं….क्या यकीन नहीं हो रहा…अरे, हम बिल्कुल सही कह रहे हैं।

आइए, बताते हैं क्या है पूरा माजरा

चलिए अब आपको पूरा माजरा समझा देते हैं। दरअसल कार्तिक आर्यन ने फेसएप ऐज फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए अपनी फिल्म ‘पत्नी पत्नी और वो’ में अपने किरदार चिंटू त्यागी की एक तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा है –

“एजिंग ग्रेसफुली इन लॉकडाउन। चलिए अब बागबान को रीमेक करते हैं। हीरोइन के रोल के लिए कास्टिंग शुरू। प्लीज अपनी एंट्री भेजें।”

बस फिर क्या था। कार्तिक ने जब आवेदन मांगे तो लाइन लग गई और इस बीच बॉलीवुड से दो अभिनेत्रियों जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर ने भी इस रोल को करने की अपनी इच्छा ज़ाहिर कर दी। है ना गजब की न्यूज़ तो अब तैयार हो जाइए बागबान की रीमेक के लिए।

और पढ़ेंः बॉलीवुड के हैं बड़े स्टार्स.. फिर भी रखते हैं Second Hand Car

The post आखिर कौन है ये एक्टर जो बागबान की रीमेक के लिए तलाश रहा है हीरोईन! जाह्नवी और भूमि पेडनेकर ने रोल करने की जताई इच्छा appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/kartik-aaryan-is-going-to-make-a-remake-of-baghban-jahnavi-and-bhumi-expressed-their-desire-to-roll/feed/ 0 238951
निखिल अडवाणी ने भावुक संदेश के साथ किया ‘हसमुख़ ‘ वेब शो का लॉंच https://mayapuri.com/%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%96%e0%a4%bf%e0%a4%b2-%e0%a4%85%e0%a4%a1%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%a3%e0%a5%80-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%b5%e0%a5%81%e0%a4%95-%e0%a4%b8%e0%a4%82%e0%a4%a6/ https://mayapuri.com/%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%96%e0%a4%bf%e0%a4%b2-%e0%a4%85%e0%a4%a1%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%a3%e0%a5%80-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%b5%e0%a5%81%e0%a4%95-%e0%a4%b8%e0%a4%82%e0%a4%a6/#respond Sat, 04 Apr 2020 11:25:15 +0000 https://mayapuri.com/?p=238970 सत्यमेव जयते और बटला हाउस ज़ैसे धमाकेदार फ़िल्मोके बाद अब एम्मे इंटरटेनमेंट हंसमुख नामक नया वेब शो लेके आ रहे है । इसकी घोषणा करते वक़्त निखिल अडवाणी ने एक लेटर ज़ाहिर किया हैं। निखिल अपने लेटर में लिखते है कि, वर्तमान समय में, नई फ़िल्मे, वेब सिरीज़ की घोषणायें और एक उनके प्रमोशंस दूरअतीत की तरह लग रहे हैं । कहीं न कहीं फिल्मकार होने के नाते मैं इसके शोर-शराबें के दबाव से राहत महसूस करता हूं। लेकिन जिस कीमत पर भी यह रिसेट आता है ,मैं इससे बच नहीं सकता । जैसा कि हम कर सकते हैं, मेरी टीम और मैंआप सभी को समय में अच्छे स्वास्थ्य और सेफ़्टी की कामना करता हूं । और यह हम सबकी एकमात्र प्राथमिकता होनी चाहिए । और उन क्षणों में, जब हम अच्छें स्वास्थ्य के लिए उपंयास कर रहें है , सब ठीक हो जाए सोच रहे है वही आप एक एकसुंदर अद्वितीय शो को मौक़ा दे जिसे हम गर्व से Netflix पर दिखाने जा रहे है । हंसमुख का ट्रेलर आज याने ३ एप्रिल को  डिजिटली लॉंच किया गया है , और यह पूरा शो १७ एप्रिल को Netflix पेदिखाया जाएगा। निखिल गोंजाल्विस निर्देशित , वीर दास, रणवीर शोरी और सारे स्टार कास्ट और क्रू काँ धन्यवाद । हमारे भागीदार जो हमेशा साथ खड़े रेहते है और Netflix के सफ़र के लिए मैं सबका आभारी हूँ।  

The post निखिल अडवाणी ने भावुक संदेश के साथ किया ‘हसमुख़ ‘ वेब शो का लॉंच appeared first on Mayapuri.

]]>
सत्यमेव जयते और बटला हाउस ज़ैसे धमाकेदार फ़िल्मोके बाद अब एम्मे इंटरटेनमेंट हंसमुख नामक नया वेब शो लेके आ रहे है ।

इसकी घोषणा करते वक़्त निखिल अडवाणी ने एक लेटर ज़ाहिर किया हैं।

निखिल अपने लेटर में लिखते है कि, वर्तमान समय में, नई फ़िल्मे, वेब सिरीज़ की घोषणायें और एक उनके प्रमोशंस दूरअतीत की तरह लग रहे हैं । कहीं न कहीं फिल्मकार होने के नाते मैं इसके शोर-शराबें के दबाव से राहत महसूस करता हूं।

लेकिन जिस कीमत पर भी यह रिसेट आता है ,मैं इससे बच नहीं सकता । जैसा कि हम कर सकते हैं, मेरी टीम और मैंआप सभी को समय में अच्छे स्वास्थ्य और सेफ़्टी की कामना करता हूं ।

और यह हम सबकी एकमात्र प्राथमिकता होनी चाहिए ।

और उन क्षणों में, जब हम अच्छें स्वास्थ्य के लिए उपंयास कर रहें है , सब ठीक हो जाए सोच रहे है वही आप एक एकसुंदर अद्वितीय शो को मौक़ा दे जिसे हम गर्व से Netflix पर दिखाने जा रहे है ।

हंसमुख का ट्रेलर आज याने ३ एप्रिल को  डिजिटली लॉंच किया गया है , और यह पूरा शो १७ एप्रिल को Netflix पेदिखाया जाएगा।

निखिल गोंजाल्विस निर्देशित , वीर दास, रणवीर शोरी और सारे स्टार कास्ट और क्रू काँ धन्यवाद । हमारे भागीदार जो हमेशा साथ खड़े रेहते है और Netflix के सफ़र के लिए मैं सबका आभारी हूँ।

 

The post निखिल अडवाणी ने भावुक संदेश के साथ किया ‘हसमुख़ ‘ वेब शो का लॉंच appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%96%e0%a4%bf%e0%a4%b2-%e0%a4%85%e0%a4%a1%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%a3%e0%a5%80-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%b5%e0%a5%81%e0%a4%95-%e0%a4%b8%e0%a4%82%e0%a4%a6/feed/ 0 238970
“मेरी माँ और मेरी बीवी ने भी हमारी शूटिंग टीम के लिए खाना बनाया था” अनिल कपूर https://mayapuri.com/my-mother-and-my-wife-also-cooked-food-for-our-shooting-team-anil-kapoor/ https://mayapuri.com/my-mother-and-my-wife-also-cooked-food-for-our-shooting-team-anil-kapoor/#respond Sat, 04 Apr 2020 10:49:18 +0000 https://mayapuri.com/?p=238960 लिपिका वर्मा “”मुझे आज भी याद है जब में अपने पिताजी की फिल्मों के लिए प्रोडक्शन किया करता तो में चेम्बूर मार्किट खुद चला जाया करता,वहाँसे ताजी मच्छी ला कर  शूटिंग करने वाले अभिनेताओं और सारी टीम को खिलाया करता। .यह सब करने में मुझे बहुत आनद मिलता। ” अनिल कपूर अनिल कपूर बच्चपन से...

The post “मेरी माँ और मेरी बीवी ने भी हमारी शूटिंग टीम के लिए खाना बनाया था” अनिल कपूर appeared first on Mayapuri.

]]>
लिपिका वर्मा

“”मुझे आज भी याद है जब में अपने पिताजी की फिल्मों के लिए प्रोडक्शन
किया करता तो में चेम्बूर मार्किट खुद चला जाया करता,वहाँसे ताजी मच्छी
ला कर  शूटिंग करने वाले अभिनेताओं और सारी टीम को खिलाया करता। .यह सब
करने में मुझे बहुत आनद मिलता। ” अनिल कपूर
अनिल कपूर बच्चपन से ही फिल्मों का शौक रखते थे। बतौर अभिनेता अनिल कपूर
ने बहुत लम्बा सफर तये किया है। किस तरह पिता [दिवंगत सुर्रिंदर कपूर] के
फिल्मों में बतौर प्रोडक्शन मैनेजर काम किया और फिर अभिनेता कैसे बने यह
अपने आप में एक अजूबा सा ही है।

अनिल कपूर ने एक बहुत ही मजेदार किस्सा हमसे शेयर किया खासकर उस  वक़्त का
जब वह बतौर प्रोडक्शन मैनेजर अपने पिता की फिल्मों में काम किया करते ,”
मुझे याद है उन दिंनो हम सभी, जो फिल्मों का हिस्सा हुवा करते एक बहुत ही
भावुक सा रिश्ता  हुवा करता था। मैं उन दिंनो अपने पिताजी की फिल्मो  में
प्रोडक्शन हैंडल किया करता।मुझे हमेशा ऐसा लगता कि  अपनी टीम को और
अभिनेताओं को कुछ अच्छा लंच  और डिनर खिलाऊ। मुझे एक दिन इतना भूत
सवारहुवा  कि  मैं चेम्बूर से ताजी मच्छी लेने निकल पड़ा। बस ख़ुशी होती यह
देख कर कि  जो कुछ टीम को परोसा  गया है वह उन्हें बहुत ही स्वादिष्ट
लगता और वह खाना खाते हुवे मजा लिया करते। बस यह सब  चीज़ मुझे  देख कर,ना
केवल  ख़ुशी होती ,अपितु  एहसास भी होता कि  चलो मेरी  मेहनत सफल हुई।

कुछ और इमोशनल होकर अनिल बोले,” उन दिनों हम सभी एक परिवार की तरह जुड़े
हुवा करते। मेरी माँ और मेरी पत्नी भी हमारी टीम के लिए खाना बनाया करती
। हम सभी एक दूसरे से इमोशनली जुड़े हुवे थे। आज सब कुछ एक मशीन [मैकेनिकल
]की तरह हो गया है।मैं हमेशा यही  सोचता की कौनसी अलग और ताज़ी सब्जी या
अन्य कुछ ख़रीदु नाश्ते और अन्य खाने में।
जैसा की हम सभी जानते है अनिल कपूर को फ़िल्मी कीड़ा शुरू से ही था सो
उन्होंने  एक और सीक्रेट बतलायी अपनी ,”फ़िल्में देखने के लिए मैभी लाइन
में ही खड़ा हुवा करता। हम भी एक साधारण परिवार से ही बिलोंग करते  है।उन
दिनों कोई प्रॉब्लम न हो सो एक लोहे की रॉड  से लाइन को अलग रखा जाता।
फिल्मों का शौक़ीन तो था ही मै , सो मैं भी फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के
लिए टिकट की लाइन में सुबह से लग जाया करता।८ बजे का प्रातः कल के शो की
टिकट्स आसानी से मिल जाया करती। उन दिनों सिंगल थिएटर्स – विजय और नटराज
सिनमा, चेम्बूर में हुवा करते बस मैं वही फर्स्ट डे फर्स्ट डे शो देखा
करता।

अनिल कपूर ने एक और बात हम से शेयर की -मुझे थेस्पियन /लिविंग लीजेंड
दिलीप साब के साथ  काम करने की बड़ी मंशा थी। वैसे तो हर अगली बीढ़ी के
अभिनेता की यह ख्वाइश रहती ही है कि वो  एक बारी  दिलीप साब के साथ  काम
कर ले.मैं ने ,ना  केवल खुश नसीम हूँ अपितु मेरा अहोभाग्य  है कि – मुझे
एक बारी नहीं बल्कि तीन  बारी दिलीप साब के साथ  काम करने का मीका मिला।
मै  ईश्वर का शुक्रगुजार हूँ कि मुझे दिलीप साब के साथ करने  मिला।
मैंने फिल्म ,शक्ति, मशाल” और कर्मा में उनके साथ  काम किया है। और इस
बात का मुझे गर्व भी है कि मैं इकलौता एक्टर हूँ जिसे उनके साथ तीन
फिल्मों में काम करने का मौका मिला। मेरी उनके साथ काम करने की  ख्वाईश
पुरी हुई और तो और फिल्म “शक्ति” में. मैंने लीडिंग रोल निभाया है।

The post “मेरी माँ और मेरी बीवी ने भी हमारी शूटिंग टीम के लिए खाना बनाया था” अनिल कपूर appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/my-mother-and-my-wife-also-cooked-food-for-our-shooting-team-anil-kapoor/feed/ 0 238960
71 की उम्र में करते है राकेश रोशन 2 घंटे वर्कआउट, ऋतिक रोशन बोले- कोरोना वायरस को इनसे डरना चाहिए https://mayapuri.com/at-the-age-of-71-rakesh-roshan-does-a-2-hour-workout-hrithik-roshan-said-corona/ https://mayapuri.com/at-the-age-of-71-rakesh-roshan-does-a-2-hour-workout-hrithik-roshan-said-corona/#respond Sat, 04 Apr 2020 10:47:41 +0000 https://mayapuri.com/?p=238938 ऋतिक ने अपने पिता राकेश रोशन का वर्कआउट वीडियो किया शेयर , बोले – ये मेरे पिता है, जो कभी हार नहीं मानते कोरोना के चलते देश में कुछ दिन पहले 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में सेलेब्स को घर पर ही रहना पड़ रहा है। लॉकडाउन के...

The post 71 की उम्र में करते है राकेश रोशन 2 घंटे वर्कआउट, ऋतिक रोशन बोले- कोरोना वायरस को इनसे डरना चाहिए appeared first on Mayapuri.

]]>
ऋतिक ने अपने पिता राकेश रोशन का वर्कआउट वीडियो किया शेयर , बोले – ये मेरे पिता है, जो कभी हार नहीं मानते

कोरोना के चलते देश में कुछ दिन पहले 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में सेलेब्स को घर पर ही रहना पड़ रहा है। लॉकडाउन के दौरान सेलिब्रिटीज घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैऔर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे है। इस बीच ऋतिक रोशन ने पिता राकेश रोशन का वर्कआउट करते वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

71 की उम्र में करते है 2 घंटे वर्कआउट

ऋतिक राकेश रोशन

Source – Instagram

ऋतिक ने इस वीडियो के साथ पिता के बारे में आगे लिखा है- वे इस साल 71 साल के हो जाएंगे। लेकिन रोज दो घंटे वर्कआउट करते है। और हां, पिछले ही साल उन्होंने कैंसर को मात दी है। मुझे लगता है वायरस को उनसे डरना चाहिए। बहुत ज्यादा डरना चाहिए।

पिता का मोटिवेशनल वर्कआउट वीडियो किया शेयर

ऋतिक रोशन लगातार अपने इंस्टाग्राम पर लॉकडाउन टाइम के दौरान कई वीडियो और फोटोज शेयर कर रहे है। इस बीच उन्होंने पिता राकेश रोशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे है। यह एक मोटिवेशनल वीडियो है क्योंकि उम्र के इस पड़ाव में राकेश रोशन वर्कआउट करना कोई आसान बात नही है।इसमें ऋतिक ने लिखा कि- डैम, ये मेरे पिता है। जो कभी हार नहीं मानते। कुछ इसी तरह के दृढ़ संकल्प की मौजूदा दौर में लड़ने के लिए हमें भी जरूरत है।

2019 में हुई थी सर्जरी

ऋतिक राकेश रोशन

Source – Instagram

15 दिसंबर (2018) को ऋतिक के घर पर राकेश रोशन के पास उनके बायोप्सी टेस्ट के पॉजीटिव होने की जानकारी मिली थी। 8 जनवरी को एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में सर्जरी की गई और 12 जनवरी को वे वापस ऑफिस लौट आए। तीन सप्ताह बाद मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनका कीमोथैरिपी सेशन शुरू हुआ था। अब वे पहले से कहीं ज्यादा स्वस्थ्य है।

लॉकडाउन में सिख रहे पियानो बजाना

ऋतिक राकेश रोशन

Source – Instagram

इससे पहले ऋतिक रोशन ने बताया था कि वह 21 दिन के लॉकडाउन का जमकर फायदा उठा रहे है। उन्होंने बताया था कि वह घर पर पियानो बजाना सीख रहे है। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह पियानो बजाते हुए नजर आए थे।

और पढ़ेंः रोमांटिक हुए अली फज़ल की शायरी सुनकर शरमाई रिचा चड्ढा…सोशल मीडिया पर किया शेयर

The post 71 की उम्र में करते है राकेश रोशन 2 घंटे वर्कआउट, ऋतिक रोशन बोले- कोरोना वायरस को इनसे डरना चाहिए appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/at-the-age-of-71-rakesh-roshan-does-a-2-hour-workout-hrithik-roshan-said-corona/feed/ 0 238938
शिवांगी जोशी की फोटो हुई लीक, लॉकडाउन के दौरान घर से ही कर रही हैं शूटिंग https://mayapuri.com/shivangi-joshi-aka-naira-shooting-from-hone-pictures-leaked-on-social-media/ https://mayapuri.com/shivangi-joshi-aka-naira-shooting-from-hone-pictures-leaked-on-social-media/#respond Sat, 04 Apr 2020 09:47:09 +0000 https://mayapuri.com/?p=238924 घर से ही शूटिंग कर रही हैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि शिवांगी जोशी कोरोनावायरस की वजह से देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते सभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग अभी फिलहाल बंद है और सभी कलाकार इस समय अपने-अपने घरवालों के साथ वक्त बिता रहे है। साथ ही ये लोग सीरियल्स के...

The post शिवांगी जोशी की फोटो हुई लीक, लॉकडाउन के दौरान घर से ही कर रही हैं शूटिंग appeared first on Mayapuri.

]]>
घर से ही शूटिंग कर रही हैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि शिवांगी जोशी

कोरोनावायरस की वजह से देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते सभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग अभी फिलहाल बंद है और सभी कलाकार इस समय अपने-अपने घरवालों के साथ वक्त बिता रहे है। साथ ही ये लोग सीरियल्स के सेट को भी खूब मिस कर रहे है। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  में नायरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सीरियल के सेट पर होने वाली मस्ती और अपने को-एक्टर्स को काफी मिस कर रही हैं। इसी बीच शिवांगी जोशी की फोटो लीक हो रही है। जिसे देखकर कहा जा रहा है कि ये फोटो उनके घर की है और वो अपने घर से ही शूटिंग कर रही हैं।

मोहसिन खान भी घर से कर रहे हैं शूटिंग

शिंवागी जोशी की फोटो जो लीक हुई है, उसमें शिवांगी और एक कैमरा मैन दिख रहा है। शिवांगी कैमरे के सामने खड़ी होकर एंगिल सेट करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में शिवांगी शूट के लिए बिलकुल तैयार दिख रही हैं। शिवांगी जोशी की फोटो देखकर आप भी समझ जाएंगे कि वो किसी शूटिंग के लिए ही तैयार हैं। इसके साथ ही ये भी खबर है कि शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर मोहसिन खान भी अपने घर से ही शूटिंग कर रहे हैं।

शिवांगी जोशी की फोटो

बता दें कि जल्दी ही स्टारप्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला था, लेकिन कोरोनावारस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते शो के आगे के एपिसोड्स अब ऑनएयर नहीं हो पा रहे हैं। ऐसे में लॉकडाउन के बाद शो के ऑनएर होने में ज्यादा समय न लगे इस वजह से शो के कलाकार अपने घर से शो की शूटिंग पूरी कर रहे हैं।

एल्बम सॉन्ग्स की भी तैयारी कर रही हैं शिवांगी

वर्कफ्रंट की बात करें, तो शिवांगी जोशी इस शो के अलावा कई एल्बम सॉन्ग्स की भी तैयारी कर रही हैं। फिलहाल, शिवांगी जोशी की फोटो से ये बात तो साफ नहीं हो पाई है कि जो फोटो लीक हुई है वो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट की ही है या फिर किसी और प्रोजेक्ट के लिए, लेकिन फोटो से ये तो साफ है कि शिवांगी किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग अपने घर से पूरी कर रही हैं।

ये भी पढ़ेंविक्रांत मैसी की 5 वेबसीरीज देखकर लॉकडाउन में अपने मूड को करिए फ्रेश

The post शिवांगी जोशी की फोटो हुई लीक, लॉकडाउन के दौरान घर से ही कर रही हैं शूटिंग appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/shivangi-joshi-aka-naira-shooting-from-hone-pictures-leaked-on-social-media/feed/ 0 238924
बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ का Matrix की तीनों फिल्म देखने के बाद हुआ कुछ यूं असर , देख हैरान हो जायेंगे आप https://mayapuri.com/bollywood-action-hero-tiger-shroff-did-something-after-watching-all-three-movies-of-matrix/ https://mayapuri.com/bollywood-action-hero-tiger-shroff-did-something-after-watching-all-three-movies-of-matrix/#respond Sat, 04 Apr 2020 09:15:59 +0000 https://mayapuri.com/?p=238921 Matrix की तीनों फिल्म देखने के बाद टाइगर श्रॉफ का हुआ ऐसा हाल , वीडियो हो रहा जमकर वायरल बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बाकी कलाकारों की तरह लॉकडाउन की वजह से घर में ही समय बिता रहे है। इन दिनों वो सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव है। वो फैन्स के बीच नियमित...

The post बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ का Matrix की तीनों फिल्म देखने के बाद हुआ कुछ यूं असर , देख हैरान हो जायेंगे आप appeared first on Mayapuri.

]]>
Matrix की तीनों फिल्म देखने के बाद टाइगर श्रॉफ का हुआ ऐसा हाल , वीडियो हो रहा जमकर वायरल

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बाकी कलाकारों की तरह लॉकडाउन की वजह से घर में ही समय बिता रहे है। इन दिनों वो सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव है। वो फैन्स के बीच नियमित अंतराल पर नए-नए वीडियो लेकर आ रहे है। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिर से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स उनपर अटैक कर देता है और फिर उसे वो मुंहतोड़ जवाब देते हैऔर पल भर में चित कर देते हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे है।

टाइगर का ये अंदाज़ फैंस को आया है बहुत पसंद

टाइगर श्रॉफ Matrix

जो वीडियो टाइगर ने शेयर किया है वो फेमस हॉलीवुड मूवी matrix का एक्शन सीन है। मैट्रिक्स फिल्म के दीवानो की कोई कोई कमी नहीं है। इस फिल्म के कई एक्शन सीन्स को बॉलीवुड में कई बार कॉपी भी किया गया है। टाइगर श्रॉफ के इस मैट्रिक्स अंदाज़ देखकर फैंस बहुत खुश हो रहे है।

Thomas A. Anderson के स्टाइल में किया एक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसे अब तक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा: “मैट्रिक्स की तीनों फिल्म देखने के बाद मेरा ऐसा हाल है। थियोन को ट्रिब्यूट (Thomas A. Anderson)” टाइगर श्रॉफ के इस नए अंदाज वाले वीडियो को देख फैन्स कमेंट के जरिए खूब रिएक्शन भी दे रहे है।

फिटनेस फ्रीक है टाइगर श्रॉफ

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो घर पर ही एक्सरसाइज करते दिखे थे ,उन्होंने वीडियो पोस्ट कर लिखा था. “जब हम बच्चे थे तो मेरी मां हमें घर में खेलने नहीं देती थी। इस बार लगता है कि उसके पास कोई विकल्प नहीं है।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) हाल ही में रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है, हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ रहा है। इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में है। यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था। इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ दर्शकों को देखने को मिली थी

ये भी पढ़ें– सुनील ग्रोवर का वीडियो है बेहद फनी, बोले- घर पर रहोगे तो जल्दी खुलेगें शराब के ठेके

 

The post बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ का Matrix की तीनों फिल्म देखने के बाद हुआ कुछ यूं असर , देख हैरान हो जायेंगे आप appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/bollywood-action-hero-tiger-shroff-did-something-after-watching-all-three-movies-of-matrix/feed/ 0 238921
देख भाई देख सीरीयल की ‘शिल्पा’ याद है आपको?….लेकिन अब जुड़वां बच्चों के साथ इस वजह से नहीं देख रही हैं शो https://mayapuri.com/know-why-urvashi-dholakia-do-not-want-to-see-dekh-bhai-dekh-serial-repeat-telecast-on-doordarshan/ https://mayapuri.com/know-why-urvashi-dholakia-do-not-want-to-see-dekh-bhai-dekh-serial-repeat-telecast-on-doordarshan/#respond Sat, 04 Apr 2020 09:08:47 +0000 https://mayapuri.com/?p=238901 90 के दशक के हिट देख भाई देख सीरीयल की हो चुकी है वापसी, लेकिन फिर भी नहीं देख रही हैं उर्वशी ढोलकिया कोरोनावायरस लॉकडाऊन के दौरान एक बार फिर 90 का दशक लौट आया है। रामायण, महाभारत, शक्तिमान और व्योमकेश बख्शी जैसे टीवी सीरीयल दोबारा टेलीकास्ट किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक और...

The post देख भाई देख सीरीयल की ‘शिल्पा’ याद है आपको?….लेकिन अब जुड़वां बच्चों के साथ इस वजह से नहीं देख रही हैं शो appeared first on Mayapuri.

]]>
90 के दशक के हिट देख भाई देख सीरीयल की हो चुकी है वापसी, लेकिन फिर भी नहीं देख रही हैं उर्वशी ढोलकिया

कोरोनावायरस लॉकडाऊन के दौरान एक बार फिर 90 का दशक लौट आया है। रामायण, महाभारत, शक्तिमान और व्योमकेश बख्शी जैसे टीवी सीरीयल दोबारा टेलीकास्ट किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक और शो है जो इस वक्त आपको खूब गुदगुदा रहा होगा। वो है 90 के दशक का ही देख भाई देख सीरीयल। लेकिन क्या आप जानते हैं उर्वशी ढोलकिया जो इस शो का अहम हिस्सा थीं वो इस शो के रिपीट टेलीकास्ट को एक वजह से नहीं देखना चाहती हैं।

याद है ‘देख भाई देख’ की शिल्पा

अगर आप देख भाई देख सीरीयल में अब तक उर्वशी ढोलकिया को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपकी मदद कर देते हैं। भई…शो में संजू की गर्लफ्रेंड शिल्पा तो याद ही होगी आपको। अरे…वही तो हैं उर्वशी ढोलकिया। लेकिन ये क्या बात हुई? शो का इतना अहम किरदार भला क्यों इस शो का रिपीट टेलीकास्ट नहीं देखना चाहती। दरअसल, इसके पीछे की वजह भी आपको खूब गुदगुदाने वाली है। आइए जानते हैं क्या है इसके पीछे का कारण।

ये है वजह..

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का कहना है  – ‘मेरे बेटों ने ‘देख भाई देख’ के कुछ एपिसोड्स को यूट्यूब पर देखा हुआ है। मैं इसके दोबारा टीवी पर आने के बाद इसे उनके साथ नहीं देखूंगी। मुझे लगता है कि अगर मैंने इसे उनके साथ देखा तो मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाउंगी।’ तो देखा आपने ये है रिपीट टेलीकास्ट ना देखने की असल वजह। आपको बता दें कि साल 1993 में पहली बार देख भाई देख सीरियल का टेलीकास्ट दूरदर्शन पर हुआ था। इस शो में सभी दिग्गज कलाकार थे। जैसे – शेखर सुमन, भावना बलसावर, नवीन निश्चल , फरीदा जलाल, देवेन भोजानी, सुषमा सेठ, अमर उपाध्याय व उर्वशी ढोलकिया। लेकिन फिलहाल उर्वशी ने इस शो को ना देखने की अपनी वजह ज़ाहिर कर दी है।

उर्वशी ने इस शो के रीमेक की जताई इच्छा

Dekh Bhai Dekh Serial

Source – Rapidleaks

भले ही उर्वशी ढोलकिया देख भाई देख सीरीयल के रिपीट टेलीकास्ट को नहीं देख रही हों लेकिन वो चाहती हैं कि इस शो का रीमेक बनाया जाए। उनका मानना है कि इसका रीमेक टीवी की दुनिया में धमाल मचा देगा। उन्होने कहा कि लीप के साथ इस शो की कहानी को दोबारा शुरू किया जा सकता है।

और पढ़ेंः रोमांटिक हुए अली फज़ल की शायरी सुनकर शरमाई रिचा चड्ढा…सोशल मीडिया पर किया शेयर

The post देख भाई देख सीरीयल की ‘शिल्पा’ याद है आपको?….लेकिन अब जुड़वां बच्चों के साथ इस वजह से नहीं देख रही हैं शो appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/know-why-urvashi-dholakia-do-not-want-to-see-dekh-bhai-dekh-serial-repeat-telecast-on-doordarshan/feed/ 0 238901
उर्वशी रौतेला ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, पैरासाइट के विवाद पर आया बयान। https://mayapuri.com/%e0%a4%89%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%b5%e0%a4%b6%e0%a5%80-%e0%a4%b0%e0%a5%8c%e0%a4%a4%e0%a5%87%e0%a4%b2%e0%a4%be-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%9f%e0%a5%8d%e0%a4%b0/ https://mayapuri.com/%e0%a4%89%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%b5%e0%a4%b6%e0%a5%80-%e0%a4%b0%e0%a5%8c%e0%a4%a4%e0%a5%87%e0%a4%b2%e0%a4%be-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%9f%e0%a5%8d%e0%a4%b0/#respond Sat, 04 Apr 2020 09:01:36 +0000 https://mayapuri.com/?p=238925 जिस तरह उर्वशी रौतेला अपने फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती है, उसी तरह सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर भी वे चर्चा का विषय बन जाती है। वे अपने विचार या फिर कोई पिक्चर या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है तो प्रशंसकों का प्यार उन्हें भरपूर मिलता है। लेकिन कभी-कभी ट्रोल पुलिस...

The post उर्वशी रौतेला ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, पैरासाइट के विवाद पर आया बयान। appeared first on Mayapuri.

]]>
जिस तरह उर्वशी रौतेला अपने फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती है, उसी तरह सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर भी वे चर्चा का विषय बन जाती है। वे अपने विचार या फिर कोई पिक्चर या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है तो प्रशंसकों का प्यार उन्हें भरपूर मिलता है। लेकिन कभी-कभी ट्रोल पुलिस उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर देते है । इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

दरअसल हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर पैरासाइट मूवी रिलीस हुई थी जिसे ऑस्कर अवार्ड से सम्मनित किया गया था। और इसी मूवी की तारीफ करते हुए एक रिव्यू उर्वशी रौतेला के ट्विटर एकाउंट से किया गया था। तभी अमेरिका के एक लेखक ने उन पर ट्वीट कॉपी करने का आरोप लगा दिया जिस पर अब उर्वशी रौतेला ने जवाब दिया है।

उर्वशी के तरफ से उनके स्पोकपर्सन का बयान सामने आया है।  उर्वशी रौतेला के स्पोकपर्सन होने के नाते ये स्पष्ट करना चाहता हूँ कि पैरासाइट के संबंध में ट्वीट उर्वशी रौतेला द्वारा नहीं किया गया था, यह ट्वीट उनकी जानकारी के बिना उनके ही सोशल मीडिया टीम द्वारा किया गया था। और जब हमे इस बात की जानकारी हुई तो हमने इस पर उचित कदम उठाए है। और इस असुविधा के लिए हमे खेद है।

जैसे आप सभी को पता हो या नहीं लेकिन सेलेब्रिटीज़ अपनी पूरी टीम के साथ काम करते है।  हेयर स्टाइल से लेकर मेकअप मैन , स्पॉट बॉय , पी आर, सोशल मीडिया पी आर, इन एक्सपर्ट्स की जरूरत हर एक सेलेब्रिटीज़ को पड़ती है। और इनसे कोई भी गलती हो तो इसका सीधा असर उस अभिनेता या अभिनेत्री के इमेज पर पड़ता है। ऐसा नहीं है कि ये सिर्फ उर्वशी रौतेला के साथ हुआ है बल्कि कई बड़े बड़े दिग्गज इस तरह की ट्रोलिंग से गुजर चुके है। वो कहते है ना कि जितना बड़ा नाम उतनी ज्यादा जिम्मेदारी । उन्हें हर एक कदम सोच समझ कर रखना पड़ता है। और जिस तरह ये बयान सामने आया है ऐसा लगता है कि उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया टीम को ही बदल दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करे तो उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म वर्जिन भानुप्रिया बहुत ही जल्द रिलीज़ होने वाली है। जिसमें वे मुख्य किरदार में नज़र आने वाली है।  इस फ़िल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरण सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और ब्रिजेंद्र काला भी नज़र आने वाले है।

The post उर्वशी रौतेला ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, पैरासाइट के विवाद पर आया बयान। appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/%e0%a4%89%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%b5%e0%a4%b6%e0%a5%80-%e0%a4%b0%e0%a5%8c%e0%a4%a4%e0%a5%87%e0%a4%b2%e0%a4%be-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%9f%e0%a5%8d%e0%a4%b0/feed/ 0 238925
कभी देखी है Aishwarya Rai की 15 साल पुरानी फोटोशूट की तस्वीरें , फिर हो जायेंगे खूबसूरती के कायल https://mayapuri.com/have-you-ever-seen-pictures-of-aishwarya-rais-15-year-old-photoshoot-will-be-again/ https://mayapuri.com/have-you-ever-seen-pictures-of-aishwarya-rais-15-year-old-photoshoot-will-be-again/#respond Sat, 04 Apr 2020 07:38:37 +0000 https://mayapuri.com/?p=238903 15 साल पहले Aishwarya Rai के फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल , फैंस की दिलों की धड़कन फिर हुई तेज़ लॉकडाउन के कारण इन दिनों थ्रो बैक फोटोज़ का चलन चल पड़ा है। बॉलीवुड सितारे और या आम आदमी सब सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी यादें शेयर कर रहा है। इन दिनों बॉलीवुड सितारे भी...

The post कभी देखी है Aishwarya Rai की 15 साल पुरानी फोटोशूट की तस्वीरें , फिर हो जायेंगे खूबसूरती के कायल appeared first on Mayapuri.

]]>
15 साल पहले Aishwarya Rai के फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल , फैंस की दिलों की धड़कन फिर हुई तेज़

लॉकडाउन के कारण इन दिनों थ्रो बैक फोटोज़ का चलन चल पड़ा है। बॉलीवुड सितारे और या आम आदमी सब सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी यादें शेयर कर रहा है। इन दिनों बॉलीवुड सितारे भी अक्सर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते है। और पुरानी तस्वीरों को देखने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक होते है। इन तस्वीरों को कभी वो खुद शेयर करते हैं तो कभी उनके करीबी। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फोटोशूट की ऐसी ही कई पुरानी तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ऐश्वर्या राय का नाम दुनिआ की सबसे खूबसूरत चेहरे में आता है।

फैशन डिजाइनर ने शेयर की तस्वीरें

एश्ले रेबेलो

Source – Instagram

तस्वीरों को फैशन डिजाइनर एश्ले रेबेलो (Ashley Rebello) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एश्ले सलमान खान के स्टाइलिस्ट भी हैं। उनका नाम बॉलीवुड के बड़े डिजाइनर में आता है। एश्ले ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में फिल्म ‘जो जीता वही सिंकदर’ से की। उन्होंने सोनाली बेंद्र, आमिर खान, ऐश्वर्या राय सहित कई सितारों के साथ काम किया।

15 साल पुरानी फोटो फैंस फिर हुए कायल

Aishwarya Rai

Source – Instagram

एश्ले ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या की पुरानी फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया। उन्होंने एक के बाद एक तीन तस्वीरें शेयर की है। इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत दिख रही है।

Aishwarya Rai

Source – Instagram

तस्वीरें शेयर करते हुए एश्ले ने कैप्शन में लिखा- ‘बहुत साल पहले ऐश्वर्या राय बच्चन का ये फोटोशूट।’ साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये 15 साल पहले खीचीं गई थी।

Aishwarya Rai

Source – Instagram

तस्वीरों में ऐश्वर्या(Aishwarya Rai)को देख एक बार फिर से फैंस की निगाहें थम गई। देखते ही देखते उनकी तारीफों के कमेंट की भरमार हो गयी।

जनता कर्फ्यू में योद्धाओं का किया अभिवादन

अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन,

Source – Instagram

बीते दिनों ऐश्वर्या अपने घर की छत पर नजर आई थी। कोरोना वायरस की वजह से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान सभी देशवासियों ने इसमें पूरा साथ दिया। सभी ने कोरोना के योद्धाओं को थाली, ताली, घंटी और शंख बजाकर सलाम किया गया।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai )ने भी पूरे परिवार के साथ उन योद्धाओं का अभिवादन किया।ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, आराध्या बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा घर की छत पर आए। सभी छत पर खड़े होकर ताली और घंटी बजाते दिखे। ऐश्वर्या ने इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस का अगला शिकार बनीं एक मशहूर कार्टून कैरेक्टर को आवाज़ देने वाली एक्ट्रेस जूली बेनेट

The post कभी देखी है Aishwarya Rai की 15 साल पुरानी फोटोशूट की तस्वीरें , फिर हो जायेंगे खूबसूरती के कायल appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/have-you-ever-seen-pictures-of-aishwarya-rais-15-year-old-photoshoot-will-be-again/feed/ 0 238903
रोमांटिक हुए अली फज़ल की शायरी सुनकर शरमाई रिचा चड्ढा…सोशल मीडिया पर किया शेयर https://mayapuri.com/ali-fazal-share-romantic-urdu-poetry-for-girlfriend-richa-chadha/ https://mayapuri.com/ali-fazal-share-romantic-urdu-poetry-for-girlfriend-richa-chadha/#respond Sat, 04 Apr 2020 06:23:46 +0000 https://mayapuri.com/?p=238888 प्रेमिका रिचा चड्ढा का ब्लैक एंड व्हाइट रेट्रो लुक और प्रेमी अली फज़ल की शायरी…लॉकडाऊन में प्यार का एक अंदाज़ ये भी अली फज़ल और रिचा चड्ढा….दोनों फुकरे फिल्म में साथ नजर आए थे। और तभी से दोनों एक दूसरे के हो चुके हैं। अप्रैल में दोनों के शादी करने की भी ख़बरें थी पर...

The post रोमांटिक हुए अली फज़ल की शायरी सुनकर शरमाई रिचा चड्ढा…सोशल मीडिया पर किया शेयर appeared first on Mayapuri.

]]>
प्रेमिका रिचा चड्ढा का ब्लैक एंड व्हाइट रेट्रो लुक और प्रेमी अली फज़ल की शायरी…लॉकडाऊन में प्यार का एक अंदाज़ ये भी

अली फज़ल और रिचा चड्ढा….दोनों फुकरे फिल्म में साथ नजर आए थे। और तभी से दोनों एक दूसरे के हो चुके हैं। अप्रैल में दोनों के शादी करने की भी ख़बरें थी पर लॉकडाऊन के चलते वो कैंसिल हो गई। लॉकडाऊन में शादी करने की मनाही बेशक हो पर दिल के जज्बात बयां करने पर कोई रोक नहीं होती। इसीलिए तो अली फज़ल की शायरी अब इन दोनों के दिलों के अहसास खूब बया कर रही है। ज़रा आप भी देखिए क्या लिखा है जनाब ने।

अली फज़ल ने इंस्टाग्राम पर बयां की अपने दिल की बात

फोन के अलावा इस वक्त सोशल मीडिया ही एक दूसरे तक अपनी बात पहुंचाने का सबसे अच्छा माध्यम है। सो…अली फज़ल ने यही माध्यम चुना। अपनी प्रेमिका रिचा चड्ढा की ब्लैक एंड व्हाइट यानि रेट्रो लुक में एक तस्वीर शेयर की और लिख दी उर्दू में अपने दिल की बात। जिसे उन्होने हिंग्लिश में भी लिखा है। ताकि वो लोगों को आसानी से समझ आ सके। वहीं जब रिचा ने अली फज़ल की शायरी को पढ़ा तो उनका शर्माना भी लाज़िमी था।

उर्दू लिखना सीख रहे हैं अली फज़ल

मोहब्बत के लिए कुछ खास दिल मखसूस होते हैं 

ये वो नगमा है जो हर साज़ पर गाया नहीं जाता…

अली फज़ल की शायरी उर्दू में थी। हालांकि लफ्ज़ किसी और के थे लेकिन उनके दिल के जज़्बात बयां करने के लिए इससे बेहतरीन और क्या होता। दरअसल, अली फज़ल नया -नया उर्दू  लिखना सीख रहे हैं। और इसीलिए उन्होने शायरी से इसकी शुरूआत की।

जल्द शादी करेंगे अली फज़ल और रिचा चड्ढा

 

लबे वक्त तक दोनों डेट करने के बाद अब शादी भी करना चाहते हैं। ख़बर भी थी कि अप्रैल में दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे फिर गोवा में सेलिब्रेशन होगा। लेकिन कोरोनावायरस और लॉकडाऊन के चलते उनका सारा कार्यक्रम कैंसिल हो गया है। लेकिन जैसे ही स्थिति बेहतर होती है दोनों शादी करेंगे ये कन्फर्म हैं। आपको बता दें कि दोनों फुकरे फिल्म में साथ नज़र आए थे। और तभी से ये एक दूसरे के प्यार में पड़े। इसके बाद दोनों फुकरे 2 में फिर नज़र आए।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस का अगला शिकार बनीं एक मशहूर कार्टून कैरेक्टर को आवाज़ देने वाली एक्ट्रेस जूली बेनेट

The post रोमांटिक हुए अली फज़ल की शायरी सुनकर शरमाई रिचा चड्ढा…सोशल मीडिया पर किया शेयर appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/ali-fazal-share-romantic-urdu-poetry-for-girlfriend-richa-chadha/feed/ 0 238888
कैटरीना कैफ के झाड़ू मारने के बाद अब विक्की कौशल कर रहे हैं पंखे साफ, अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने लिए मज़े https://mayapuri.com/vicky-skills-quarantinelife-vicky-skills-are-fans-after-sweeping/ https://mayapuri.com/vicky-skills-quarantinelife-vicky-skills-are-fans-after-sweeping/#respond Sat, 04 Apr 2020 06:20:31 +0000 https://mayapuri.com/?p=238879 लॉकडाउन के दौरान विक्की कौशल कर रहे है पंखे साफ़ , अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने लिए मज़े विक्की कौशल quarantinelife कोरोनावायरस के कारण भारत में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है l लोग पूरे दिन घर के अंदर रह रहे हैं, और ऐसा करने के दौरान दिलचस्प कुछ भी नहीं हैl कई लोगों...

The post कैटरीना कैफ के झाड़ू मारने के बाद अब विक्की कौशल कर रहे हैं पंखे साफ, अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने लिए मज़े appeared first on Mayapuri.

]]>
लॉकडाउन के दौरान विक्की कौशल कर रहे है पंखे साफ़ , अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने लिए मज़े

विक्की कौशल quarantinelife कोरोनावायरस के कारण भारत में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है l लोग पूरे दिन घर के अंदर रह रहे हैं, और ऐसा करने के दौरान दिलचस्प कुछ भी नहीं हैl कई लोगों ने अब अपना समय बिताने के लिए घर के काम का सहारा लिया है। इतना ही नहीं, यहां तक कि बॉलीवुड सितारे भी घर के काम कर समय बिता रहे है और उन्हें ऐसा करते हमने पहले कभी नहीं देखा है।वो ये सब करते हुए अपनी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर करते हुए दिखते है।

मैं अपने फैन्स के साथ बातचीत करूंगा

विक्की कौशल

Source – Instagram

बीते दिनों कैटरीना कैफ के खाना बनाने और फर्श पर झाड़ू लगाते हुए देखने के बाद अब फिल्म एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) भी उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गए और ऐसा करते समय वह ‘अपने अंदाज में फैन्स के साथ बातचीत करते हुए’ देखे गए। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैंl इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘सोचा था कि आज मैं अपने फैन्स के साथ बातचीत करूंगा, ..#quarantinelife।

अमिताभ बच्चन की फिल्म का गया गाना

दरअसल वह अपने फैंस के साथ बातचीत नहीं कर रहे है बल्कि वह अपने घर में साफ सफाई करते हुए देखें जा सकते हैl विक्की कौशल(Vicky Kaushal )ने इस मौके पर ट्रैक पैंट, टोपी, काला टी-शर्ट पहने नजर आए। घर पर विक्की पंखा साफ कर रहे है। पंखे की एक-एक ब्लेड पकड़कर वो पूरे ध्यान से साफ करने में लगे हुए है।आखिर में विक्की कहते है- ‘जिसका लड़का लंबा उसका भी बड़ा काम है, पंखे साफ करवा लो, स्टूल का क्या काम है।

अर्जुन कपूर , कृति और जैकलीन ने किया फनी कमेंट

विक्की कौशल

Source – Instagram

विक्कीकौशल(Vicky Kaushal ) quarantinelife के इस वीडियो पर सितारों ने भी खूब कमेंट किए। एक्टर अर्जुन कपूर ने लिखा- ‘बहुत पर्सनल हो तुम फैंस के साथ।’ वहीं अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कमेंट किया- ‘पूरे ध्यान के साथ काम कर रहे हो।’ कृति सेनन ने लिखा- ‘लंबे होने का फायदा और नुकसान।’ये बात हो गयी सेलेब्स की विक्की कौशल के फैंस तो उन्हें एक परफेक्ट हस्बैंड मटेरियल का भी टैग दे रहे है।

कोरोना की लड़ाई में 1 करोड़ की आर्थिक सहायता

विक्की कौशल

Source – Instagram

बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ाई में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आगे आए है। उसमे विक्की का नाम भी शामिल है। विक्की कौशल(Vicky Kaushal ) ने भी पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र राहत कोष में 1 करोड़ की आर्थिक सहायता दी है।

और पढ़ेंः कोरोनावारस की चपेट में हैं ये हॉलीवुड सेलेब्रिटीज़…

The post कैटरीना कैफ के झाड़ू मारने के बाद अब विक्की कौशल कर रहे हैं पंखे साफ, अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने लिए मज़े appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/vicky-skills-quarantinelife-vicky-skills-are-fans-after-sweeping/feed/ 0 238879
कोरोनावायरस का अगला शिकार बनीं एक मशहूर कार्टून कैरेक्टर को आवाज़ देने वाली एक्ट्रेस जूली बेनेट, संक्रमण से मौत https://mayapuri.com/coronavirus-coronavirus-pandemic-julie-bennett-julie-bennett-passes-away-julie-bennett-death-actress-julie-bennett-hollywood-julie-bennett-the-yogi-bear-show-hollywood-celebrity-coronavirus-d/ https://mayapuri.com/coronavirus-coronavirus-pandemic-julie-bennett-julie-bennett-passes-away-julie-bennett-death-actress-julie-bennett-hollywood-julie-bennett-the-yogi-bear-show-hollywood-celebrity-coronavirus-d/#respond Sat, 04 Apr 2020 04:44:43 +0000 https://mayapuri.com/?p=238872 एक्ट्रेस जूली बेनेट की आवाज़ ही बनी उनकी सबसे बड़ी पहचान कोरोनावायरस से भारत परेशान है, बेहद परेशान है लेकिन इस वायरस से जो तस्स्वीर चीन, इटली, फ्रांस, स्पेन और अमेरिका में नज़र आ रही है वैसी कहीं और नहीं। यहां हर रोज़ लोग दम तोड़ रहे हैं और इसके संक्रमण से नहीं बच पाया...

The post कोरोनावायरस का अगला शिकार बनीं एक मशहूर कार्टून कैरेक्टर को आवाज़ देने वाली एक्ट्रेस जूली बेनेट, संक्रमण से मौत appeared first on Mayapuri.

]]>
एक्ट्रेस जूली बेनेट की आवाज़ ही बनी उनकी सबसे बड़ी पहचान

कोरोनावायरस से भारत परेशान है, बेहद परेशान है लेकिन इस वायरस से जो तस्स्वीर चीन, इटली, फ्रांस, स्पेन और अमेरिका में नज़र आ रही है वैसी कहीं और नहीं। यहां हर रोज़ लोग दम तोड़ रहे हैं और इसके संक्रमण से नहीं बच पाया है हॉलीवुड भी। अब तक हॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी ना केवल इस वायरस से संक्रमित हुए हैं बल्कि कईयों को इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। इसी लिस्ट में अब एक नाम जुड़ गया है हॉलीवुड एक्ट्रेस जूली बेनेट का।

मशहूर कार्टून कैरेक्टर को आवाज़ देकर हुई थीं फेमस

एक्ट्रेस जूली बेनेट को असली पहचान उनकी आवाज़ ने दी। क्योंकि उनकी आवाज़ मशहूर कार्टून किरदार योगी बियर की प्रेमिका सिंडी की आवाज़ थी। जिसे बच्चे हो या बड़े सभी बेहद पसंद करते थे। लेकिन अब ये आवाज़ नहीं रही क्योंकि कोरोनावायरस से संक्रमित होने के चलते जूली बेनेट की मौत हो गई है। और अब वो हमारे बीच नहीं हैं। उनके प्रतिनिधि व दोस्त मार्क स्क्रॉग्स ने इस बात की पुष्टि की है।

ऐसा था करियर

साल 1950 में ‘एडवेंचर्स ऑफ सुपरमैन’, ‘लिव इट टू बीवर’, ‘हाइवे पैट्रोल’ और ‘द जॉर्ज बर्न्‍स एंड ग्रेसी एलेन शो’ जैसी सीरीज से एक्ट्रेस जूली बेनेट ने अपने करियर की शुरूआत की थी। फिर 1960 के दशक में उन्होंने ‘द बुलविंकल शो’ के साथ उन्होने अपनी आवाज़ का जादू चलाया और वो वॉयसओवर कलाकार के रूप में जानी पहचानी जाने लगीं। उनकी आवाज़ में एक जादू था इसीलिए तो उनकी आवाज़ को ‘द योगी बियर शो’ में सिंडी बियर के किरदार के लिए चुना गया। साल 1964 में आई स्पिन-ऑफ फिल्म ‘हे देयर, इट्स योगी बियर’ में वो फिर इसी किरदार में नज़र आई। वहीं साल 1973 में ‘योगीस गैंग’, 1977 में ‘स्कूबीस ऑल स्टार लाफ-ए-लिंपिक्स’ और 1988 में ‘द न्यू योगी बियर शो’ जैसे प्रोजेक्ट से जुड़ीं और कार्टून सिंडी की आवाज़ बनीं।

कई और हॉलीवुड अभिनेताओं की भी हो चुकी है मौत

कोरोनावायरस के चलते कई और हॉलीवुड सेलेब्स की भी मौत हो चुकी है। एंड्र्यू जैक, एडम स्लेजिंजर, जोई डिफ जैसे सेलेब्रिटी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्होने दम तोड़ दिया। वहीं आपको बता दें कि एक्ट्रेस जूली बेनेट इस वक्त 88 साल की थीं। जो कुछ समय पहले ही कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई थीं। उन्हे अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जहां उन्होने दम तोड़ दिया।

और पढ़ेंः कोरोनावारस की चपेट में हैं ये हॉलीवुड सेलेब्रिटीज़…

The post कोरोनावायरस का अगला शिकार बनीं एक मशहूर कार्टून कैरेक्टर को आवाज़ देने वाली एक्ट्रेस जूली बेनेट, संक्रमण से मौत appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/coronavirus-coronavirus-pandemic-julie-bennett-julie-bennett-passes-away-julie-bennett-death-actress-julie-bennett-hollywood-julie-bennett-the-yogi-bear-show-hollywood-celebrity-coronavirus-d/feed/ 0 238872
Mayapuri digital edition, Lockdown week 2 https://mayapuri.com/mayapuri-digital-edition-lockdown-week-2/ https://mayapuri.com/mayapuri-digital-edition-lockdown-week-2/#respond Fri, 03 Apr 2020 16:51:32 +0000 https://mayapuri.com/?p=238823 लॉकडाऊन के दूसरे हफ्ते में पढ़ें मायापुरी हिंदी पत्रिका का डिजिटल प्रकाशन। जो आपको देगा फिल्मी जगत की हर छोटी बड़ी ख़बर घर बैठे। यूं तो शूटिंग बंद है बावजूद इसके तमाम सितारों से जुड़ी ख़बर आपकी चहेती पत्रिका आप तक पहुंचाती रहेगी। चूंकि लॉकडाऊन के दौरान पत्रिका का प्रकाशन बंद है। इसलिए पेश है...

The post Mayapuri digital edition, Lockdown week 2 appeared first on Mayapuri.

]]>
लॉकडाऊन के दूसरे हफ्ते में पढ़ें मायापुरी हिंदी पत्रिका का डिजिटल प्रकाशन। जो आपको देगा फिल्मी जगत की हर छोटी बड़ी ख़बर घर बैठे। यूं तो शूटिंग बंद है बावजूद इसके तमाम सितारों से जुड़ी ख़बर आपकी चहेती पत्रिका आप तक पहुंचाती रहेगी। चूंकि लॉकडाऊन के दौरान पत्रिका का प्रकाशन बंद है। इसलिए पेश है इसका डिजिटल संस्करण।

 

MAYAPURI

 

mayapuri magazine

 

 

 

 

 

 

 

 

mayapuri magazine

 

mayapuri magazine

 

mayapuri magazine

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The post Mayapuri digital edition, Lockdown week 2 appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/mayapuri-digital-edition-lockdown-week-2/feed/ 0 238823
जानें ऑस्कर के लिए नोमिनेट होने वाली पहली भारतीय फिल्म का नाम… https://mayapuri.com/mother-india-is-the-first-indian-movie-nominated-for-oscars/ https://mayapuri.com/mother-india-is-the-first-indian-movie-nominated-for-oscars/#respond Fri, 03 Apr 2020 16:11:45 +0000 https://mayapuri.com/?p=238800 ऑस्कर के लिए नोमिनेट होने वाली पहली भारतीय फिल्म के बारे में कितना जानते हैं आप कहते हैं पहले नंबर को सभी याद करते हैं। जो भी चीज़ पहले पहल होती है वो भुलाए नहीं भूलती। लिहाज़ा जब बात ऑस्कर की होती है तो ये सवाल भी अक्सर उठता है कि ऑस्कर के लिए नोमिनेट...

The post जानें ऑस्कर के लिए नोमिनेट होने वाली पहली भारतीय फिल्म का नाम… appeared first on Mayapuri.

]]>
ऑस्कर के लिए नोमिनेट होने वाली पहली भारतीय फिल्म के बारे में कितना जानते हैं आप

कहते हैं पहले नंबर को सभी याद करते हैं। जो भी चीज़ पहले पहल होती है वो भुलाए नहीं भूलती। लिहाज़ा जब बात ऑस्कर की होती है तो ये सवाल भी अक्सर उठता है कि ऑस्कर के लिए नोमिनेट होने वाली पहली भारतीय फिल्म आखिर है कौन सी। तो चलिए आज हम उस फिल्म का नाम और उस फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प बातें आपको बताते हैं।

मदर इंडिया थी वो पहली भारतीय फिल्म

भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए नोमिनेट पहली फिल्म थी मदर इंडिया। 1957 में आई इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। क्योंकि इसने तत्कालीन ग्रामीण भारत की असल तस्वीर को सबके सामने रखा और लोग उससे सीधे तौर पर जुड़े। आज़ादी के बाद भारतीय गांवों की गरीबी और वहां रह रहे लोगों के जीवन को दर्शाती ये फिल्म ऑस्कर में विदेशी फिल्म की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ पांच फिल्मों में जगह बनाने में कामयाब रही थी।

एक वोट के अंतर से चूक गया था ऑस्कर अवॉर्ड

यूं तो ये फिल्म टॉप 5 में पहुंची इसकी खुशी आज भी सभी को है लेकिन महज़ एक वोट के अंतर से यह फिल्म ऑस्कर पाने से चूक गई थी। और इसका दुख आज भी लोगों को होता है। जबकि उस साल विदेशी फिल्मों की श्रेणी में फैडरिको फैलिनी द्वारा निर्देशित इतालवी फिल्म ‘नाईट ऑफ कैबिरिया’ को ऑस्कर अवॉर्ड मिल गया था।

इन कलाकारों ने किया था ज़बरदस्त काम

First Indian Movie Nominated for Oscar

फिल्म की कास्ट के बारे में बात करें तो ऑस्कर में नामित होने वाली इस पहली भारतीय फिल्म मदर इंडिया में नरगिस, सुनील दत्त, राजेंद्र कुमार और राजकुमार जैसे दिग्गज अभिनेता नज़र आए थे। हैरानी की बात ये थी कि इस फिल्म में नरगिस ने सुनील दत्त की मां का किरदार निभाया था जबकि असल जिंदगी में दोनों ने शादी की थी।

मदर इंडिया के बाद केवल दो ही फिल्में टॉप 5 में पहुंची हैं

Which was the First Indian Movie Nominated for Oscar,

वहीं ये विडंबना ही है कि ऑस्कर के लिए नामित पहली भारतीय फिल्म मदर इंडिया के बाद से बॉलीवुड की केवल दो फिल्में ‘सलाम बांबे’ जो साल 1988 में रिलीज़ हुई और लगान जो साल 2001 में आई थी। यहीं दो फिल्में ऑस्कर की विदेशी फिल्मों की श्रेणी के टॉप 5 में जगह बना पाईं। हालांकि आज तक अवॉर्ड किसी भी भारतीय फिल्म की झोली में नहीं आया है।

ऑस्कर 2020 के लिए भारत से चुनी गई थी गली बॉय

Which was the First Indian Movie Nominated for Oscar,

Source – Twitter

वहीं इस साल की बात करें तो इस साल भारत की तरफ से गली बॉय को नामित किया गया था। जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ज़बरदस्त एक्टिंग देखने को मिली थी। इसे बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी में नोमिनेट किया गया था। इसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया था। लेकिन ये फिल्म टॉप 10 में भी अपनी जगह बनाने में नाकामयाब रही।

और पढ़ेंः अनुराग कश्यप की ‘बमफाड़’ से डेब्यू कर रहे हैं परेश रावल के बेटे, यूपी के बाहुबली पर आधारित है फिल्म

The post जानें ऑस्कर के लिए नोमिनेट होने वाली पहली भारतीय फिल्म का नाम… appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/mother-india-is-the-first-indian-movie-nominated-for-oscars/feed/ 0 238800
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उड़ाया मज़ाक , सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोल https://mayapuri.com/actress-taapsee-pannu-mocked-pm-narendra-modis-appeal-social-media/ https://mayapuri.com/actress-taapsee-pannu-mocked-pm-narendra-modis-appeal-social-media/#respond Fri, 03 Apr 2020 14:49:14 +0000 https://mayapuri.com/?p=238807 तापसी पन्नू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर उड़ाया मज़ाक , सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल कोरोनावायरस के चलते इस वक्त पूरा देश लॉकडाऊन है। सभी से घर में ही रहने की अपील की जा रही है। पीएम मोदी ने सभी लोगों से कोरोनावायरस के खिलाफ एकजुट होने की अपील की...

The post प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उड़ाया मज़ाक , सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोल appeared first on Mayapuri.

]]>
तापसी पन्नू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर उड़ाया मज़ाक , सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल

कोरोनावायरस के चलते इस वक्त पूरा देश लॉकडाऊन है। सभी से घर में ही रहने की अपील की जा रही है। पीएम मोदी ने सभी लोगों से कोरोनावायरस के खिलाफ एकजुट होने की अपील की है। शुक्रवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम अपना वीडियो संदेश साझा किया।उन्होने कहा है कि 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक घर की सभी लाइट ऑफ करनी है और घर के बाहर एक दीया, मोमबत्ती या टॉर्च जलाकर महाशक्ति का जागरण करना है। प्रधानमंत्री ने अपने इस संदेश में कहा है कि जनता की महाशक्ति से मनोबल मिलता है और लक्ष्य देता है। हालांकि, कई सोशल मीडिया यूजर्स मोदी की इस अपील का मजाक उड़ा रहे है, जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी शामिल है।

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मज़ाक

तापसी पन्नू ट्रोल

Source – Twitter

पीएम की अपील के तुरंत बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “नया टास्क आ गया। याय याय याय।” तापसी के इस ट्वीट के बाद लोगों के मैसेज की बौछारे आने लगी। इसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

लोगों ने भी तापसी को ले लिया निशाने पर

 नरेंद्र मोदी तापसी पन्नू

Source – Twitter 

एक यूजर ने लिखा है, “तुम्हारी नई फिल्म सुपरफ्लॉप होगी। याय याय याय।”

पन्नू ट्रोल

 

Source – Twitter

एक अन्य यूजर ने लिखा, “रिएक्ट तो ऐसे कर रही है, जैसे कहीं बिजनेस चला रही हो। पता है बहन घर ही हो, झाड़ू-पोंछा करना पड़ रहा होगा।

 नरेंद्र मोदी तापसी पन्नू

Source – Twitter

एक यूजर का कमेंट है, “गुस्से में घर न जला देना। बाकी लोगों की चिंता है मुझे।”

 नरेंद्र मोदी तापसी पन्नू

Source – Twitter

एक ने लिखा है, “मूवी तो वैसे भी नहीं चल रही है। कर लो एक-दो टास्क। शायद इसी बहाने कोई पिक वायरल हो जाए।” वहीं एक यूजर ने उन्हें जेएनयू (यूनिवर्सिटी) का उत्पाद बताते हुए ताना मारा है।”

एक्ट्रेस तापसी पन्नू

Source – Twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केअपील की कुछ खास बातें जो हम आपको फिर से याद दिलाते है। ..

. 5 अप्रैल, रात 9 बजे देशवासियों से 9 मिनट चाहता हूं
. 5 अप्रैल की रात 9 बजे सभी लाइट बुझाओ, दीया जलाओ
. इस दौरान सामाजिक दूरी का पालन करना है
. घर से बाहर इक्ठ्ठा होकर नहीं करना ये काम
. अपने-अपने घर की दहलीज या बालकनी में जलाना है दीया
. देश ने सामूहिक शक्ति का भाव जगाया है
. हम में से कोई अकेला नहीं है, सब साथ हैं

और पढ़ेंः जेम्स बॉन्ड मूवी में इतिहास में पहली बार कोई कार 7 बार उछली थी, गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है नाम

The post प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उड़ाया मज़ाक , सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोल appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/actress-taapsee-pannu-mocked-pm-narendra-modis-appeal-social-media/feed/ 0 238807
प्रियंका चोपड़ा के पापा को नहीं पसंद था उनका टाइट कपडे पहनना , स्कूल के बाद लड़के करते थे पीछा https://mayapuri.com/priyanka-chopras-father-did-not-like-to-wear-his-tight-clothes/ https://mayapuri.com/priyanka-chopras-father-did-not-like-to-wear-his-tight-clothes/#respond Fri, 03 Apr 2020 14:05:21 +0000 https://mayapuri.com/?p=238765 प्रियंका चोपड़ा का लड़के करते थे पीछा , तो खिड़की पर खड़े होने से टाइट कपड़ो तक पर लगा दी थी प्रियंका चोपड़ा के पापा ने पाबंदी प्रियंका चोपड़ा के पापा ने पाबंदी लगा दी थी बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)एक जानी मानी एक्ट्रेस है ,उन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉ​लीवुड फिल्म...

The post प्रियंका चोपड़ा के पापा को नहीं पसंद था उनका टाइट कपडे पहनना , स्कूल के बाद लड़के करते थे पीछा appeared first on Mayapuri.

]]>
प्रियंका चोपड़ा का लड़के करते थे पीछा , तो खिड़की पर खड़े होने से टाइट कपड़ो तक पर लगा दी थी प्रियंका चोपड़ा के पापा ने पाबंदी

प्रियंका चोपड़ा के पापा ने पाबंदी लगा दी थी बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)एक जानी मानी एक्ट्रेस है ,उन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉ​लीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा दिखाया है। प्रियंका चोपड़ा के लिए स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस से सुपरस्टार बनने तक का सफर तय करना आसान नहीं था। यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। प्रियंका ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है।तभी तो हॉलीवुड हो या बॉलीवुड उनके दीवानो बहुत लम्बी लिस्ट है।

इंटरव्यू में किए कई खुलासे

Source – Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)अपने प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। फिर चाहे उनके अफेयर हो या फिर निक जोनस संग उनकी शादी। निक संग शादी के बाद प्रियंका लगातर सुर्खियों में रही है। आए दिन दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन की कई सारी बातों का खुलासा किया है।

टीनएज में पिता को नहीं पसंद था टाइट कपडे पहनना

 प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने हाल ही में यूके के टैटलर मैगजीन को इंटरव्यू दिया है। इस इंटव्यू में उन्होंने अपने टीनएज की कई सारी बातों के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि जब वह बड़ी हो रही थी तब उन्हें कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा था। प्रियंका ने बताया, ‘जब वह टीनएज में थी तब उनके स्वर्गीय पिता अशोक चोपड़ा को उनका टाइट कपड़े पहनान पसंद नहीं था। उन्हें मुझे टाइट कपड़े पहनने के लिए साफ मना किया था, जिसे लेकर हम दोनों में अनबन भी हो गई थी।’

 प्रियंका चोपड़ा

टाइट कपड़ो और खिड़की पर खड़े होने की लगा दी थी पाबंदी

इस इंटरव्यू मेंं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पिता को लेकर कई किस्से भी शेयर किए। उन्होंने कहा, ‘मैं जब इंडिया से गई थी तो 12 साल की थी और मैं घुंघराले बालों वाली बच्ची थी। लेकिन जब मैंने लगभग 16 साल की उम्र की लड़की के रूप में वापसी की थी। मुझे देखते ही पापा बिल्कुल हैरान हो गए थे। वह नहीं जानते थे कि शुरुआती दो हफ्तों में उन्हें क्या करना है।’

प्रियंका ने आगे बताया कि कैसे लड़कों ने स्कूल से उनका पीछा करना शुरू कर दिया था। जब उनके पिता को ये बात पता चली तो उन्होंने मेरा खिड़की पर खड़ा होना तो दूर टाइट कपड़े पहनने पर भी पाबंदी लगा दी थी।

मैं तुम्हे कभी जज नहीं करूंगा

 प्रियंका चोपड़ा

उन्होंने बताया , ‘कुछ वक्त बाद हम और पापा बेस्ट फ्रेंड बन गए थे। उन्होंने मुझसे कहा कि तुम अच्छा, बुरा जो कभी करोगी मुझसे शेयर करोगी। मैं तुम्हे कभी जज नहीं करूंगा। मैं इसे ठीक करने में आपकी मदद करूंगा। मैं हमेशा आपकी टीम में रहूंगा।’

महिलाओ की आर्थिक मदद के लिए आई सामने

प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कोरोनावायरस की जंग में उन महिलाओं सहायता की है जो महामारी का सामना कर रही है। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में प्रियंका ने एक तस्वीर के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में प्रियंका कह रही है- ‘हम इस संकट के दौरान भी लड़ने वाली महिलाओं के लिए 1,00,000 डॉलर (76.3 लाख रुपये) डोनेट कर रहे है।’ आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने पीएम मोदी रिलीफ फंड के अलावा यूनिसेफ, फीडिंग अमेरिका और गूंज में भी आर्थिक मदद की है।

ये भी पढ़ें– सनी लियोनी का चैट शो लॉकडाउन में लोगों को करेगा एंटरटेन, ये हस्तियां होंगी शामिल

The post प्रियंका चोपड़ा के पापा को नहीं पसंद था उनका टाइट कपडे पहनना , स्कूल के बाद लड़के करते थे पीछा appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/priyanka-chopras-father-did-not-like-to-wear-his-tight-clothes/feed/ 0 238765
‘श्री राम’ लाए दूरदर्शन की टीआरपी में बड़ा उछाल, एक ही हफ्ते में बना डाला ये रिकॉर्ड https://mayapuri.com/ramayan-show-bring-highest-trp-of-doordarshan-ever-since-2015/ https://mayapuri.com/ramayan-show-bring-highest-trp-of-doordarshan-ever-since-2015/#respond Fri, 03 Apr 2020 13:11:25 +0000 https://mayapuri.com/?p=238777 रामायण के चलते दूरदर्शन की टीआरपी में आई है ज़बरदस्त बढ़ोतरी जिस दूरदर्शन को देखना लोग बंद कर चुके थे…जिस दूरदर्शन से लोगों ने बना ली थी दूरी…जिस दरदर्शन का चैनल नंबर तक लोगों को याद नहीं था। उस पर प्रभू श्री राम की ज़बरदस्त कृपा हुई है। तभी तो दूरदर्शन की टीआरपी में ना...

The post ‘श्री राम’ लाए दूरदर्शन की टीआरपी में बड़ा उछाल, एक ही हफ्ते में बना डाला ये रिकॉर्ड appeared first on Mayapuri.

]]>
रामायण के चलते दूरदर्शन की टीआरपी में आई है ज़बरदस्त बढ़ोतरी

जिस दूरदर्शन को देखना लोग बंद कर चुके थे…जिस दूरदर्शन से लोगों ने बना ली थी दूरी…जिस दरदर्शन का चैनल नंबर तक लोगों को याद नहीं था। उस पर प्रभू श्री राम की ज़बरदस्त कृपा हुई है। तभी तो दूरदर्शन की टीआरपी में ना केवल उछाल आया है बल्कि एक ही हफ्ते में चैनल ने एक ऐसा रिकॉर्ड भी बना दिया है जो आज से पहले शायद ही कभी बना हो।

दूरदर्शन की टीआरपी बढ़ी, बनाया ये रिकॉर्ड

रामायण का ये शो बीते हफ्ते ही दूरदर्शन पर शुरू हुआ है। लेकिन इस एक हफ्ते ने सालों की तस्वीर को बदलकर रख दिया है। कहा जा रहा है कि टीआरपी के मामले में इस शो ने अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। टीआरपी में जहां ये शो सबसे आगे हैं तो वहीं इस शो के मुकाबले फिलहाल कोई दूसरा सीरीयल है ही नहीं। यहां तक कि साल 2015 से लेकर अब तक जनरल एंटरटेनमेंट कैटगरी (सीरियल्स) के मामले में यह बेस्ट शो बना है।

2015 से अब तक सबसे ज्यादा टीआरपी लाने वाला शो बना

Doordarshan TRP

Source – Gadgets

डीडी नेशलन के सीईओ शशि शेखर ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होने बताया –

‘मुझे यह बताते हुए काफी मज़ा आ रहा है कि दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहा शो ‘रामायण’ साल 2015 से अब तक का सबसे अधिक टीआरपी जनरेट करने वाला हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट शो है। और उन्होने ये बात बार्क के हवाले से कही है। जो वाकई दूरदर्शन के लिए बड़ा रिकॉर्ड है।

दूरदर्शन पर इन पुराने शो को भी पसंद कर रहे हैं लोग

कोरोनावायरस लॉकडाऊन में जहां शूटिंग पूरी तरह से बंद है लिहाज़ा ऐसे में दूरदर्शन पर 90’s के कई पुराने शो ने वापसी की है। जैसे – रामायण के साथ – साथ  महाभारत, शक्तिमान, देख भाई देख, व्योमकेश बख्शी और सर्कस भी दिखाया जा रहा है। जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं। लिहाज़ा दूरदर्शन की टीआरपी में उछाल आना ही था। ये शो जब पहले प्रसारित हुए थे तब भी इन्हे काफी पसंद किया गया था। और अब भी दर्शकों का उतना ही प्यार इन शो को मिल रहा है।

12वें हफ्ते में टॉप 10 में नहीं था दूरदर्शन

हैरानी की बात ये है कि 12वें हफ्ते की रिपोर्ट में दूरदर्शन टॉप 10 चैनल की लिस्ट में शामिल भी नहीं था। लेकिन 13वें हफ्ते की रिपोर्ट सभी को हैरान करने वाली है। और ये दूरदर्शन के लिए वाकई खुशी का मौका है।

और पढ़ेंः जेम्स बॉन्ड मूवी में इतिहास में पहली बार कोई कार 7 बार उछली थी, गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है नाम

The post ‘श्री राम’ लाए दूरदर्शन की टीआरपी में बड़ा उछाल, एक ही हफ्ते में बना डाला ये रिकॉर्ड appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/ramayan-show-bring-highest-trp-of-doordarshan-ever-since-2015/feed/ 0 238777